Wednesday, 16 October, 2024

---विज्ञापन---

शॉकिंग! Bigg Boss 18 ने प्रोमो में दिखाया झूठ, जिसे बताया बेघर वो पहुंचा जेल, बदला खेल!

Bigg Boss 18: बिग बॉस 18 के घर से अविनाश मिश्रा के बाहर होने का प्रोमो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है। मगर रियल में वो घर से बेघर नहीं हो रहे हैं, बल्कि मेकर्स ने बड़ा दांव चला है। बिग बॉस के फैसले के बाद अविनाश को सबसे बड़ी पावर मिल जाएगी।

BB 18
बिग बॉस 18

Bigg Boss 18: सलमान खान के सबसे चर्चित रियलिटी शो ‘बिग बॉस 18’ के घर से अविनाश मिश्रा के बाहर होने का प्रोमो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है। उस प्रोमो को देखने के बाद दर्शक काफी परेशान हो गए हैं, क्योंकि अविनाश घर में लड़ाई झगड़े तो कर रहे हैं। मगर उनका यह अंदाज लोगों को पसंद भी आ रहा है। मगर अब बिग बॉस 18 के कंटेस्टेंट अविनाश मिश्रा को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है, जिसे सुनकर उनके फैंस जरूर खुश हो जाएंगे।

बेघर नहीं होंगे अविनाश मिश्रा!

हालांकि अब लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक, अविनाश के हाथों में बड़ी ताकत आने वाली है, जिससे बाकी घरवालों को परेशानी जरूर होने वाली है। खबर है कि अविनाश घर से बेघर नहीं होने वाले हैं, बल्कि मेकर्स उन्हें लेकर एक बड़ा गेम करने वाले हैं। एक्टर अविनाश घर से न तो आउट होंगे बल्कि बिग बॉस उन्हें एक बड़ी पावर भी देने वाले हैं। कहा जा रहा है कि अविनाश को घर से बाहर नहीं बल्कि जेल में डाला जाएगा।

यह भी पढ़ें: एक्ट्रेस सारा के साथ हुई चीटिंग, क्रिप्टिक पोस्ट में छलका दर्द

अविनाश को मिलेगा पावर

‘बिग बॉस 18’ (Bigg Boss 18) का नया प्रोमो खूब तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें अविनाश मिश्रा को चुंग से लड़ाई करने के बाद घर से बेघर होने की अनाउंसमेंट बिग बॉस करते हैं। मगर ‘बिग बॉस तक’ के लेटेस्ट ट्वीट के मुताबिक, ‘अविनाश घर से आउट नहीं होंगे। बिग बॉस उन्हें जेल में डाल देंगे और उनके हाथ में राशन बांटने की पावर दी जाएगी।’ अविनाश जेल के अंदर जाने के बाद घरवालों को राशन के लिए अपनी उंगलियों पर नचाते दिखाई दे सकते हैं।

खुशी से झूम उठे फैंस 

बिग बॉस 18 से अविनाश मिश्रा के बेघर न होने की खबर सुनते ही फैंस खुशी से झूम उठे हैं। ‘बिग बॉस तक’ के इस ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर्स के रिएक्शन सामने आए हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘पता ही था.. जब बंदा पहले दिन से सभी से भिड़ रहा है, उसे इतनी आसानी से कहां इविक्ट होने देंगे।’ दूसरे यूजर ने कहा, ‘तो प्रोमो मिस लीडिंग है’, तीसरे तीसरे यूजर ने लिखा, ‘तो क्या प्रोमो भ्रमित कर रहा था?’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘यहां देखो अविनाश मिश्रा घर के नए राशन किंग बन चुके हैं।’

यह भी पढ़ें: MMS लीक होने पर एक्ट्रेस ने लिया एक्शन, प्राइवेट वीडियो को बताया ‘मॉर्फ्ड’, दर्ज कराई FIR

First published on: Oct 16, 2024 01:52 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.