Friday, 18 October, 2024

---विज्ञापन---

Bigg Boss 18: दो मिसकैरेज,10 साल के बाद हुए ट्विन्स, सारा का छलका दर्द; अरफिन के नहीं रुके आंसू

Bigg Boss 18: सलमान खान का रियलिटी शो 'बिग बॉस 18' (Bigg Boss 18) हर दिन ज्यादा मजेदार होता जा रहा है। लड़ाइयों के बीच बीच दिन घर में सारा अरफीन और अरफिन का बच्चों को लेकर दर्द छलका। सारा ने बताया कि उन्होंने दो बच्चों को खो दिया था...

bigg boss arfeen khan

Bigg Boss 18: ‘बिग बॉस’ का घर हो और वहां बवाल न मचे ऐसा तो हो नहीं सकता। जहां एक तरफ अविनाश का मुद्दा चल रहा है वहीं बीते दिन घर में लोगों के आंसू भी छलके। जब सारा ने अपने बच्चों के खोने का दर्द सभी को बताया तो इससे घरवाले भावुक हो गए। वहीं अरफीन तो अपने आंसू रोक ही नहीं पाए और फूट-फूटकर रोने लगे। ये सारा बवाल ही उठा था अविनाश मिश्रा के साथ हुई लड़ाई के बाद से। सारा अपने गुस्से पर काबू नहीं रख पाई और उसने अपनी बात लोगों के सामने रखी। उसे बिल्कुल भी अच्छा नहीं लगा कि अविनाश ने उनके प्रोफेशन को टारगेट किया था।

राशन टास्क को लेकर हुआ था हंगामा

दरअसल पूरा हंगामा शुरू ही राशन टास्क को लेकर हुआ था। घर के अंदर राशन आने की शर्त ही ये थी कि या तो कोई दो लोगों को जेल में भेजा जाए या फिर पिछले हफ्ते नॉमिनेट हुए कंटेस्टेंट में से किसी एक को घर से बेघर किया जाए। इसी दौरान टाइम गॉड यानी अरफिन समेत कई लोगों ने अविनाश को जेल में भेजने की बात कही तो वो भड़क गए और अपना आपा खो बैठे। चुम भी इस लड़ाई में कूदी और गाली दे दी जिसके बाद को अविनाश का पारा हाई हो गया। फिर क्या था इस बात पर मेजोरीटी को देखते हुए अविनाश को घर से बाहर कर दिया गया।

 

यह भी पढ़ें: वीकेंड का वार में सलमान खान आएंगे नजर! बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद कैसे हैं भाईजान?

पर्सनल अटैक पर सारा को आया गुस्सा

सारा का नेचर तो आप लोग जानते ही हैं। अविनाश के पर्सनल अटैक पर उनका गुस्सा तो सातवें आसमान पर पहुंच गया। दरअसल बहसबाजी के दौरान अविनाश ने उनके प्रोफेशन पर उंगली उठाई और ये तक कह डाला कि वो यहां पर लोगों के माइंड को पढ़ने आए हैं। ये कहना सारा को गलत लगा और वो इसी बात पर अविनाश पर भड़क गई।

मिसकैरेज पर सारा का छलका दर्द

बात करते हुए सारा ने कहा कि कोई भी उनके काम को लेकर कमेंट करेगा तो वो ये बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं करेंगी। इसी दौरान उन्होंने बताया कि काम के चक्कर में उनकी पर्सनल लाइफ पर भी असर पड़ता है। जब उनके जुड़वा बच्चे हुए थे तो उस समय वो इंडिया में अकेली थीं। अरफीन को काम के सिलसिले में लंदन जाना पड़ा। सारा ने बताया कि उनके बच्चे शादी के 10 साल बाद हुए थे। इससे पहले उनका मिसकैरेज हुआ था जिसमें उसने 2 बच्चों को खो दिया था। सारा ने कहा कि बच्चों के जन्म का पल उनके लिए बहुत खास था क्योंकि ऐसा तो है नहीं कि बच्चे बार बार पैदा हो रहे हैं।

फूट-फूट कर रोए अरफिन

सारा की बात को सुनकर अरफिन फूट-फूट कर रोने लगे। उन्होंने कहा कि वो पल उनके लिए बहुत मुश्किल था। अरफिन बोलते हैं कि उन्होंने अपनी लाइफ के बहुत से ऐसे पल मिस किए हैं जो उनके लिए बहुत जरूरी थे। इतना कहते ही वो रोने लगे। शिल्पा शिरोड़कर और रजत दलाल हालांकि उन्हें चुप कराने की कोशिश कर रहे थे लेकिन अरफिन का दर्द था कि खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा था। वहीं सारा बाथरूम में जाकर रोने लगी।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18:  ये लोग जब तक माफी नहीं मांगेगे तो खाना नहीं दूंगा, अविनाश की दो टूक

First published on: Oct 18, 2024 10:39 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.