Tuesday, 15 October, 2024

---विज्ञापन---

Bigg Boss 18: इन 5 कंटेस्टेंट की टॉप 5 में जगह पक्की, चौथा नाम है चौंकाने वाला

Bigg Boss 18 Top 5 Contestant: 'बिग बॉस 18' के घर का गेम धमाकेदार चल रहा है। शो में कई कंटेस्टेंट हैं जिनका गेम पहले दिन से शानदार चल रहा है। आइए आपको बताते हैं उन कंटेस्टेंट का नाम जिनका टॉप 5 में जाना तय है।

Bigg Boss 18 Top 5 Contestant
Bigg Boss 18 Top 5 Contestant

Bigg Boss 18 Top 5 Contestant: सलमान खान का शो ‘बिग बॉस 18’ पहले दिन से ही धमाकेदार चल रहा है। इस बार के बिग बॉस देखने के बाद दर्शकों को काफी मजा आ रहा है। ‘बिग बॉस 18’ में सभी कंटेस्टेंट अपनी-अपनी फील्ड में माहिर हैं। बिग बॉस में वकील से लेकर पॉलिटिशियन, इंडस्ट्री स्टार्स के साथ क्रिएटर और बॉडी बिल्डर सभी लोग देखने को मिल रहे हैं। सभी कंटेस्टेंट अपने एंगल से बढ़िया खेल- खेल रहे हैं। ‘बिग बॉस 18’ में मिर्च-मसाला तो सभी कंटेस्टेंट दे रहे हैं लेकिन कुछ ही कंटेस्टेंट टॉप 5 में अपनी जगह बना पाएंगे। आइए आपको बताते हैं कि कौन-कौन से वो कंटेस्टेंट हैं जो टॉप 5 में अपनी जगह बना पाएंगे।

गुणरत्न सदावर्ते

‘बिग बॉस 18’ के कंटेस्टेंट गुणरत्न सदावर्ते को सबसे स्ट्रॉन्ग माना जा रहा है। जिस तरह से गुणरत्न का अन्दाज है और अपने मुद्दे पर अड़े रहते हैं वो कमाल का है। गुणरत्न को बिग बॉस के घर में भी सभी लोग धाकड़ सदस्य मानते हैं। इसके साथ-साथ ‘बिग बॉस 18’ के दर्शक तो 10 दिनों के अंदर ही गुणरत्न को विनर मान चुके हैं। पेशे से गुणरत्न सदावर्ते सीनियर वकील हैं। गुणरत्न सदावर्ते अपने केस के चलते कुछ समय के लिए ‘बिग बॉस 18’ के घर से बाहर जाएंगे।

चाहत पांडे

चाहत पांडे टीवी की फेमस एक्ट्रेस में से एक हैं। चाहत पांडे ‘बिग बॉस 18’ के घर में एंट्री लेने वाली पहली कंटेस्टेंट थी। चाहत पांडे के  बिग बॉस के घर में पहले ही दिन से पंगे चल रहे हैं। पहले ही दिन बिग बॉस ने चाहत को जेल वाला टास्क दिया था। इस टास्क में उनको किसी कंटेस्टेंट को अपने नाम पर जेल जाने के लिए मनाना था। चाहत पांडे ने बग्गा और हेमा जी को मना लिया था। चाहत पांडे का वैसे ते घर में किसी के साथ दोस्ती नहीं हुई है। लेकिन एक्ट्रेस को गेम काफी स्ट्रॉन्ग है जिसके चलते चाहत पांडे का टॉप 5 की लिस्ट में जाना तय है।

विवियन डिसेन

विवियन डिसेन टीवी के सीनियर एक्टर हैं। विवियन को टीवी का ‘वैंपायर’ कहा जाता है। ‘बिग बॉस 18’ में विवियन का  गेम पहले ही दिन से काफी तगड़ा है। एक्टर को हर मुद्दे को सलीके से संभालना आता है। विवियन को बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला से भी कई लोग तुलना कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vivian Dsena (@viviandsena)

यह भी पढ़ें: शादी को रखा सीक्रेट, लाइमलाइट से पत्नी को रखा दूर, क्या Dharmendra की पत्नी और बहु पर है कोई घरेलू दबाव?

करणवीर मेहरा

करणवीर मेहरा टीवी के फेमस स्टार हैं। एक्टर के साथ-साथ ‘खतरों के खिलाड़ी 14’ के विनर भी हैं। करणवीर का बिग बॉस के घर में गेम काफी बेहतरीन चल रहा है। करणवीर बिग बॉस के घर में दमदार गेम खेलते हुए नजर आ रहे हैं। करणवीर को पिछले एपिसोड में शो में बनाए गए भाई विवियन के साथ बिग बॉस की ट्रॉफी पर हेल्दी डिस्कशन करते हुए नजर आए थे।

शिल्पा शिरोडकर

बॉलीवुड की सीनियर एक्ट्रेस शिल्पा शिरोडकर भी ‘बिग बॉस 18’ में आई हैं। बिग बॉस में शिल्पा शिरोडकर सबसे सीनियर स्टार में से एक हैं। शिल्पा गेम के अच्छी तरह से सोच समझ कर खेल रही हैं। शिल्पा का टॉप 5 में जाना तो तय है।

यह भी पढ़ें: ‘पापा को मत सिखाओ बच्चे कैसे बनाते हैं…’ करणवीर ने गुस्से में अविनाश को क्यों बोली इतनी बड़ी बात

First published on: Oct 15, 2024 03:46 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.