TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

फिनाले से पहले कंटेस्टेंट पर हुआ मीडिया का वार, एक ने कहा मुनव्वर लड़कियों का इस्तेमाल करके आगे…

Bigg Boss 17 Media Ka Vaar: बिग बॉस 17 अपने आखिरी पड़ाव की ओर बढ़ रहा है। अब फिनाले के लिए कुछ ही दिन बाकी हैं। घर में हर कंटेस्टेंट की टेंशन कहीं न कहीं बढ़ी हुई है और हर कोई अपना बेस्ट देने की पूरी कोशिश कर रहा है। 17 लोगों से शुरू हुए सलमान […]

इमेज क्रेडिट: E24 बॉलीवुड
Bigg Boss 17 Media Ka Vaar: बिग बॉस 17 अपने आखिरी पड़ाव की ओर बढ़ रहा है। अब फिनाले के लिए कुछ ही दिन बाकी हैं। घर में हर कंटेस्टेंट की टेंशन कहीं न कहीं बढ़ी हुई है और हर कोई अपना बेस्ट देने की पूरी कोशिश कर रहा है। 17 लोगों से शुरू हुए सलमान खान के इस रियलिटी शो में अब अंत में कुल 6 लोग बचे हैं। द  खबरी की रिपोर्ट के अनुसार फिनाले से पहले बिग बॉस के घर में कंटेस्टेंट पर मीडिया का वार हुआ जिसमें तीखे सवालों की बारिश हुई। इन सवालों के घेरे में कंटेस्टेंट उलझे हुए नजर आए। एक मीडिया पर्सन ने तो मुनव्वर से कुछ ऐसा पूछ लिया कि सभी दंग रह गए। आइए जानते हैं कि ऐसा क्या हुआ इक मीडिया के वार शो में। यह भी पढ़ें: फिनाले से पहले पलटा गेम! टॉप 5 फाइनलिस्ट में हुआ बड़ा बदलाव

कंटेस्टेंट के छूटे पसीने  (Bigg Boss 17 Media Ka Vaar)

दरअसल लेटेस्ट प्रोमो में दिखाया है कि बिग बॉस के घर में मीडिया वाले आए हैं और वो कंटेस्टेंट से सवाल जवाब कर रहे हैं। इसी दौरान एक मीडिया पर्सन ने मुनव्वर फारुकी से पूछ लिया कि मुनव्वर जब अंकिता को जलाने की बारी आती है तो मन्नारा के करीब हो जाते हैं, जब मन्नारा तो जलाने की बारी आती है तो अंकिता के करीब हो जाते हैं। आप लड़कियों का ही इस्तेमाल करके आगे बढ़े हैं। इस पर मुनव्वर कहते हैं- आप बोल रहे हो औरतों को रिस्पेक्ट दी है मैंने उनकी कभी बेइज्जती नहीं की है।

घर के और सदस्यों की भी लगाई वाट

इतना ही नहीं मीडिया पर्सन ने घर के और लोगों को भी निशाने पर लिया और उनसे तीखे सवाल किए। सबसे पहले शुरुआत हुई विक्की जैन से जिनसे सवाल पूछा कि आपको अंकिता लोखंडे का पति होने का घमंड है या कोयले की खान होने का, जो आप किसी के बारे में कुछ भी बोल देते हो। वहीं मन्नारा को भी आड़े हाथों लेते हुए कहा कि आप किसी के कैरेक्टर पर ऐसे ही उंगली उठा देती हो।

कितने कंटेस्टेंट बचे हैं फिनाले में  (Bigg Boss 17 Media Ka Vaar)

17 लोगों से शुरू हुआ बिग बॉस का सफर अब अपने अंतिम पड़ाव पर पहुंच गया है। 28 जनवरी 2024 को फिनाले का दिन है, और इस दिन पब्लिक को उनका नया विनर मिल जाएगा। जैसे-जैसे फिनाले के दिन करीब आ रहे हैं फैंस की बेताबी बढ़ रही है। इस बार के फिनाले के लिए अब घर में अभिषेक कुमार, मुनव्वर फारूकी, मन्नारा चोपड़ा, अंकिता लोखंडे, विक्की जैन और अरुणा शेट्टी बचे हैं।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.