TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

प्रेग्नेंट हैं Aishwarya? मां बनने की खबरों पर Bigg Boss 17 की कंटेस्टेंट ने तोड़ी चुप्पी

Aishwarya Sharma Pregnancy Rumours: टीवी जगत की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस ऐश्वर्या शर्मा के मां बनने की खबरों एक्ट्रेस का रिएक्शन आया है।

Aishwarya Sharma
Aishwarya Sharma Pregnancy Rumours: बड़े पर्दे से लेकर छोटे पर्दे तक आए दिन किसी ना किसी एक्ट्रेस के मां बनने की खबरें सामने आती रहती हैं। टीवी के मशहूर सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' और 'बिग बॉस 17' फेम ऐश्वर्या शर्मा की प्रेग्नेंसी रूमर्स इन दिनों तेजी से फिल्मी गलियारों में फैल रहे हैं। नील भट्ट की वाइफ जब से सेट पर बेहोश हुई हैं, तभी से ऐसी खबरें है कि वो मां बनने वाली हैं। अब ये सच है या झूठ? इन खबरों में कितनी सच्चाई है, उसे लेकर खुद ऐश्वर्या शर्मा ने चुप्पी तोड़ दी है।

क्या प्रेग्नेंट हैं ऐश्वर्या शर्मा?

दरअसल, हाल ही मेंं ऐश्वर्या शर्मा अपनी सीरियल के सेट पर होली की शूटिंग के दौरान अचानक बेहोश हो गई थीं। उनकी बेहोशी की खबर सामने आते ही लोगों ने कयास लगाने शुरू कर दिए थे कि वो मां बनने वाली हैं। ऐश्वर्या शर्मा और उनके पति नील भट्ट दोनों ही टीवी जगत के पॉपुलर स्टार्स हैं और इन दोनों की शादी को ढ़ाई साल हो गया है। ऐसे में अब फैंस जल्द से जल्द इनके घर से गुड न्यूज का इंतजार कर रहे हैं। इस बीच अब एक्ट्रेस की तरफ से उनकी प्रेग्नेंसी पर उनके  प्रचारक प्रतीक माहेश्वरी का बयान सामने आया है।

प्रेग्नेंसी अफवाहों को किया खारिज 

बिग बॉस 17 फेम ऐश्वर्या शर्मा की टीम की तरफ से जारी किए बयान में उनके मां बनने की खबरों को खारिज कर दिया है। जारी किए बयान में उन्होंने प्रेग्नेंसी रूमर्स पर सफाई देते हुए कहा, 'ऐश्वर्या की गर्भावस्था की खबरें पूरी तरह से निराधार हैं और उनमें सच्चाई का अभाव है। उन्हें रक्तचाप में अस्थायी गिरावट का अनुभव हुआ, जिसके कारण कलर्स के होली कार्यक्रम के दौरान वह बेहोश हो गईं। वह अब अच्छे स्वास्थ्य में हैं।'

झूठी खबर फैलानेवालों को लगाई फटकार

बता दें कि प्रचारक की पुष्टि के बाद, ऐश्वर्या शर्मा ने झूठी खबरें फैलाने के लिए इंटरनेट उपयोगकर्ताओं को फटकार लगाई। अपने नोट में उन्होंने लिखा कि उनके बेहोश होने की घटना गर्भावस्था के कारण नहीं, बल्कि निम्न रक्तचाप के कारण हुई थी। अपने निजी जीवन के बारे में लगातार बनी धारणाओं पर निराशा व्यक्त करते हुए, उन्होंने अनुचित अटकलों को समाप्त करने का आग्रह किया। यह भी पढ़ें: IPL टीम के साथ 36 बच्चों का ख्याल रखती हैं मशहूर एक्ट्रेस, विदेशी पति हर कदम पर देते साथ  

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.