Friday, 18 October, 2024

---विज्ञापन---

Bigg Boss 18:  ये लोग जब तक माफी नहीं मांगेगे तो खाना नहीं दूंगा, अविनाश की दो टूक

Bigg Boss 18: 'बिग बॉस 18' के घर में घरवालें और अविनाश मिश्रा के बीच खाने के वार चल रहा है। अविनाश मिश्रा को पावर मिलने के बाद अब वो घरवालों से माफी मंगवाना चाहते हैं।

Bigg Boss 18
Bigg Boss 18

Bigg Boss 18:  ‘बिग बॉस 18’ के घर में जमकर लड़ाई और जंग छिड़ी हुई है। बिग बॉस के घर में सभी लोग आपस में भिड़ते हुए नजर आ रहे हैं। खाने को लेकर पहले दिन से ही बहस छिड़ी हुई है। लेटेस्ट एपिसोड में दिखाया गया है कि घर के कंटेस्टेंट और अविनाश मिश्रा के बीच घमासान लड़ाई हो जाती है। इस लड़ाई में एक- दूसरे को धक्का-मुक्की भी दे देते हैं। सारा घर एक तरफ और अविनाश मिश्रा एक तरफ हो जाता है। चुम दरांग भी अपना आपा खो देती हैं और अविनाश को गालियां देतीं हैं और मारने के लिए दौड़ती हैं। विवियन डीसेना और करणवीर मेहरा चुम को रोकते हैं। दूसरी तरफ अविनाश, करणवीर से भिड़ जाते हैं। इसके बाद घरवालें अविनाश से परेशान होकर घर से बेघर होने के लिए चुनते हैं। बिग बॉस अविनाश मिश्रा को बेघर कर देते हैं लेकिन फिर उनको वापिस बुलाकर राशन की पावर देते हैं। इस बाद अविनाश अपनी पावर को अच्छी तरह से इस्तेमाल करते हुए दिखते हैं और घर के कुछ लोगों से माफी मांगने के लिए कहते हैं।

अविनाश को घरवालों ने किया एलिमिनेट

बिग बॉस में लड़ाई के बाद घरवालें अनसेफ फील करने लगते हैं। इस दौरान बिग बॉस घरवालों को ऑप्शन देते हैं कि अविनाश का घर से एलिमिनेशन या घर का  राशन। अविनाश के एलिमिनेशन पर ज्यादातर लोग एग्री करते हैं। आधे घरवाले एलिमिनेशन के फेवर में नहीं होते। विवियन, ईशा, एलिस समेत आधे लोग अविनाश के एलिमिनेशन के लिए सहमत नहीं होते। बिग बॉस घरवालों के 10 लोगों के वोटों के आधार पर अविनाश को घर से बेघर कर देते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by AalsiEditzz03 (@aaalsipvt003)

घर के विलेन बनकर दिखाएंगे अविनाश

घरवाले भूख से परेशान हो जाते हैं और बिग बॉस से बेसिक खाना भिजवाने के लिए बोलते हैं। काफी देर तक घरवाले भूख से परेशान रहते हैं। फिर बिग बॉस फिर कहते हैं कि राशन और राशन कंट्रोल करने वाला दोनों जेल में मौजूद हैं। अविनाश अबसे घर का राशन कंट्रोल करेंगे। एलिस और ईशा खुशी से झूम उठती हैं। अविनाश जेल से सभी घरवालों को बोलते हैं कि अब वह एक-एक को विलेन बनकर दिखाएंगे। साथ ही कहते हैं कि वह सिर्फ अपने लोगों को ही खाना देंगे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Limboo (@limboo_india)

यह भी पढ़ें:पिता की मौत के बाद मलाइका ने ब्रेकअप पर तोड़ी चुप्पी, बोलीं- बिना किसी पछतावे से…

माफी मंगवाने पर अड़े अविनाश

शहजादा धामी बोलते हैं कि भूखे मर जाएंगे पर अविनाश से खाना नहीं लेंगे। अरफीन खान भी अविनाश से खाना मांगने के लिए जाते हैं लेकिन वो खाना देने से मना कर देते हैं। रजत दलाल फिर अविनाश को परेशान करने की जिद पर अड़ जाते हैं। चाहत पांडे जब अविनाश साइड लेती हैं। तब अविनाश कहते हैं कि उनसे घरवाले माफी मांगें तभी वो खाना देंगें। अविनाश स्पेशियली करणवीर से माफी मांगने के लिए बोलते हैं। वो चाहते हैं कि रजत दलाल भी उनसे माफी मांगें। इसके साथ घर में जिसने भी उनको गलत बोला है सभी लोग उनसे माफी मांगे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by JP EDITXZ (@jp_editxz)

यह भी पढ़ें:तलाक की अफवाहों के बीच फरदीन खान को आई बच्चों की याद, एक्टर बोले- आसान नहीं है…

First published on: Oct 18, 2024 09:38 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.