Sunday, 8 September, 2024

---विज्ञापन---

Bigg Boss OTT 3 पर भड़के अभिनव शुक्ला, ‘इंटीमेट’ वीडियो पर जताई नाराजगी; बोले- ‘कलियुग आ गया…’

Abhinav Shukla On Bigg Boss OTT 3: अरमान और कृतिका के वायरल इंटीमेट वीडियो पर बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट और टीवी स्टार अभिनव शुक्ला का रिएक्शन सामने आया है और उन्होंने शो में आने वाले कंटेस्टेंट्स को लेकर भी काफी कुछ कहा है।

Bigg Boss OTT 3
Bigg Boss OTT 3

Abhinav Shukla On Bigg Boss OTT 3: ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ इस समय अपने विवादों के चलते चर्चा में बना हुआ है। अरमान-कृतिका मलिक का बीते दिनों एक इंटीमेट वीडियो लीक हुए था, जिस पर शिवसेना ने एक्शन की मांग भी की थी। हालांकि बाद में जियो सिनेमा ने उसे फेक बताया था। अब उसी वायरल इंटीमेट वीडियो पर बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट और टीवी स्टार अभिनव शुक्ला का रिएक्शन सामने आया है और उन्होंने शो में आने वाले कंटेस्टेंट्स को लेकर भी काफी कुछ कहा है।

सेलेब्स ने बताया सबसे खराब सीजन

बिग बॉस सीजन 14 की विनर रूबीना दिलेक के पति अभिनव शुक्ला ने बिग बॉस ओटीटी के सीजन 3 पर अपनी भड़ास निकाली है, हालांकि उनसे पहले भी कई टीवी स्टार्स ऐसा कर चुके हैं। बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 को कई सेलेब्स बिग बॉस का अब तक का सबसे खराब सीजन बता चुके हैं और अब अभिनव ने भी शो पर टिप्पणी की है।

वायरल वीडियो पर बोले अभिनव

अरमान-कृतिका के वायरल क्लिप पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए एक इंटरव्यू में एक्टर अभिनव शुक्ला ने कहा, बिग बॉस ओटीटी एक ऐसा प्लेटफॉर्म बन गया है जहां लोग सिर्फ और सिर्फ अपना खराब टैलेंट दिखाने आते हैं। भले ही वो दोनों शादीशुदा हैं लेकिन उन्हें भी पता होना चाहिए कि कैमरे चल रहे हैं। वैसे बिग बॉस के पास भी कंट्रोल होता है कि वो क्या दिखाए और क्या नहीं। यह तो पूरा ही आपसी समझ का मामला है।

शो पर निकाला गुस्सा

बिग बॉस में लोग अपना खराब टैलेंट दिखाने आते हैं और शो में वड़ा पाव गर्ल जैसे लोग आ रहे हैं, जो सिर्फ चिल्लाने और बहस के लिए मशहूर हो गईं। अभिनव ने कहा, ‘कलियुग ऑफिशियली आग गया है और मेरी संवेदना उन लोगों के साथ है, जो मेहनत करके आगे बढ़ रहे हैं और समाज को अच्छा बनाने का प्रयास कर रहे हैं। रेस्ट इन पीस हार्ड वर्क।’

यह भी पढ़ें: CM योगी आदित्यनाथ का किरदार निभाने वाले अभिनेता कौन? The UP Files में दिखा दबंग अंदाज

First published on: Jul 25, 2024 07:17 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.