Wednesday, 23 October, 2024

---विज्ञापन---

Bigg Boss 18 में हुई नए कंटेस्टेंट की एंट्री! टीवी का फेमस चेहरा ‘बिग बॉस’ के घर में होगा कैद?

Bigg Boss 18 Latest Update: सलमान खान के शो बिग बॉस 18 को लेकर खबर आई है कि इस शो में गुम है किसी के प्यार में फेम एक्टर को अप्रोच किया गया है। नाम जानने के लिए आप खबर पढ़ें कि अब कौन है जो बिग बॉस के घर में कैद होने वाला है...

Bigg Boss 18
Bigg Boss 18 Latest Update: ‘बिग बॉस 18’ (Bigg Boss 18) का इंतजार अब कुछ ही दिनों में खत्म हो जाएगा। जी हां, सलमान खान (Salman Khan) के इस शो का सभी बेसब्री से वेट कर रहे हैं। जैसे-जैसे शो की रिलीज डेट नजदीक आ रही है, नए-नए बदलाव भी हो रहे हैं। वहीं लोगों को शो के अहम हिस्से यानी कंटेस्टेंट के नाम के रिवील होने का भी इंतजार है। हाल ही में खबर आई थी कि कपिल शर्मा के दोस्त ने शो को करने से मना कर दिया तो। अब लेटेस्ट अपडेट सामने आया है कि गुम है किसी के प्यार में फेम एक्टर की शो में एंट्री होने वाली है। आइए जानते हैं कि कौन है वो एक्टर।

शक्ति अरोड़ा की हुई बिग बॉस में एंट्री

सलमान खान के शो बिग बॉस 18 का इंतजार अब खत्म होने को है। इसी बीच शो में एक नए कंटेस्टेंट की एंट्री हो गई है। हम बात कर रहे हैं गुम है किसी के प्यार में फेम एक्टर शक्ति अरोड़ा (Shakti Arora) की जिसने अपनी एक्टिंग से घर-घर में अपनी खास पहचान बनाई है। अब वो बिग बॉस के घर में कैद होने को तैयार है। दरअसल बिग बॉस के फैन पेज बिग बॉस खबरी पर एक पोस्ट जारी किया गया है जिसमें बताया है कि शक्ति अरोड़ा को मेकर्स ने शो के लिए अप्रोच किया है। हालांकि अभी इस बात पर कोई ऑफिशियल मोहर नहीं लगी है, क्योंकि मेकर्स ने ऑफिशियल साइट पर कोई अपडेट नहीं दिया है।
bigg boss18

इससे पहले गुम है किसी के प्यार में के ये स्टार्स आ चुके नजर

बिग बॉस 17 में गुम है किसी के प्यार में फेम एक्टर नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा नजर आ चुके हैं। दोनों ने शो के लास्ट तक अच्छा खेल खेला। हालांकि वो ट्रॉफी के हकदार नहीं बन पाए लेकिन वाह वाही खूब लूटी। वहीं इस शो के दौरान वो विवादों में भी आ गए थे। अब बारी है शक्ति अरोड़ा की जो शो का हिस्सा बनने वाले हैं।

क्या होगी इस बार बिग बॉस 18 की थीम

अब ये जान लेते हैं कि इस बार बिग बॉस 18 की थीम क्या होने वाली है। इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार, बिग बॉस 18 की थीम लाइफ के अलग-अलग पहलुओं पर फोकस करेगी। ये थीम पास्ट, प्रेजेंट और फ्यूचर के इर्द-गिर्द घूमेगी। वहीं शो का प्रोमो बनने लगा है जो इस महीने के अंत तक सामने आ सकता है।
First published on: Sep 08, 2024 01:54 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.