Thursday, 19 September, 2024

---विज्ञापन---

Bigg Boss 18 की कंफर्म कंटेस्टेंट चाहत पांडेय कौन? ‘पवित्र बंधन’ से एक्टिंग डेब्यू, गईं जेल, आप पार्टी से जुड़े तार

Bigg Boss 18 Chahat Pandey: बिग बॉस 18 को लेकर हाइप बना हुआ है, शो का प्रोमो भी सामने आ गया है। अब सभी की नजरें कंटेस्टेंट के नाम पर हैं कि कौन इस बार बार तहलका मचाने के लिए आ रहे हैं। इस लिस्ट में एक ऐसा नाम जुड़ गया है जो एक्टिंग के साथ राजनीति में भी हाथ आजमा चुकी हैं उनका नाम है चाहत पांडेय ...

Bigg Boss 18

Bigg Boss 18 Chahat Pandey: सलमान खान (Salman Khan) का शो ‘बिग बॉस 18’ (Bigg Boss 18) इन दिनों चर्चा में बना हुआ है। हर किसी की जुबान पर इसी के चर्चे हैं। जैसे-जैसे शो के स्ट्रीम होने के दिन नजदीक आ रहे हैं, उसकी चर्चा भी तेज हो गई है। न सिर्फ मेकर्स को शो रिलीज की जल्दी है फैंस भी काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। अब शो की रिलीज डेट के साथ प्रोमो भी सामने आ गया है। वहीं कंटेस्टेंट को लेकर भी सनसनी मची हुई है कि कौन आ रहा है। इसी बीच एक कंफर्म कंटेस्टेंट का नाम सामने आया है। वो एक्ट्रेस अपनी एक्टिंग से ज्यादा विवादों की वजह से सुर्खियों में रही हैं। आइए जानते हैं कि वो कौन हैं जिनका अरविंद केजरीवाल की आप पार्टी से भी खास कनेक्शन है।

कौन है चाहत पांडेय?

बिग बॉस 18 इन दिनों टॉक ऑफ द टाउन बना हुआ है। हर किसी की जुबान पर शो का नाम चढ़ा हुआ है। रिलीज डेट करीब आ रही है तो शो के कंटेस्टेंट के नाम भी रिवील हो रहे हैं। अब इस लिस्ट में एक और नाम जुड़ गया है जो चाहत पांडेय है। वो मध्य प्रदेश के दमोह की ही रहने वाली हैं। उन्होंने एक्टिंग के अलावा राजनीति में भी अपना हाथ आजमाया।

इन सीरियल में किया काम

ये एक एक्ट्रेस हैं जिन्होंने छोटे पर्दे से शो पवित्र बंधन से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। इसके अलावा वो नागिन 2, क्राइम पेट्रोल, तेनालीराम, राधा कृष्णा, सावधान इंडिया में भी नजर आईं चुकी हैं। इसके अलावा उनकी फैन फॉलोइंग की बात करें तो वो भी शानदार है। जानकारी के लिए बता दें कि सोशल मीडिया पर चाहत पांडेय की 1.5 मिलियन फॉलोइंग है।

यह भी पढ़ें: Khatron Ke Khiladi 14: फिनाले से पहले विनर का नाम लीक! जानें कौन उठाएगा ट्रॉफी?

आम आदमी पार्टी से लड़ा चुनाव

चाहत पांडेय ने एक्टिंग के अलावा राजनीति में भी हाथ आजमाया। उन्होंने पिछले साल जून में आप पार्टी ज्वाइन की और चुनाव लड़ा। चाहत के अपोजिट बीजेपी के कंटेस्टेंट थे जिन्होंने उन्हें पूरे 2292 वोट से हराया। एक्ट्रेस विवादों में भी खूब रही हैं।

अब वो एक ऐसे ही कॉन्ट्रोवर्शियल शो का हिस्सा भी बनने जा रही हैं। हालांकि अभी न तो मेकर्स की ओर से कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट आई है, और न ही एक्ट्रेस ने खुद कुछ बताया है, लेकिन अंदरुनी सूत्रों से मिली खबर के अनुसार वो शो की कंफर्म कंटेस्टेंट बन गई हैं।

जेल की भी खाई हवा

चाहत पांडेय और विवादों का जिक्र तो हम पहले ही कर चुके हैं। अब बता भी देते हैं कि वो कौन सा विवाद था जिसकी वजह से उन्हें जेल तक जाना पड़ा। दरअसल साल 2020 में चाहत पांडेय और उनकी मां को दमोह पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। मां बेटी पर आरोप था कि उन्होंने अपने मामा के घर में जबरन घुसकर मारपीट की और सामान भी तोड़ा। पीड़ित ने जब इसकी कंप्लेंट की तो अरेस्ट होने के डर से चाहत फरार हो गई थी, लेकिन बाद में उसे गिरफ्तार कर लिया।

यह भी पढ़ें: Stree 2 फेम कोरियोग्राफर सेक्सुअल हैरेसमेंट में अरेस्ट, कई सुपरस्टार संग कर चुका काम

First published on: Sep 19, 2024 02:07 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.