Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

Bigg Boss 17: फिनाले से पहले पलटा गेम! टॉप 5 फाइनलिस्ट में हुआ बड़ा बदलाव

Bigg Boss 17 TOP 5 Finalist: ऑरमेक्स मीडिया की रेटिंग रिपोर्ट में बिग बॉस 17 के टॉप 5 कंटेस्टेंट लिस्ट में बड़ा बदलाव आया है।

Bigg Boss 17
Bigg Boss 17

Bigg Boss 17 TOP 5 Finalist: बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) का सीजन अब अपने लास्ट वीक में कदम रख चुका है और जल्द ही सीजन 17 के विनर के नाम ऐलान भी हो जाएगा। सलमान खान के रिएलिटी शो के चर्चे हर तरफ हो रहे है और लोग इसके ग्रैंड फिनाले का इंतजार कर रहे हैं। बिग बॉस 17 का फिनाले 28 जनवरी 2024 को होने वाला है। इस बीच ऑरमैक्स रैंकिंग ने बिग बॉस 17 के टॉप -5 कंटेस्टेंट की लिस्ट का ऐलान किया है और इस ऑरमैक्स रैंकिंग में एक बड़ा बदलाव देखने को मिल रहा है जिसकी शायद लोगों ने आशा भी नहीं की होगी।

बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17 TOP 5 Finalist)

बिग बॉस 17 का फिनाले अब बिल्कुल पास है और इस समय घर में मौजूद सभी घरवालों के बीच एक-दूसरे से आगे निकलने की होड़ लग गई है। इस समय बिग बॉस बेहद इंट्रेस्टिंग चल रहा है और लोगों को काफी मजा भी आ रहा है। आयशा और ईशा की बिग बॉस जर्नी खत्म हो गई है और दोनो शो से आउट हो चुकी हैं। अब बस 6 ही कंटेस्टेंट ही बचे हैं। चलिए बताते हैं कि ऑरमैक्स रैंकिंग के इस हफ्ते के टॉप 5 में किसने किसे बीट किया है।

पहले पायदान पर मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui)

‘द खबरी’ ने एक्स अकाउंट पर इस हफ्ते के टॉप 5 ऑरमैक्स रैंकिंग का पोस्ट शेयर किया है। ऑरमेक्स मीडिया की रेटिंग रिपोर्ट में 14वें हफ्ते में मुनव्वर फारुकी सभी घरवालों पर भारी पड़े हैं। इस हफ्ते भी पहले नंबर पर मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) बने हुए हैं। अगर देखा जाए तो इस पूरे सीजन ही मुनव्वर का गेम लोगों को काफी पसंद आया है और किसी ना किसी वजह से लाइमलाइट में भी बने रहे हैं। मगर इस बार टॉप 2 और 3 नंबर पर बदलाव हुआ है जिसे देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे।

अंकिता ने मारी उछाल (Bigg Boss 17)

ऑरमेक्स मीडिया की रेटिंग रिपोर्ट के मुताबिक, दूसरे नंबर पर अंकिता लोखंडे और तीसरे नंबर पर अभिषेक कुमार हैं। भले ही अभिषेक तीसरे नंबर पर हो लेकिन लोग उन्हें काफी सपोर्ट कर रहे हैं और उन्हें विनर के तौर पर देख भी रहे हैं। कमेंट सेक्शन में भी लोगों का कहना है कि अंकिता नहीं दूसरे नंबर पर अभिषेक को होना चाहिए था। अभिषेक के गेम को लोग काफी पसंद कर रहे हैं और फिनाले की रेस में मुनव्वर के बाद लोग अभिषेक को ही देखते हैं।

यह भी पढ़ें: Netflix पर वीकेंड पर देखें रोमांस से भरी 5 फिल्में

कौन जीतेगा सीजन 17 (Bigg Boss 17)

इसके अलावा अंकिता के पति विक्की जैन रिपोर्ट में चौथे नंबर पर हैं और पांचवे पायदान पर मन्नारा हैं। विक्की जैन भी अपने गेम और अंकिता संग लड़ाई-झगड़ें को लेकर आए दिन चर्चा में बने रहते हैं। इतना ही नहीं कुछ लोग विक्की के खेल को अंकिता से अच्छा भी बता रहे थे। मगर शो के आखिरी वीक में वो थोड़े ढ़ीले पड़ गए हैं और इसका ही नतीजा है कि वो चौथे नंबर पर आ गए हैं। वहीं, हाल ही में मन्नारा और ईशा के बीच जबरदस्त लड़ाई देखने को मिली है और लोग मन्नारा के साथ मुनव्वर की दोस्ती को देखना पंसद करते हैं। मगर बतौर प्लेयर मन्नारा बाकि सबसे पीछे हैं।

First published on: Jan 21, 2024 08:04 PM