Tuesday, 15 October, 2024

---विज्ञापन---

Bigg Boss 18: Gunratan की धमकियों के आगे झुके ‘बिग बॉस’, एक घंटे में बदला ‘जेल’ का खेल

Bigg Boss 18 Gunaratna Sadavarte: वकील गुणरत्न सदावर्ते ने बिग बॉस के इतिहास में पहली बार खुद बिग बॉस के फैसले को पलटने पर मजबूर कर दिया है। यही वजह है कि वो अपनी बेबाकी के चलते इस समय सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं।

gunratan sadavarte
gunratan sadavarte

Bigg Boss 18 Gunaratna Sadavarte : बिग बॉस 18 का आगाज होने के बाद से ही घर के अंदर मौजूद सभी कंटेस्टेंट लोगों को इंप्रेस करने की कोशिश कर रहे हैं। सभी घरवालों में इस समय सिर्फ एक नाम ऐसा है, जिसकी घर के अंदर ही नहीं बल्कि बाहर भी चर्चे हो रहे हैं। वो नाम है, वकील गुणरत्न सदावर्ते का। जिन्होंने बिग बॉस के इतिहास में पहली बार खुद बिग बॉस के फैसले को पलटने पर मजबूर कर दिया है। यही वजह है कि वो अपनी बेबाकी के चलते इस समय सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं। बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट देवोलीना भट्टाचार्जी ने भी उनके लिए खासतौर पर ट्वीट भी किया है।

गुणरत्न सदावर्ते ने काटा बवाल (Bigg Boss 18 Gunaratna Sadavarte )

दरअसल, बिग बॉस 18 में हेमा और तजिंदर दोनों जेल में हैं और ऐसे में बिग बॉस ने सभी घरवालों के सामने एक ऑप्शन रखा था और पूछा कि उन दोनो में वो किसे जेल से बाहर लाना चाहते हैं, इस पर चाहत पांडे ने कहा कि वो दोनों को ही जेल से बाहर लाना चाहती हैं। सभी घरवालों ने चाहत की बात का समर्थन किया। चाहत को बिग बॉस ने फिर जेल में रहने की सजा सुनाई, उनके साथ ही एक और कंटेस्टेंट का नाम बताने के लिए करणवीर मेहरा, अविनाश मिक्षा और ईशा सिंह को कहा था। इन तीनों ने गुणरत्न सदावर्ते का नाम लिया। मगर उन्होंने जेल जाने से साफ इनकार कर दिया और वो भड़क गए।

यह भी पढ़ें: मैरिज एनिवर्सरी पर Saira Banu की ऐसी तस्वीर देख टेंशन में फैंस, वायरल हुई फोटो

गुणरत्न सदावर्ते की बिग बॉस को धमकी

जेल जाने के लिए अपना नाम सुनते ही गुणरत्न सदावर्ते ने घर में बवाल काट दिया। वो इस बात से इतना ज्यादा गुस्सा हो गए थे कि उन्होंने जेल से बेहतर खुद को नॉमिनेट ही करना सही समझा। गुणरत्न सदावर्ते ने बिग बॉस तक को भी धमकी दे डाली, जब बिग बॉस ने उनसे कहा कि उन्हें जेल में जाना होगा। तब उन्होंने कहा, ‘कोई मुझे जेल में नहीं डाल सकता है। मेरे से सरकार डरती है। दाऊद इब्राहिम डरता है।’

बिग बॉस ने पलटा अपना फैसला 

बिग बॉस 18 के घर में शो के इतिहास में पहली बार वो नजारा देखने को मिला है, जो इससे पहले कभी देखने को नहीं मिला। गुणरत्न सदावर्ते के विरोध के बाद बिग बॉस अपना फैसला ही बदल देते हैं और जेल जाने वाले टास्क को ही रद्द कर देते हैं। गुणरत्न सदावर्ते के साथ चाहत पांडे भी फिर जेल जाने से बच जाती हैं।

यह भी पढ़ें: Jigra Twitter Review: आलिया भट्ट की ‘जिगरा’ में कितना दम? टिकट बुक करने से पहले देखें पब्लिक रिव्यू

First published on: Oct 11, 2024 06:29 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.