TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

‘जो दिख रहा है वो ठीक नहीं’… सासू मां के बाद जेठानी ने किया अंकिता लोखंडे पर वार

Big Boss 17 Weekend Vaar: ‘बिग बॉस 17’ (Big Boss 17) का वीकेंड का वार अब दर्शकों के बीच एक रोमांचक मोड़ ले चुका है। इस शो के लेटेस्ट एपिसोड में कुछ ऐसा देख गया, जिसे देख सलमान खान (Salman Khan) हुए बेहाल। जी हां जहां एक तरफ बिग बॉस में मौजूद सभी कंटेस्टेंट ने […]

इमेज क्रेडिट: E24 बॉलीवुड
Big Boss 17 Weekend Vaar: 'बिग बॉस 17' (Big Boss 17) का वीकेंड का वार अब दर्शकों के बीच एक रोमांचक मोड़ ले चुका है। इस शो के लेटेस्ट एपिसोड में कुछ ऐसा देख गया, जिसे देख सलमान खान (Salman Khan) हुए बेहाल। जी हां जहां एक तरफ बिग बॉस में मौजूद सभी कंटेस्टेंट ने अपनी - अपनी अदाओं, कलाओं और कामों से लोगो को काफी लुभाया है। वहीं इनके बीच होते झगड़ों ने लोगों के बीच गर्म माहौल बना दिया। हाल ही के एपिसोड के फैमिली वीक में अंकिता लोखंडे और विकी जैन के बीच होते झगडे सुर्खियों में नजर आ रहे हैं। यह भी पढ़ें: Bigg Boss ने दिया एक और झटका

घर आएंगे कंटेस्टेंट के परिवार वाले  (Big Boss 17 Weekend Vaar)

बताया जा रहा है कि अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के लगातार हो रहे झगडे की वजह से बिग बॉस के घर में माहौल काफी गरम दिखाई दे रहा है। इन दोनों की वजह से वीकेंड वार शो में सलमान खान ने उठाया एक सख्त कदम। इन दोनों के बीच सुलह कराने और झगड़ों को खत्म करने के लिए सलमान ने आने वाले वीकेंड वार में  विक्की जैन की भाभी, अंकिता लोखंडे की मां और मन्नारा की बहन को मंच पर आमंत्रित करने का फैसला लिया है और एक दूसरे के साथ बातचीत कर सुलह करने की सिफारिश की है।

 सलमान ने किया विक्की और अंकिता के रिश्तों के बारे में सवाल

बिग बॉस 17 के होस्ट सलमान खान आने वाले एपिसोड में आने वाले कंटेस्टेंट के फॅमिली मेमेबर्स को एक दूसरे के साथ मिलवाया साथ ही विक्की की भाभी रेनू जैन से पूछा की आपकी विकी और अंकिता के रिश्तों के बारे में क्या राय है। इस पर रेनू जैन ने कहा कि "मैं इस बात पर क्या बोलू" मुझे कुछ समझ नहीं आ रहा है "

अंकिता को ठहराया जिम्मेदार

विक्की और अंकिता के बीच झगड़े ने इतना गंभीर रूप ले लिए की उनको विक्की जैन की भाभी, अंकिता लोखंडे की मां को मंच पर बुलाना पड़ा। जब विक्की की सास यानी अंकिता की मां से सलमान ने यूं किया सवाल तो विकी की सास ने कुछ इस तरह अपना जवाब दिया - " उन्होंने कहा की मैं शुरू से ही इस रिश्ते के खिलाफ थी।  मुझे ये शादी कभी मंजूर नहीं थी। इसके अलावा उन्होंने अंकिता को इस झगड़े का पूरा जिम्मेदार ठहराया।

प्रेस में दिया गया स्टेटमेंट क्या सही है ? (Big Boss 17 Weekend Vaar)

वहीं दूसरी तरफ उन्होंने पूछा की आपकी सास ने एक प्रेस मीडिया में कहा था कि वे विक्की और अंकिता की शादी के हमेशा से खिलाफ थी।  क्या यह बात सही है ? इस पर रेनू ने कहा कि यह सुनकर मैं खुद हैरान हूं कि उन्होंने क्यों ऐसा कहा।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.