Friday, 20 September, 2024

---विज्ञापन---

Bigg Boss में दिल मिले, 4 साल रिश्ते के बाद ब्रेकअप, मुस्लिम होना वजह और अब रचाई शादी!

Himanshi Khurana Wedding Video Viral: बिग बॉस के घर के में हिमांशी खुराना को मुस्लिम एक्टर आसिम रियाज से इश्क हुआ, धर्म की वजह से उन्होंने ब्रेकअप कर लिया और अब एक्ट्रेस की सीक्रेट वेडिंग की खबरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं...

Himanshi Khurana
इमेज क्रेडिट: इंस्टाग्राम

Himanshi Khurana Wedding Video Viral: बिग बॉस (Bigg Boss) फेम एक्ट्रेस हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) को लेकर खबरें तेज हो रही है कि उन्होंने सीक्रेट वेडिंग कर ली है। दरअसल उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें लाल जोड़ा पहने दुल्हन के लिबास में वो काफी सुंदर लग रही हैं। हिमांशी के इस लुक को देखकर फैंस काफी कंफ्यूज हो गए हैं। दरअसल बीते साल से उनके और उनके एक्स बॉयफ्रेंड आसिम रियाज (Asim Riaz) संग ब्रेकअप कर लिया था। उनके अलग होने का कारण अलग धर्म था। अब एक्ट्रेस के इस नए लुक को देखकर लोग जानना चाहते हैं कि उन्होंने किसके साथ शादी की है।

हिमांशी ने रचाई गुपचुप शादी?

हिमांशी खुराना का एक वीडियो इंस्टाग्राम हैंडल पर तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें एक्ट्रेस ने लाल रंग का जोड़ा पहना हुआ है, जिसमें वो बहुत सुंदर दुल्हन लग रही हैं। एक्ट्रेस ने चोटी बनाकर उसपर परांदा लगाया हुआ है, हाथों में भर-भरकर चुड़ियां पहनी हुई हैं। कलीरे, नथ, मांग टीका और गले में चोकर नेकलेस के साथ लंबा हार भी पहना हुआ है। इस लुक में वो बहुत ही हसीन लग रही हैं। फैंस को कमेंट भी कर रहे हैं कि हिमांशी ने शादी कर ली है।

यह भी पढ़ें: इन सेलेब्स को बुढ़ापे में चढ़ी जवानी, इंटीमेट सीन दे बेशर्मी की हदें पार

लोग कर रहे कमेंट्स

अब लोगों ने इस वीडियो को देखकर कमेंट करने शुरू कर दिए हैं। एक ने लिखा- तुमने शादी कर ली। दूसरे ने लिखा- अच्छा हुआ ऐसे पागल इंसान को छोड़ दिया है, और अपनी लाइफ में आगे बढ़ गई हो। तीसरे ने लिखा- बच गई बहन तुम। एक ने लिखा- जो होता है अच्छे के लिए होता है। इसी तरह के कई और भी कमेंट्स आए हैं।

क्या सच में की है शादी?

अब सवाल ये उठता है कि क्या सच में हिमांशी खुराना ने शादी कर ली है। हालांकि एक्ट्रेस ने ऐसा कुछ भी नहीं कहा है, लेकिन उनके इस लुक को देखकर कयास लगाए जा रहे हैं कि ये उनके किसी प्रोजेक्ट का हिस्सा हो सकता है। अब ऐसा तो है नहीं कि एक्ट्रेस शादी करें और किसी को कानों कान खबर न हो।

यह भी पढ़ें: बचपन में पिता ने छोड़ा, जवानी में पति ने दिया धोखा

First published on: Aug 06, 2024 01:41 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.