TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

दोस्ती या प्यार! बिग बॉस से निकलते ही Khanzaadi संग रिश्ते पर Abhishek Kumar का बड़ा ऐलान

Abhishek Kumar Khanzaadi Relationship: अभिषेक कुमार ने मीडिया के सामने बताया है कि वो खानजादी के साथ दोस्ती रखेंगे या प्यार?

Abhishek Kumar On Relationship With Khanzaadi
Abhishek Kumar On Relationship With Khanzaadi: टीवी के मोस्ट पॉपुलर रिएलिटी शो बिग बॉस 17 का फिनाले हो चुका है और इस सीजन को अपना विनर भी मिल गया है। मुनव्वर फारूखी ने सलमान खान के शो की ट्रॉफी जीत ली है और अभिषेक कुमार (Abhishek Kumar) फर्स्ट रनर अप बने। वैसे तो हर सीजन में कोई ना कोई लव स्टोरी जरूर शो के अंदर देखने को मिल ही जाती है, लेकिन बिग बॉस 17 में ऐसा कुछ ज्यादा कुछ देखने को तो नहीं मिला। मगर अभिषेक कुमार (Abhishek Kumar) और खानजादी (Khanzaadi) के लव लपेटे ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं। शो के खत्म होने के बाद अभिषेक कुमार ने भी खानजादी संग अपने फ्यूचर प्लॉन का बड़ा हिंट दे दिया है।

अभिषेक-खानजादी की केमिस्ट्री

दरअसल, ईशा मालवीय को भूलाकर अभिषेक (Abhishek Kumar) अपनी लाइफ में खानजादी के साथ आगे बढ़ रहे थे। दोनों को अक्सर ही एक-दूसरे से प्यारी नोकझोंक करते देखा गया था। दोनों कई बार अपनी शब्दों से अपनी फीलिंग्स को भी जाहिर कर चुके थे, लेकिन दोनों शो के अंदर अपने रिश्ते को कोई नाम नहीं देना चाहते थे। अब शो के खत्म होने के बाद अभिषेक-खानजादी के फैंस दोनों के रिश्ते को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। ऐसे में अब अभिषेक के लेटेस्ट इंटरव्यू में उन्होंने खुद ही खानजादी के साथ अपने रिश्ते को लेकर बड़ा खुलासा किया है।

किसके साथ रखेंगे दोस्ती? (Abhishek Kumar On Khanzaadi)

अभिषेक कुमार (Abhishek Kumar) ने बिग बॉस 17 के फिनाले के बाद मीडिया को दिए इंटरव्यू में खुलकर बात की। इस दौरान उनसे सवाल पूछा गया कि वो शो के बाद किस-किस से अपनी दोस्ती रखना चाहेंगे? इस सवाल के जवाब में बिग बॉस 17 के फर्स्ट रनर अप ने बिना वक्त गवाए जवाब देते हुए कहा कि वो ‘मैं मुनव्वर (Munawar Faruqui) और मनारा (Mannara Chopra) के साथ फ्रेंडशिप रखना चाहूंगा।’ अभिषेक के इस जवाब में खानजादी का नाम ना सुनकर वहां मौजूद हर कोई हैरान रह गया। यह भी पढ़ें: Arbaaz Khan की Sshura Khan संग दूसरी शादी से खुश नहीं Salman Khan?

खानजादी संग अभिषेक का रिश्ता 

https://www.instagram.com/p/C2rbcyiBXd8/ ऐसे में अभिषेक कुमार (Abhishek Kumar) से मीडिया ने सीधे ही सवाल पूछ लिया और खानजादी (Khanzaadi) से? इस सवाल पर उन्होंने कहा कि खानजादी के साथ फ्रेंडशिप नहीं। अगर आप सोच रहे हैं कि उनका मतलब ये है कि वो उनसे कोई रिश्ता नहीं रखना चाहते है तो ऐसा नहीं है। बताते चले कि अपनी बात इसके बाद वो आंख मारकर उनके साथ रोमांटिक रिलेशनशिप को लेकर हिंट दे रहे थे। इतना नहीं अभिषेक को यह बात जानकर भी बिल्कुल खराब नहीं लगा कि खानजादी बाहर मुनव्वर को सपोर्ट कर रही थी।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.