Saturday, 28 September, 2024

---विज्ञापन---

मशहूर एक्‍ट्रेस को असल ज‍िंदगी में ‘डर’ के शाहरुख जैसा ‘सनकी आश‍िक’, इंटरव्यू में किया चौंकाने वाला खुलासा

Himanshi Khurana Stalker Story: पंजाबी सिंगर और एक्ट्रेस हिमांशी खुराना अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने एक पॉडकास्ट में एक क्रेजी फैन की कहानी का खुलासा किया है, हिमांशी ने बताया कि कैसे एक अनजान शख्स उनको और उनकी फैमिली को स्टॉक कर रहा था।

Bhalwani Gedi with Himanshi Khurana
Himanshi Khurana

Himanshi Khurana Stalker Story: पंजाबी सिंगर और एक्ट्रेस हिमांशी खुराना काफी पॉपुलर हैं और बिग बॉस 13 में आने के बाद तो हिमांशी की फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा बढ़ गई थी। हिमांशी अपनी प्रोफेशनल से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) ने एक पॉडकास्ट में एक क्रेजी फैन की कहानी का खुलासा किया है, हिमांशी ने बताया कि कैसे एक अनजान शख्स उनका और उनकी फैमिली को स्टॉक कर रहा था।

हिमांशी खुराना को फैन ने किया स्टॉक 

हिमांशी खुराना ने हाल ही में भलवानी गेडी के Sardar’s Take पॉडकास्ट में क्रेजी फैन के बारे में खुलकर बात की। फैन मोमेंट के बारे में सवाल पूछने पर एक्ट्रेस ने बताया कि फैन तो उनको स्टॉक ही करने लगा था। उन्होंने बताया कि जब वो सिप्पी ग्रेवाल के साथ गाने की शूटिंग कर रही थीं, तब एक फैन सेट पर आ गया था। वो हर किसी जो भी मेरी टीम थे, उनको गुड मॉर्निंग- गुड नाइट विश करता था, लेकिन आजतक मुझे समझ नहीं आया। उसे मेरी हर मोमेंट कैसे पता चल जाती थी, जबकि मैं बहुत प्राइवेट रहती हूं।

यह भी पढ़ें: अधूरी रही वो फिल्म, जिसकी एक्ट्रेस थी अक्षय कुमार की पहली क्रश?

स्टॉकर ने निकाला एक्ट्रेस का नंबर

हिमांशी खुराना ने आगे बताया कि उस फैन के पास उनकी मां, भाइयों, मैनेजर और हेयर स्टाइलिश के अलावा उनका भी पर्सनल नंबर था। वो उन्हें फेसबुक, इंस्टाग्राम हर जगह मैसेज करता था और आज भी वो उनको मैसेज करता है।  हिमांशी ने इस बारे में आगे बताया कि वो शख्स उनसे  टी-शर्ट  पर साइन कराने आया था और मैंने साइन भी किए। मगर उसके बाद उसने उन्हें स्टॉक करना शुरू कर दिया था। एक बार जब वो बिना अपनी मम्मी को बताए कनाडा चली गई थी। तब उस सनकी फैन ने हिमांशी की पोल उनकी मम्मी के सामने खोल दी थी। उसका कहना था कि एक्ट्रेस का  नंबर बंद आ रहा है और लगता है, वो कनाडा पहुंच गई हैं।

आज भी करता है हिमांशी को मैसेज

हिमांशी खुराना ने बताया कि उस क्रेजी फैन ने अपने कमरे में उनकी फोटोज लगा रही है और वो उनका बर्थडे भी सेलिब्रेट करता था। इतना ही आज भी वो उनको मैसेजे भेजता है और कहता है, मेरी वाइफ हिमांशी…। इस वजह से ही हिमांशी जब भी घूमने जाती हैं, तो एक हफ्ते बाद वहां की फोटोज को सोशल मीडिया पर पोस्ट करती हैं।

यह भी पढ़ें: Aishwarya Rai की भाभी श्रीमा राय कौन? फैशन सेंस में ननद को देती हैं टक्कर!

First published on: Sep 28, 2024 07:20 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.