Wednesday, 23 October, 2024

---विज्ञापन---

‘कोई शादी वादी नहीं होगी’, एलिस कौशिक के बॉयफ्रेंड ने किया सनसनीखेज खुलासा

Alice Kaushik Boyfriend Kanwar Dhillon: 'बिग बॉस 18' की कंटेस्टेंट एलिस कौशिक को घर के अंदर अपने बॉयफ्रेंड कंवर ढिल्लो के बारे में बात करते देखा गया है। लेकिन कंवर ढिल्लो ने घर के बाहर एक इंटरव्यू में बताया है कि एलिस को उन्होंने प्रपोज नहीं किया है।

Alice Kaushik Boyfriend Kanwar Dhillon
Alice Kaushik Boyfriend Kanwar Dhillon

Alice Kaushik Boyfriend Kanwar Dhillon: ‘बिग बॉस 18’ में सभी कंटेस्टेंट का गेम बढ़िया चल रहा है। घर में सभी लोग अपना गेम दिन पर दिन बेहतर बनाने की कोशिश कर रहे हैं। गेम को शुरू हुए  दो हफ्ते से ज्यादा हो गया है। घर के अंदर कई कई कंटेस्टेंट को अपने लाइफ और करियर के बारे में बात करते हुए देखा गया है। चाहे वो विवियन डिसेन हों या फिर शिल्पा शिरोडकर, करणवीर मेहरा या श्रुतिका अर्जुन आदि। ऐसे ही बीते एपिसोड में एलिस कौशिक को घर में अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात करते हुए देखा गया है। इस दौरान एलिस को अपने बॉयफ्रेंड के बारे में बात करते हुए देखा गया है। बिग बॉस के घर के बाहर एलिस कौशिक के बॉयफ्रेंड ने भी एक्ट्रेस की कई बातों को झुठलाया है।

एलिस कौशिक बॉयफ्रेंड कंवर से करेंगी शादी

बिग बॉस के घर में एलिस कौशिक ने ईशा और करणवीर के सामने अपने बॉयफ्रेंड कंवर ढिल्लों का जिक्र किया है। इस दौरान एलिस ने बताया कि उनके बॉयफ्रेंड ने कैसे उन्हें प्रपोज किया था और उनकी शादी के क्या प्लान हैं। एलिस कौशिक बताती हैं, “मैं पहली गर्लफ्रेंड हूं जिसे उसने घर पर इंट्रोड्यूस किया है। उसने मुझसे सिर्फ इतना कहा, ‘मैं तुमसे शादी करना चाहता हूं’। ऐसा नहीं था कि मैं तुम्हें पसंद करता हूं, मैं तुमसे प्यार करता हूं, नहीं, सीधा मैं तुमसे शादी करना चाहता हूं।’ वह जानता है कि मैं एक सीधी-सादी इंसान हूं।”

कंवर ढिल्लों ने एलिस से शादी की बात को नकारा

एलिस कौशिक को बॉयफ्रेंड कंवर ढिल्लों ने ‘टेलीचक्कर’ को दिए एक इंटरव्यू में बताया है कि उन्होंने कभी भी एलिस को शादी के लिए प्रपोज नहीं किया। कंवर ढिल्लों ने कहा कि वह एक अच्छी लड़की हैं, लेकिन उन्होंने कभी उससे शादी के लिए नहीं पूछा, अगर उनके परिवार को ऐसी बातें पता चलेगा तो उन्हें दिल का दौरा पड़ जाएगा। कंवर ने कहा, “कोई शादी वादी नहीं हो रही।”

 

यह भी पढ़ें:  ‘सारा को बिग बॉस में नहीं रहना चाहिए’, ऑडियो क्लिप से आरफीन की साजिश बेनकाब

करणवीर मेहरा को सबसे बेहतरीन कंटेस्टेंट

एलिस कौशिक से जब पूछा गया कि बिग बॉस 18 में  उनको किसका गेम बढ़िया लग रहा है। इसका जवाब देते हुए कवंर ने बताया था कि करणवीर मेहरा का गेम उनको अच्छा लग रहा है। आपको बता दें कि एलिस कौशिक और करणवीर की बिग बॉस के घर में बिलकुल भी नहीं बनती है।

यह भी पढ़ें: ‘मेरे पैर की जूती भी तुमसे प्यार न करे’, अविनाश पर क्यों भड़की Chahat Pandey

First published on: Oct 23, 2024 02:18 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.