Sunday, 8 September, 2024

---विज्ञापन---

‘बिग बॉस ओटीटी 3’ और ‘Bigg Boss 18’ में 5 बड़े अंतर, फिर खुश होंगे फैंस…

Bigg Boss 18 Big Update: बिग बॉस ओटीटी 3 तो खत्म होने वाला है, अब सभी को बिग बॉस 18 का इंतजार है। इसकी रिलीज डेट भी सामने आ गई है, अब ये भी जान लेते हैं शो को होस्ट कौन करेगा और पहला कंटेस्टेंट का नाम भी उजागर हो गया है...

Bigg Boss 18
इमेज क्रेडिट: Google

Bigg Boss 18 Big Update: ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ (Bigg Boss OTT 3) अब खत्म होने वाला है, 2 अगस्त को फिनाले हो जाएगा और ‘ओटीटी सीजन 3’ का विनर भी मिल जाएगा। अब जैसे-जैसे फिनाले करीब आ रहा है सभी कंटेस्टेंट अपना गेम दिखा रहे हैं। अधिकतर तो घर से बाहर हो गए हैं और जो बचे हैं उनमें से भी कुछ कंटेस्टेंट बाहर होने वाले हैं। इसी बीच सभी को इंतजार है तो बस ‘बिग बॉस 18’ (Bigg Boss 18) का जिसे लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है। हालांकि बिग बॉस 18 की डेट सामने आ गई है, और साथ में फर्स्ट कंफर्म कंटेस्टेंट का नाम भी रिवील हो गया है। आइए जानते हैं बिग बॉस 18 के बारे में सब कुछ वो भी विस्तार से…

कब स्ट्रीम होगा ‘बिग बॉस 18’

बिग बॉस ओटीटी 3 जो 21 जून को जियो सिनेमा पर स्ट्रीम हुआ था 2 अगस्त को फिनाले के साथ खत्म हो जाएगा। सभी को सीजन 3 का विनर मिल जाएगा।

 

इसी बीच ‘बिग बॉस 18’ को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है। मेकर्स जोर शोर से इस शो की तैयारी में लगे हुए हैं। बिग बॉस खबरी की रिपोर्ट के अनुसार बिग बॉस सीजन 18 5 अक्टूबर 2024 को स्ट्रीम हो जाएगा। इस खबर के सामने आते ही फैंस की खुशी बढ़ गई है।

कौन करेगा होस्ट

अब एक सवाल और है जो सभी के जेहन में उठ रहा है और वो है कि बिग बॉस सीजन 18 को होस्ट कौन करेगा? ये सवाल इसलिए ज्यादा तूल पकड़ रहा है क्योंकि बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 को अनिल कपूर होस्ट कर रहे हैं। दरअसल सलमान के पास डेट्स नहीं थी इसलिए उनके हाथों से ये रियलिटी शो निकल गया। हालांकि अनिल ने भी अच्छा होस्ट किया लेकिन लोगों के दिलों दिमाग पर तो सलमान खान छाए हुए हैं। ऐसे में मीडिया रिपोर्ट्स के हवाले से खबर आ रही है कि बिग बॉस 18 को सलमान खान ही होस्ट करने वाले हैं।

फर्स्ट कंटेस्टेंट का नाम आया सामने

बिग बॉस 18 की डेट जैसे-जैसे पास आ रही है उसे लेकर अपडेट्स भी आ रहे हैं। अब ये तो पता चल गया कि शो कब आएगा, उसे होस्ट कौन करेगा, लेकिन लोग ये जानना चाहते हैं कि शो में कंटेस्टेंट के रूप में कौन आएंगे। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दीपिका कक्कड़ के पति शोएब इब्राहिम फर्स्ट कंटेस्टेंट के रूप में कंफर्म हुए हैं।

क्या हैं 5 बड़े अंतर

1. बिग बॉस ओटीटी 3 को अनिल कपूर होस्ट कर रहे हैं तो बिग बॉस 18 को सलमान खान होस्ट करेगें।

2. बिग बॉस ओटीटी 3 सिर्फ 5 हफ्ते के लिए आया तो बिग बॉस 18 उससे ज्यादा लंबे समय यानी करीब 3 महीने के लिए आएगा।

3. बिग बॉस ओटीटी 3 ओटीटी पर आता है, तो बिग बॉस 18 टीवी पर आएगा।

4. बिग बॉस ओटीटी 3 में ज्यादातर यूट्यूबर आए तो बिग बॉस 18 में सेलिब्रिटी आएंगे।

5. बिग बॉस ओटीटी 3 में विनर को सिर्फ 25 लाख मिल रहे हैं तो बिग बॉस 18 में इससे ज्यादा मिलने की उम्मीद है।

यह भी पढ़ें: शिवानी कुमारी के साथ इस कंटेस्टेंट पर भी गिरेगी एलिमिनेशन की गाज

First published on: Jul 27, 2024 10:24 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.