Friday, 25 October, 2024

---विज्ञापन---

Bigg Boss 18: ‘अनुपमा’ की लाड़ली घर से हुई बेघर, मुस्कान के साथ तीन को मिला था ‘Expiry soon’ का टैग

Bigg Boss 18 Eviction: ‘बिग बॉस 18’  के घर में सभी कंटेस्टेंट का गेम बेहतरीन चल रहा है। सलमान खान का शो पहले ही दिन से चर्चा में बना हुआ है। सभी कंटेस्टेंट अपना गेम बढ़िया तरीके से खेलने में लगे हुए हैं। बिग बॉस के घर में लोगों के बीच प्यार, तकरार, लड़ाई और […]

Bigg Boss 18 Eviction
Bigg Boss 18 Eviction

Bigg Boss 18 Eviction: ‘बिग बॉस 18’  के घर में सभी कंटेस्टेंट का गेम बेहतरीन चल रहा है। सलमान खान का शो पहले ही दिन से चर्चा में बना हुआ है। सभी कंटेस्टेंट अपना गेम बढ़िया तरीके से खेलने में लगे हुए हैं। बिग बॉस के घर में लोगों के बीच प्यार, तकरार, लड़ाई और दुश्मनी पहले ही दिन से देखी जा रही है। ‘बिग बॉस 18’ को शुरू हुए तीन हफ्ता होने वाला है। इन तीन हफ्तों में घर से सिर्फ एक ही सदस्य बेघर हुआ है। सलमान खान के शो से हेमा शर्मा सबसे पहले एविक्ट हुई थी। ‘बिग बॉस 18’ के तीसरे हफ्ते में एक और कंटेस्टेंट का पत्ता साफ हो गया है। ये कोई और नहीं बल्कि ‘अनुपमा’ की लाड़ली मुस्कान हैं। मुस्कान बामने घर की दूसरी कंटेस्टेंट हैं जिनकी बिग बॉस की जर्नी तीसरे हफ्ते में समाप्त हो गई है।

मुस्कान बामने घर से हुई बेघर

रिपोर्ट के मुताबिक खबर आ रही है कि नॉमिनेटिड होने के बाद अनुपमा की बिगड़ैल बेटी उर्फ मुस्कान बामने (Muskan Bamne) का पत्ता घर से साफ हो गया है। एक्ट्रेस मुस्कान बामने बिग बॉस 18 के घर से बेघर हो गई हैं। बता दें की बिग बॉस तक ने अपने एक्स प एक पोस्ट किया है जिसमें लिखा है कि “मुस्कान बामने घर से बाहर हो गई हैं। ‘एक्सपायरी सून’ टैग के कारण मुस्कान बामने को बिग बॉस 18 के घर से बाहर कर दिया गया है। सारा और तजिंदर के बाद, वह टैग रखने वाली आखिरी प्रतियोगी थीं, जिसके कारण उन्हें बाहर होना पड़ा।

बग्गा, मुस्कान और सारा को मिला एक्सपायरी सून टैग

बिग बॉस के घर में रैंकिंग टास्क हुआ था जिसमें जेल में बंद कैदी अविनाश और अरफीन ने लिस्ट तैयार की थी। इस लिस्ट में पहले नंबर पर रजत दलाल और दूसरे नंबर पर विवियन डीसेना और शिल्पा शिरोडकर थीं। कैदियों के हिसाब से एक्सपायरी सून की लिस्ट में बग्गा पाजी और मुस्कान बामने थे। बग्गा पाजी को 15वे और मुस्कान बामने को 16वें नंबर पर रखा गया था। कैदियों के मुताबिक ये दोनों लोगों का गेम घर में सबसे कमजोर लोगों की लिस्ट में आता है। इनके साथ सारा भी एक्सपायरी सून की लिस्ट में शामिल थीं। बात करें इस वीक के नॉमिनेटेड लोगों की तो इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए विवियन डीसेना, अविनाश मिश्रा, मुस्कान बामने और रजत दलाल नॉमिनेटेड थे।

यह भी पढ़ें:    यूट्यूबर अरमान मलिक ने क्या की चौथी शादी? करवा चौथ पर फोटो से मिला हिंट

बिग बॉस 18 से बेघर हुए दो लोग

‘बिग बॉस 18’ में मुस्कान बामने घर की दूसरी कंटेस्टेंट हैं जो बेघर हो गई हैं। ‘बिग बॉस 18’ में हेमा शर्मा पहली कंटेस्टेंट थीं जो बिग बॉस के घर से बाहर हो गईं थीं।  कम वोट मिलने की वजह से और कमजोर गेम के कारण इसको बाहर का रास्ता दिखाया गया था। हेमा शर्मा को बिग बॉस के दूसरे वीकेंड का वार में एलिमिनेट किया गया था। जबकि मुस्कान बामने को मिड वीक में ही एलिमिनेट कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें:    Malaika की सीक्रेट वेडिंग का खुलासा, स्टारकिड पति ने रिवील कर दिया प्लान

First published on: Oct 25, 2024 07:51 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.