Wednesday, 23 October, 2024

---विज्ञापन---

Lawrence Bishnoi की धमकियों के बीच Salman Khan ने तोड़ी चुप्पी- बोले- ‘मुझे किसी से भी नहीं मिलना’

Salman Khan Broke Silence On Bigg Boss 18: सलमान खान को लॉरेंस बिश्नोई गैंग की ओर से लगातार जान से मारने की धमकी मिल रही है। इसी बीच एक्टर ने बिग बॉस 18 के वीकेंड का वार में चुप्पी तोड़ते हुए कुछ कहा है...

Salman Khan Broke Silence On Bigg Boss 18

Salman Khan Broke Silence On Bigg Boss 18: सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों टॉक ऑफ द टाउन बने हुए हैं। इसके पीछे की वजह है उनके जिगरी दोस्त बाबा सिद्दीकी (Baba Siddique) की हत्या के बाद उनका हाल। इसके साथ ही लॉरेंस बिश्नोई गैंग (Lawrence Bishnoi) की ओर से उन्हें मिल रही धमकी। बीते दिनों सलमान खान के लिए मुंबई ट्रैफिक पुलिस के बार धमकी भरा मेल आया। वहीं हाल ही में उनके पिता सलीम खान (Salim Khan) ने अपने बेटे के बारे में कहा कि वो किसी कॉकरोच को भी नहीं मार सकते तो काले हिरण को कैसे मार सकते हैं। ये सब फिरौती की रकम लेने के लिए क्या जा रहा षड्यंत्र है।

इस बात से एक बार फिर से बिश्नोई समाज (Bishnoi society) आहत हो गया है। वहीं सलमान खान को लेकर कहा जा रहा था कि सेफ्टी के मद्देनजर वो बिग बॉस 18 का वीकेंड का वार होस्ट नहीं करेंगे, लेकिन उन्होंने बीते दिन शो होस्ट किया और बिश्नोई गैंग से मिल रही धमकियों के बीच कुछ ऐसा कहा कि फिर से चर्चा में आ गए हैं।

बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद पहली बार नजर आए सलमान खान

सलमान खान के दोस्त बाबा सिद्दीकी की 12 अक्टूबर को हत्या कर दी गई। इस हत्या के पीछे लॉरेंस बिश्नोई गैंग का हाथ बताया जा रहा है। सलमान खान और लॉरेंस बिश्नोई की दुश्मनी के बारे में तो आप जानते ही हैं। एक नहीं बल्कि कई बार लॉरेंस की ओर से भाईजान को जान से मारने की धमकी मिल चुकी है। हाल ही में भी उन्हें ऐसी ही धमकी मिली है। ऐसे में एक्टर की सिक्योरिटी बहुत टाइट कर दी गई है। कहा ये भी जा रहा था कि सेफ्टी की वजह से सलमान खान के सफी प्रोजेक्ट कैंसिल कर दिए गए हैं। लेकिन अब बीते दिन अभिनेता बिग बॉस 18 वीकेंड का वार में नजर आए। सिद्दीकी की मौत के बाद एक्टर पहली बार अपने प्रोजेक्ट पर नजर आए और किसी भी तरह की धमकी की परवाह किए बिना काम को तवज्जो दी।

यह भी पढ़ें: Weekend ka Vaar में फूट फूट कर रोईं शिल्पा, सलमान खान ने टाइम ऑफ गॉड दिखाया आईना

भाईजान ने तोड़ी चुप्पी

सलमान खान ने बाबा सिद्दीकी की मौत के बाद और लॉरेंस बिश्नोई से मिली हालिया धमकी के बाद पहली बार चुप्पी तोड़ी। एक्टर ने बिग बॉस में शिल्पा से बात करते हुए कहा कि शिल्पा आई हेट टियर्स शिल्पा। इसके साथ ही सलमान ने फीलिंग पर बात करते हुए कहा कि वो इस शो में आना नहीं चाहते थे, लेकिन काम की वजह से इस शो में आए हैं। जैसे की आज की मेरी ये फीलिंग है कि मुझे आज यहां नहीं आना था, आना ही नहीं चाहिए था। लेकिन काम के कमिटमेंट की वजह से वो यहां आए हैं जो करना जरूरी है।

मुझे किसी से भी नहीं मिलना

सलमान खान अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहते हैं कि मुझे किसी से भी नहीं मिलना। मुझे आप लोगों से भी नहीं मिलना। लेकिन मैं यहां आया हूं क्योंकि मैं इसके लिए बाध्य हूं। किसी और की बातों की वजह से आप अपने आपको कैसे हर्ट कर सकते हैं। सलमान खान की इन बातों को सुनकर ऐसा लगा कि वो सीधे तौर पर लॉरेंस बिश्नोई को जवाब दे रहे हैं कि उन्हें उनका काम करने से कोई भी नहीं रोक सकता।

यह भी पढ़ें: ‘दवाइयां खाकर सामने ही मर जाउंगी…’सीनियर एक्ट्रेस शिल्पा शिरोडकर ने क्यों बोली घर में इतनी बड़ी बात

First published on: Oct 20, 2024 08:53 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.