TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Abhishek Kumar की मां से सलमान खान ने पूछे तीखे सवाल, थप्पड़ को लेकर फिर छिड़ा विवाद…

Bigg Boss 17 Promo: सलमान खान बिग बॉस 17 के वीकेंड का वार एपिसोड में अभिषेक कुमार की मां से तीखे सवाल पूछे।

Bigg Boss 17 Salman Khan Abhishek Kumar Mother
Bigg Boss 17 Promo: बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) का फिनाले को अब ज्यादा समय नहीं रहा है और ऐसे में अब दोस्त भी दुश्मन बनते दिखाई दे रहे हैं। जहां पूरे सीजन दोस्त बने नजर आए अंकिता लोखंडे और मुनव्वर फारुखी के बीच अब दूरियां आ गई हैं। इस सीजन के आखिरी वीकेंड का वार आने वाला है जिसमें सलमान खान घरवालों के परिवारवालों से सवाल-जवाब करते दिखने वाले हैं। बिग बॉस के सीजन 17 (Bigg Boss 17) का नया प्रोमो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें भाईजान अभिषेक कुमार की मां से कुछ तीखे सवाल पूछते दिखाई दे रहे हैं।

वीकेंड का वार (Bigg Boss 17 Weekend Ka Vaar)

'द खबरी' ने एक्स अकाउंट पर बिग बॉस 17 का नया प्रोमो वीडियो शेयर किया है, जिसमें सलमान खान सभी कंटेस्टेंट्स के घरवालों से बात तीखे सवाल पूछ रहे हैं। प्रोमो वीडियो की बात करें तो इसमें भाईजान सबसे पहले सभी घरवालों का शो में वेलकम करते दिखाई दे रहे हैं। इसके बाद वो अभिषेक की मां संध्या से अभिषेक कुमार को लेकर  सख्त लहजे में सवाल पूछते हैं।

अभिषेक की मां से सवाल (Abhishek Kumar Mother)

https://www.instagram.com/p/C2SB3u4ye8g/ जब सलमान खान सवाल करते हैं कि अभिषेक घर में किसी से भी लड़ाई-झगड़ा कर रहे हैं और फिर बोलते हैं कि वो यह सब गेम के लिए कर रहा है या फिर वो ऐसा ही हैं। इस पर अभिषेक की मां कहती हैं कि वो ऐसा ही है, उसे गलक बर्दाश्त नहीं होता है। इस पर भाईजान कहते हैं कि बेटा गलत नहीं है...वो सबकी गलतियां सुधार रहा है, गुस्सा इतना करना गलत है, हाथ उठाना गलत है। उसका कुछ नहीं है, दुनिया गलत है। इस पर अभिषेक की मां जवाब देती है कि उसे ये अपनी फैमिली से मिला है और उसके पापा भी ऐसे ही हैं। यह भी पढ़ें: Sania Mirza से तलाक लिए बिना Shoaib Malik ने किया निकाह, तलाकशुदा एक्ट्रेस से रचाई तीसरी शादी

'थप्पड़ मारना चाहिए था'

इसके बाद सलमान खान (Salman Khan) अभिषेक कुमार की मां से सवाल करते हैं कि आपने घर के अंदर ईशा मालवीय के इल्जाम पर कहा था कि अभिषेक को उनके पापा ने थप्पड़ नहीं मारा है। इस पर उनकी मां ने कहा कि हां एक्टर के पापा उन्हें कभी थप्पड़ नहीं मारा। तब सलमान उनसे कहते हैं कि थप्पड़ मारना चाहिए था। तो वो ऐसा नहीं होता... अभिषेक की मां फिर बोलती हैं कि बचपन में तो थप्पड़ मारे है, लेकिन ईशा के सामने कभी हाथ नहीं उठाया है।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.