Tuesday, 22 October, 2024

---विज्ञापन---

Bigg Boss 18 की एंटरटेनर का चलेगा घर पर सिक्का,  तय करेगी कौन होगा नॉमिनेट?

Bigg Boss 18 Nomination: 'बिग बॉस 18' के तीसरे हफ्ते के नॉमिनेशन हो रहे हैं। नॉमिनेशन के टास्क की पावर घर की सबसे एंटरटेनर श्रुतिका अर्जुन को मिली है। इस टास्क में बवाल होता हुआ नजर आएगा।

Bigg Boss 18
Bigg Boss 18

Bigg Boss 18 Nomination: ‘बिग बॉस 18’ का गेम मजेदार चल रहा है  घर में सभी लोग आपस में भिड़ते हुए नजर आ रहे हैं। बिग बॉस के शो को  शुरू हुए दो हफ्ते हो चुके हैं। घर में लगभग सभी लोग गेम खेलने में फिट हो चुके हैं। कई लोग तो शुरुआत से ही तगड़ा गेम खेल रहे हैं। पहले दिन से ही कई कंटेस्टेंट फैंस को एंटरटेन कर रहे हैं। इसमें से  श्रुतिका का नाम सबसे पहले आता है। बिग बॉस के तीसरे हफ्ते में नॉमिनेशन टास्क होता है जिसमें श्रुतिका के हाथ पूरे टास्क की पावर रहती है। इस टास्क के दौरान श्रुतिका अर्जुक का अविनाश के प्रति रौद्र  रूप देखने को मिलता है।

‘बिग बॉस 18’ की एंटरटेनर के हाथ लगी स्पेशल पावर

‘बिग बॉस 18’ का नया प्रोमो रिलीज हो गया है। इस प्रोमो में तीसरे हफ्ते के नॉमिनेशन टास्क के दौरान हुए पंगे को दिखाया गया है। रिलीज किए गए प्रोमो में श्रुतिका प्रोमो वीडियो में बता रही हैं कि दूसरों को नीचा दिखाना एक बहुत ही गलत तरीका है। श्रुतिका की बातें सुनकर अविनाश का पारा चढ़ जाता है। इसके बाद एक्ट्रेस के साथ घर के लोग तू-तू,मैं-मैं करने लगते हैं। इस दौरान अविनाश कहते हैं, “डर में रहना क्योंकि वही तुम्हारे लिए अच्छा होगा।” अविनाश मिश्रा को जवाब देते हुए श्रुतिका कहती हैं, “वो जितना पैसा इस शो से ले रहे हैं उससे ज्यादा एक्टिंग कर रहे हैं।” प्रोमो वीडियो में अविनाश श्रुतिका अर्जुन को चैलेंज करते हुए कहते हैं कि  वो इस शो के बीच से निकालकर उन्हें बाहर कर देंगे। अविनाश की इस बातों का एक्ट्रेस ज्यादा भाव नहीं देती हैं।

‘बिग बॉस 18’ में ये लोग हुए नॉमिनेट

‘बिग बॉस 18’ के तीसरे हफ्ते में टोटल पांच लोग नॉमिनेट हुए हैं। नॉमिनेटेड लोगों में विवियन डीसेना, रजत दलाल, अविनाश, मुस्कान और नायरा के नाम शामिल हैं। पहले हफ्ते में घर से कोई भी सदस्य नहीं बाहर हुआ था। लेकिन गधराज को (PITA) द्वारा नोटिस भेजने पर उसे बाहर कर दिया गया था। दूसरे हफ्ते में घर से पहला एविक्शन हेमा शर्मा का हुआ है।

यह भी पढे़ें: Bigg Boss 18: करण-अविनाश के फेक वीडियो की सच्चाई आई सामने, वो दुश्मन हैं दोस्त नहीं

तीसरे हफ्ते होगा डबल एविक्शन

‘बिग बॉस 18’ के तीसरे हफ्ते में डबल एविक्शन होने की खबर आ रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक तीसरे हफ्ते में एविक्ट होने के लिए मुस्कान बामने और नायरा बनर्जी का नाम सामने आ रहा है। इस हफ्ते अगर डबल एविक्शन होता है तो नॉमिनेटेड सदस्य में से मुस्कान और नायरा का गेम काफी कमजोर नजर आ रहा है। बाकी के लोगों का घर में इनरॉलमेंट देखने को मिल रहा है।

यह भी पढे़ें: Anil Kapoor से लेकर Kartik Aaryan तक इन स्टार्स ने ठुकराया करोड़ों का ऑफर

First published on: Oct 22, 2024 03:34 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.