Wednesday, 23 October, 2024

---विज्ञापन---

Bigg Boss 18 के मेकर्स को बड़ा झटका, कपिल शर्मा के दोस्त ने शो में आने से किया इनकार; वजह जान होंगे हैरान

Bigg Boss 18- Chandan Prabhakar: सलमान खान के शो बिग बॉस 18 का लोगों को इंतजार है, वहीं सभी को कंटेस्टेंट के नाम जानने की भी बेसब्री है। शो की रिलीज डेट नजदीक आ रही है वहीं मेकर्स को अब बड़ा झटका लगा है क्योंकि चंदन प्रभाकर ने शो में आने से मना कर दिया है...    

Bigg Boss 18

Bigg Boss 18- Chandan Prabhakar: ‘बिग बॉस 18’ (Bigg Boss 18) का इन दिनों हाइप बना हुआ है। हर किसी को इस शो का बेसब्री से इंतजार है। सलमान खान (Salman Khan) के इस रियलिटी शो को लेकर रोजाना कुछ न कुछ लेटेस्ट अपडेट आ रहा है। अब कुछ ही दिन फिर आप और हम फैमिली के साथ इस शो को इंजॉय करेंगे। हाल ही में एक ऐसी खबर सामने आई है जिससे मेकर्स को तगड़ा झटका लगा है। जी हां कपिल शर्मा के बेस्ट फ्रेंड चंदन प्रभाकर को बिग बॉस 18 के लिए अप्रोच किया गया था। अब खबर आ रही है कि उन्होंने इस शो को होस्ट करने से मना कर दिया है। इसके पीछे की उन्होंने वजह भी बताई है जिसे जान आप भी हैरान हो जाएंगे।

चंदन प्रभाकर को किया था बिग बॉस 18 के लिए अप्रोच

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कपिल शर्मा के कॉमेडी शो में चंदू चाय वाला का रोल अदा करने वाले कपिल शर्मा के बेस्ट फ्रेंड चंदन प्रभाकर को सलमान खान के शो बिग बॉस 18 के लिए अप्रोच किया गया था। कहा जा रहा था कि वो इस बार बिग बॉस के घर में नजर आएंगे और घर के अंदर अपने कॉमिक अंदाज से लोगों को जमकर एंटरटेन करेंगे। इस बात की ऑडियंस को भी काफी खुशी थी।

Bigg Boss 18

यह भी पढ़ें: Kangana Ranaut को बड़ा झटका, ‘Emergency’ रिलीज होगी लेकिन देख नहीं पाएंगे ये 3 सीन

चंदन ने बिग बॉस 18 में आने से किया इनकार

अब खबरें आ रही हैं कि बिग बॉस 18 में आने से चंदन प्रभाकर ने इनकार कर दिया है। दरअसल बिग बॉस के फैन पेज पर एक पोस्ट किया गया है जिसमें इस बात की जानकारी दी गई है। पोस्ट के साथ एक कैप्शन भी लिखा है कि ‘ये मेरे नेचर का नहीं है। एक घर में इतने सारे कैमरों के साथ लॉक होना? ये मेरे लिए नहीं बना है। बिग बॉस 18 के एक कास्टिंग एजेंट की ओर से मुझे फोन आया था। उन्होंने मुझे ऑडिशन के लिए बुलाया था, लेकिन मैंने उन्हें इनकार कर दिया। मैं कभी भी बिग बॉस में नहीं जाउंगा।

क्या सलमान खान करेंगे बिग बॉस 18 होस्ट

बिग बॉस 18 का इंतजार कर रहे लोगों के मन में एक सवाल है कि क्या सलमान खान इस बार शो को होस्ट करेंगे या नहीं। इसका कारण है कि बीते कुछ दिन पहले खबर आई थी कि सलमान खान को चोट लगी है जिस वजह से वो इस बार शो का हिस्सा नहीं बनेंगे। लेकिन अब मीडिया रिपोर्ट्स के हवाले से खबर आई है कि सलमान खान ही शो को होस्ट करने वाले हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18 को लेकर नया अपडेट, होगा बड़ा बदलाव, जानें कब-कहां देख सकेंगे सलमान खान का शो

First published on: Sep 08, 2024 11:46 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.