Tuesday, 22 October, 2024

---विज्ञापन---

Bigg Boss 18: ‘टाइम ऑफ गॉड’ ना बनने के 5 बड़े नुकसान, इस हफ्ते घर में बवाल होना तय

Bigg Boss 18: बिग बॉस के घर में टाइम ऑफ गॉड चुनने के जनरल इलेक्शन टाई हो गए हैं। अब घर में कोई भी लीडर नहीं है। इसका असर घरवालों की बीच दिखना तय है।

Bigg Boss 18: बिग बॉस के घर में माइंड कोच अरफीन खान और रजत दलाल का जनरल इलेक्शन टाई हो चुका है। अब घर में फिर से कोई टाइम ऑफ गॉड नहीं है। इसके नुकसान घरवालों को हो सकते हैं। वहीं इस दौरान अविनाश और करणवीर के बीच भी तू-तू-मैं-मैं देखने को मिली। दूसरे हफ्ते में अरफीन के हाथ में टाइम ऑफ गॉड की कमान थी। वहीं अब जब घर में कोई लीडर है ही नहीं तो इसके बड़े नुकसान घरवालों को हो सकते हैं। आइए आपको भी बताते हैं बिना किसी कैप्टन या लीडर के घरवालों को क्या पांच बड़े नुकसान हो सकते हैं।

घर की ड्यूटी

टाइम ऑफ गॉड घर का लीडर होता है। उसके इशारों पर ही घरवाले काम करते हैं और अपनी ड्यूटी भी करते हैं। अब जब कोई लीडर है ही नहीं तो इसका असर घर के काम पर भी पड़ेगा। घरवाले अपनी मर्जी से घर की ड्यूटी करेंगे।

घर का राशन

घर के राशन की कमान अभी भी अविनाश के हाथों में ही है। वहीं बीते सोमवार के एपिसोड में अविनाश और करणवीर की लड़ाई होती दिखी। इसमें अविनाश कहते दिखे कि अब तो कोई टाइम ऑफ गॉड भी नहीं है अब घर का राशन लेकर दिखाओ। घर का कोई लीडर नहीं होगा तो इसका पूरा असर घर के राशन पर दिखेगा।

यह भी पढ़ें: Anil Kapoor से लेकर Kartik Aaryan तक इन स्टार्स ने ठुकराया करोड़ों का ऑफर

इम्यूनिटी की पावर

घर में टाइम ऑफ गॉड के हाथ में किसी को एलिमिनेशन से सेव करने की पावर होती है। अब ये पावर भी घर में यूज नहीं हो पाएगी। इसका मुख्य कारण है कि घर में अब कोई लीडर ही नहीं है। इसका असर आने वाले नॉमिनेशन में भी देखने को मिला।

घर में बेलगाम हुए सदस्य

घर में लीडर की कमी से कंटेस्टेंट्स बेलगाम हो गए। अब घरवाले अपने मनमर्जी का ही काम करेंगे। वहीं घर में फिर से बवाल मचता दिखाई देगा। अब घर में ज्यादा घमासान मचना तय है। टाइम ऑफ गॉड की कमी से घरवाले भी परेशानी में जाने वाले हैं।

टास्क पर असर

टाइम ऑफ गॉड न होने का असर टास्क पर भी पड़ेगा। घर के टास्क भी बिगड़ते दिखाई देंगे। वहीं घर में टास्क के दौरान भी बवाल होता दिखाई देगा। तीसरा हफ्ता बिना टाइम गॉड के बितना काफी मुश्किल भी होने वाला है। वहीं आने वाले दिनों में क्या कलेश देखने को मिलते हैं ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18: करण-अविनाश के फेक वीडियो की सच्चाई आई सामने, वो दुश्मन हैं दोस्त नहीं

First published on: Oct 22, 2024 04:00 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.