Thursday, 24 October, 2024

---विज्ञापन---

Bigg Boss 18: सारा के पिता की सुसाइड का एलिस से क्या लिंक? छलक पड़े आंसू

Bigg Boss 18: 'बिग बॉस 18' के घर में एलिस कौशिक और सारा का उनके पापा के बारे में बात करते हुए देखा गया है। लेकिन क्या आपको पता है कि सारा और एलिस के पापा की कहानी मिलती जुलती है।

Bigg Boss 18
Bigg Boss 18

Bigg Boss 18: ‘बिग बॉस 18’ का गेम काफी इंटरेस्टिंग चल रहा है। घर लोग एक-दूसरे से भिड़ते हुए नजर आ रहे हैं। घर ने प्यार,दोस्ती और तकरार सब देखने को मिल रहा है। बिग बॉस में कई लोगों को अपनी बाहर की लाइफ के बारे में बात करते हुए भी देखा गया है। बीते एपिसोड में एलिस कौशिक को नायरा बनर्जी के साथ उनके पापा के सुसाइड के बारे में बात करते हुए देखा गया था। एलिस के पापा से मिलती जुलती कहानी सारा के पापा की भी है। इस बात का पता तब चला जब अरफीन खान ने अपनी पर्सनल लाइफ के स्ट्रगल के बारे में बात करना शुरू किया।

एलिस कौशिक किया पापा के सुसाइड का भयंकर खुलासा

‘बिग बॉस 18’ में एलिश कौशिक नायरा बनर्जी से बातचीत करते हुए अपने पिता के सुसाइड इंसीडेंट को बताते हुए बोलती हैं, “मम्मी ने मुझे एक दिन बोला कि पापा को फोन कर तो मैंने फोन किया। किसी ने फोन उठाया तो मैंने बोला कि पापा को फोन दो तो उसने बोला कि कौन पापा? मुझे लगा बड़ा गंदा मजाक है ये तो मुझे गुस्सा आ गया। मैंने बोला पापा को फोन दो। तो उसने बताया कि वह एक पुलिस वाला है, वह उनका फ्लैट तोड़कर अंदर गए थे। उन्होंने मुझे बताया कि मेरे पिता ने सुसाइड कर दिया। पहली बार मैं मुझे यकीन नहीं हुआ। मैंने उन्हें बोला कि ये जो आप कर रहे हैं ये बहुत ही गंदा मजाक है। मैं उस पुलिसवाले पर चिल्ला दी तब उसने मुझे व्हाट्सऐप पर एक फोटो भेजी। वो फोटो 4 साल तक मेरी आंखों के सामने से नहीं हटी।”

यह भी पढ़ें: ट्विंकल के साथ फोटो से डिंपल का इनकार क्यों? ‘गो नोनी गो’ के प्रीमियर से जुड़ा मामला

पिता को जाने के दर्द से टूट गईं थीं एक्ट्रेस

बिग बॉस ने घरवालों को अरफीन खान की ऑडियो सुनाई जिसमें वो अपनी पत्नी को घर से बेघर करने की बात बोल रहे हैं। इसको सुनने के बाद सारा इमोशनल हो जाती हैं। इसके बात अरफीन खान उन्हें समझाते हैं। इसी दौरान अरफीन ने सारा के पिता के सुसाइड के बारे में घरवालों को बताया। अरफीन खान अपनी बातों को एक्सप्लेन करते हुए बोलते हैं, “सारा अपने पिता के बहुत करीब थी। शादी के कुछ समय बाद सारा के पिता ने अचानक सुसाइड कर लिया था। जब उन्हें न्यूज मिली तब वह भागकर सारा के घर गए। खुद सारा के पिता को फांसी पर लटका हुआ देखा, लेकिन सारा को वो दर्दनाक दृश्य देखने नहीं दिया। सारा को उनके पास जाने नहीं दिया। सारा का सहारा बना। सिर्फ सारा का ही नहीं, सारा के परिवार का भी सहारा बना।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

एलिस और सारा के पापा की एक जैसी है कहानी

‘बिग बॉस 18’ के घर में सारा और एलिस ऐसे कंटेस्टेंट हैं जिनके पापा की सुसाइड की वजह से जान चली गई। एलिस अपनी मां के मुताबिक पापा के दिल के करीब थीं। पापा के सुसाइड की खबर मिलने के बाद एक्ट्रेस टूट गई थीं। सारा भी अपने पापा के काफी करीब थी, उनके सुसाइड के बाद सारा टूट गईं थीं।

यह भी पढ़ें: Jaya Bachchan की मां का अस्पताल से आया हेल्थ अपडेट, अमिताभ-अभिषेक पहुंचे भोपाल

First published on: Oct 24, 2024 10:26 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.