Sunday, 8 September, 2024

---विज्ञापन---

Bigg Boss 18 में होनी चाहिए इन 7 टीवी सितारों की एंट्री तो टॉप पर होगी इस रियलिटी शो की TRP

Bigg Boss 18:  टीवी के सबसे चर्चित शो बिग बॉस 18 में फैंस अपने पसंदीदा टीवी सितारों को देखना चाहते हैं और अगर इन 7 टीवी स्टार्स ने बिग बॉस शो में कदम रखा तो शो की टीआरपी टॉप पर रहेगी। आइए बताते है कि ये टेलीविजन सितारें कौन हैं? 

bigg boss 18
bigg boss 18

Bigg Boss 18: जियो सिनेमा पर इस समय ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ धमाल मचा रहा है, लेकिन इस बीच ‘बिग बॉस 18’ को लेकर अपडेट सामने आ गया है। शो के प्रीमियर से लेकर इसके पहले कंटेस्टेंट का नाम को लेकर खबरें सामने आ रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘बिग बॉस 18’ को सुपरस्टार सलमान खान होस्ट करने वाले हैं और यह सीजन 5 अक्टूबर से टीवी पर दस्तक देगा। इस बीच आज हम आपको उन टीवी सितारों के नाम बताने जा रहे हैं, जिनके बिग बॉस हाउस में आते ही शो को छप्परफाड़ टीआरपी मिलेगी।

फैंस कर रहे इंतजार!

‘बिग बॉस 18’ (Bigg Boss 18) को लेकर फैंस की एक्साइटमेंट अलग लेवल पर हैं और खबरों की मानें तो बिग बॉस की विनर रह चुकीं दीपिका कक्कड़ के पति शोएब इब्राहिम इस सीजन में एंट्री लेने वाले हैं। मगर टीवी के सबसे चर्चित शो में फैंस अपने पसंदीदा टीवी सितारों को देखना चाहते हैं और अगर इन 7 टीवी स्टार्स ने बिग बॉस शो में कदम रखा तो शो की टीआरपी टॉप पर रहेगी। आइए बताते है कि ये टेलीविजन सितारें कौन हैं?

शिवांगी जोशी

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की नायरा यानी शिवांगी जोशी को भी लोग काफी पसंद करते हैं और वो टीवी की सबसे चहीती एक्ट्रेस में से एक हैं। बिग बॉस जैसे शो में शिवांगी की एंट्री टीआरपी की सुनामी लाने का काम करेगी।

गौरव खन्ना

स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल ‘अनुपमा’ में अनुज के रोल से फेम पाने वाले एक्टर गौरव खन्ना की तगड़ी फैन फॉलोइंग है। फैंस गौरव को सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस का हिस्सा बनता देखना चाहते हैं। जैसे टीआरपी की रेस में अनुपमा सबसे ऊपर रहता है, उसी तरह अगर बिग बॉस में गौरव खन्ना की कदम रखा तो उस शो की टीआरपी को कोई नहीं रोक पाएगा।

जन्नत जुबैर 

छोटी उम्र में ही बड़ी-बड़ी हीरोइनों की पॉपुलैरिटी को टक्कर देने वाली टीवी एक्ट्रेस जन्नत जुबैर का नाम भी इस लिस्ट में शुमार है। सोशल मीडिया पर जन्नत के चाहने वालों की कोई कमी नहीं है और फैंस उनको बिग बॉस के घर में देखकर खुशी झूम उठेंगे। उनके लिए जन्नत का आना किसी सरप्राइज से कम नहीं होगा।

शक्ति अरोड़ा 

कुंडली भाग्य जैसे शो से लाइमलाइट बटोरने वाले छोटे पर्दे के मशहूर एक्टर शक्ति अरोड़ा को भी लोग बिग बॉस के घर में माइंडगेम खेलते देखना चाहते हैं। अगर उनकी सीजन 18 में एंट्री होती है, तो इस सीजन की पॉपुलैरिटी चार गुना हो जाएगी।

सुरभि ज्योति 

‘नागिन 3’ में सुरभि ज्योति ने अपनी एक्टिंग से लोगों को काफी ज्यादा इंप्रेस किया था और उनकी एक्टिंग ही नहीं बल्कि उनके लुक्स के भी लोग दीवाने हैं। ऐसे में बिग बॉस के घर में सुरभि ज्योति को देखना फैंस के लिए किसी गिफ्ट से कम नहीं होगी।

मदालसा शर्मा 

‘अनुपमा’ में वैम्प का किरदार निभाने वाली मदालसा शर्मा का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है, क्योंकि मदालसा का काव्या के रोल में लोगों ने काफी सराहा है। ऐसे में शो में एक्ट्रेस को देखना काफी दिलचस्प होने वाला है कि वो रियल लाइफ में कैसी हैं, ये जानने के लिए दर्शक काफी बेताब रहते हैं।

करण पटेल

‘ये है मोहब्बतें’ के रमन भल्ला के रोल से घर-घर में छाने वाले एक्टर करण पटेल भी काफी चर्चित टीवी एक्टर हैं और लोग उनको बिग बॉस के घर में देखने के लिए हमेशा ही एक्साइटेड रहते हैं। करण अपने गुस्से के लिए इंडस्ट्री में काफी पॉपुलर हैं और ऐसे में दर्शक भी उन्हें शो में गेम खेलता देखना चाहते हैं।

यह भी पढ़ें: तलाक ले चुकी एक्ट्रेस को अब किस बात का पछतावा? 2 साल पहले टूटी थी 13 साल की शादी

 

 

First published on: Jul 25, 2024 04:49 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.