TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

सिद्धार्थ शुक्ला के इस फेमस डायलॉग को Abhishek Kumar ने किया कॉपी? राहुल वैद्य ने कही ये बड़ी बात

Abhishek Kumar: बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) इन दिनों लगातार सुर्खियों में बना हुआ है। सलमान खान के इस शो में कंटेस्टेट अभिषेक कुमार लगातार लाइमलाइट लूट रहे हैं। बिग बॉस के घर में उन्हें फैंस का जमकर सपोर्ट और प्यार मिल रहा है। वहीं, अब ‘बिग बॉस 14’ के उपविजेता राहुल वैद्य ने […]

अभिषेक कुमार ने की सिद्धार्थ की नकल
Abhishek Kumar: बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) इन दिनों लगातार सुर्खियों में बना हुआ है। सलमान खान के इस शो में कंटेस्टेट अभिषेक कुमार लगातार लाइमलाइट लूट रहे हैं। बिग बॉस के घर में उन्हें फैंस का जमकर सपोर्ट और प्यार मिल रहा है। वहीं, अब 'बिग बॉस 14' के उपविजेता राहुल वैद्य ने हाल ही में 'बिग बॉस 17' के हालिया एपिसोड पर अपने विचार साझा किए हैं।

सिद्धार्थ शुक्ला के मशहूर डायलॉग की नकल?

राहुल वैद्य ने बीती रात के एपिसोड को लेकर अपने विचार शेयर किए हैं, जिसमें अंकिता लोखंडे और अभिषेक कुमार के बीच बड़ी लड़ाई हुई थी। अपने ट्वीट में राहुल ने अंकिता से सवाल किया कि वह अभिषेक से बेहद नफरत करती हैं, लेकिन फिर भी उन्हें शो में वापस ला रही हैं। उन्होंने यह भी बताया कि अभिषेक ने 'बिग बॉस 13' के सिद्धार्थ शुक्ला के मशहूर डायलॉग की नकल की है। [caption id="attachment_398772" align="alignnone" ] Rahul Vaidya twitte[/caption]

राहुल वैद्य ने कही ये बड़ी बात

राहुल ने लिखा, "आज का बिग बॉस एपिसोड देख रहा हूं.. अगर अंकिता अभिषेक से इतनी नफरत करती हैं तो उसने उसे वापस आने की इजाजत क्यों दी?? सीधा बोलती मैं उसे पसंद नहीं करती और उसे वापस नहीं आना चाहिए। बात खत्म। दूसरा पॉइंट- क्यों क्या अभिषेक ने काजल लगाया है?? और कृपया सिद्धार्थ शुक्ला के डायलॉग का उपयोग न करें!"

बिग बॉस के घर में मशहूर हुआ था सिद्धार्थ शुक्ला का ये डायलॉग

बता दें कि 'बिग बॉस 13' में, जब प्रतियोगियों ने सिद्धार्थ शुक्ला को घेरने की कोशिश की, तो उन्होंने कहा, "1, 2, 3.... 11, 12, सब जाओ भाड़ में। मैं यहां किसी से रिश्ता बनाने नहीं आया हूं। यहां किसी की भी परवाह है। मैं यहां आप सभी के साथ संबंध बनाने के लिए नहीं हूं।" कुछ ऐसा ही डायलॉग अभिषेक ने भी बिग बॉस के घर में हालिया एपिसोड में बोला है। यह भी पढ़ें- 2000 cr. की प्रॉपर्टी के मालिक हैं Aamir Khan, तो ससुर से बेहद पीछे हैं जमाई राजा Nupur Shikhare!

अंकिता ने अभिषेक को लेकर कही ये बात

शो की शुरुआत से ही अभिषेक कुमार को बिग बॉस के पिछले सीजन के अन्य शक्तिशाली प्रतियोगियों की नकल करने और उनकी नकल करने और शो में उनके गेमप्ले को क्लोन करने की कोशिश करने के लिए बुलाया गया है। कल रात के एपिसोड में अंकिता लोखंडे ने घोषणा की कि अभिषेक शो में गौतम गुलाटी की तरह खेलने की कोशिश कर रहे हैं और साबित कर रहे हैं कि वह अकेले हैं और लोग उन्हें निशाना बना रहे हैं।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.