TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Fix! ये कंटेस्टेंट बनेगा विनर, Bigg Boss 17 से जुड़े शख्स ने फिनाले से पहले किया शॉकिंग खुलासा

Bigg Boss 17 Winner Fixed: बिग बॉस 17 के फिनाले से पहले एक्स कंटेस्टेंट अनुराग डोभाल का दावा है कि विनर पहले से ही फिक्स है।

Anurag Dobhal makes shocking claims on Bigg Boss 17 Winner Fixed
Bigg Boss 17 Winner Fixed: टेलीविजन का मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल शो बिग बॉस 17 का 28 जनवरी यानी आज ग्रैंड फिनाले है। इस दिन का काफी समय से दर्शक इंतजार कर रहे हैं और आज फाइनली वो पल आने वाला है। जब शो के विनर का नाम अनाउंस होगा। टॉप 5 फाइनलिस्ट में अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande), मुनव्वर फारूकी (Munawar Farooqui), अभिषेक कुमार (Abhishek Kumar) और मन्नारा चोपड़ा (Mannara Chopra) और अरुण महा शेट्टी (Arun Mahashetti) का नाम शामिल है और अब इसके बीच शो के ही एक्स कंटेस्टेंट ने विनर के नाम को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है।

क्या फिक्स है विनर का नाम ?

बिग बॉस 17 एक्स कंटेस्टेंट अनुराग डोभाल हमेशा से ही मेकर्स द्वारा पॉपुलर कंटेस्टेंट्स और बाकी लोगों के बीच पक्षपात का इल्जाम लगाते आए हैं और अब एक बार फिर उन्होंने शो के विनर को लेकर बड़ा खुलासा किया है। अनुराग ने हाल ही में दिए इंटरव्यू में दावा किया है कि बिग बॉस 17 का विनर पहले से ही तय है। वैसे ऐसा पहली बार नहीं है, इससे पहले भी कई बार बिग बॉस मेकर्स पर ऐसे आरोप लग चुके हैं।

अनुराग डोभाल का बड़ा इल्जाम

https://www.instagram.com/p/C1JTNgNPVBm/?hl=en अनुराग ने इस दौरान खुलासा करते हुए कहा, 'विनर तो पहले से ही तय है, जो क्रिएटिव चाहेगा वही विनर बनेगा। मेरे लिए, अभिषेक डिज़र्विंग विनर होना चाहिए। अगर ये लोग डिसाइड कर लेंगे तो अंकिता या मुनव्वर। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि ईशा मालवीय भी विनर हो सकती थी। लेकिन वो टॉप 5 में भी अपनी जगह नहीं बना पाईं।' आज रात देखना होगा कि अनुराग की बात कितनी सच साबित होती है। यह भी पढ़ें: B Praak के परफॉर्मेंस के समय बड़ा हादसा, कालकाजी मंदिर में घायल हुए लोगों पर पहली बार बोलें सिंगर

पहले भी लग चुके हैं आरोप

बता दें कि बिग बॉस के सीजन 13 में भी आसिम की जगह सिद्धार्थ शुक्ला के जीतने पर भी मेकर्स पर ऐसे इल्जाम लगे थे। उस समय भी लोगों का कहना था कि आसिम ज्यादा डिज़र्विंग विनर थे, मगर मेकर्स ने जानबूझकर सिद्धार्थ शुक्ला को विनर बनाया है। टीना दत्ता, जय भानुशाली जैसे टीवी स्टार्स और शो एक्स कंटेस्टेंट्स ने आरोप लगाए थे कि बिग बॉस का विनर पहले से ही फिक्स होता है।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.