Wednesday, 24 July, 2024

---विज्ञापन---

सना सुल्तान ने नैजी से किया वादा, नहीं छोड़ेंगी साथ; हो रही रोमांटिक डेट की तैयारी

Sana Sultan-Naezi Romantic Date: बिग बॉस के घर में जहां एक तरफ एविक्शन से टेंशन का माहौल है तो वहीं प्यार के फूल भी खिलते नजर आ रहे हैं। जी हां सना सुल्तान और नैजी के बीच की केमेस्ट्री लोगों को पसंद आ रही है...

Sana Sultan-Naezi Romantic Date

Sana Sultan-Naezi Romantic Date:  ‘बिग बॉस ओटीटी 3’  (Bigg Boss OTT 3) रोमांचक होता जा रहा है। पहले हफ्ते में ही 2 लोगों के एविक्शन ने सभी को हैरान कर दिया। वहीं दूसरे मिड वीक में भी पौलोमी दास का घर से बेघर होना अन्य घरवालों के लिए शॉकिंग है। जहां एक तरफ टेंशन का माहौल है वहीं दूसरी तरफ घर के अंदर प्यार के फूल भी खिल रहे हैं। जी हां, सना सुल्तान और नैजी के बीच कुछ तो चल ही रहा है। ये हम नहीं कह रहे बल्कि यूजर्स का कहना है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें सना और नैजी डेट पर जाने का जिक्र करते नजर आ रहे हैं। आइए आपको भी दिखाते हैं वो वीडियो और बताते हैं कि वो कहां जाएंगे।

सना और नैजी के मिले दिल

पहले दिन से ही देखा जा रहा है कि बिग बॉस के घर में सना सुल्तान और रैपर नैजी की केमेस्ट्री शानदार है। दोनों साथ में ज्यादा समय बिताते हैं और जुगलबंदी करते नजर आते हैं। जहां नैजी अपने रैप से लोगों का दिल जीतता है तो वहीं सना भी अपनी शायरी से उसके दिल में उतरती जा रही है। ऐसा लगता है कि दोनों के बीच कुछ तो दाल पक रही है।

कहां जा रहे डेट पर

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें सना नैजी से पूछती है कि अच्छा आप हमें बताएं कि आप हमें कहां लेकर जाएंगे। इस पर नैजी बोलता है कि वो उन्हें सांताक्रुज लेकर जाएगा। सना पूछती है ये तो मुंबई में है ना, तो नैजी कहता है हां लेकिन वो एक छोटा सा स्टेशन है। लेकिन साउथ अमेरिका में तो बहुत बड़ा शहर है।

सांताक्रूज जाकर क्या करेंगे सना-नैजी

सना नैजी से पूछती है कि सांताक्रूज जाकर वो क्या करेंगे। इस पर नैजी बोलता है कि वो वहां जाकर रैप करेंगे, फ्री स्टाइल हिप-हॉप करेंगे। फिर नैजी सना को ऑफर देता है कि वो कैसे वहां जाना चाहती है। पहला ऑफर है बिजनेस क्लास फ्लाइट। दूसरा है शिप से जाना और तीसरा है एक दरवाजा खोला और पहुंच गए सांताक्रूज। तो सना बोलती है कि हम दरवाजे से ही जाएंगे।

नैजी ने सना से मांगा साथ निभाने का वादा

नैजी ने सना से बोला की उन्हें भरोसा करना होगा और ये वादा करना होगा कि वो उनका साथ नहीं छोड़ेंगी। इस पर सना कहती है कि भरोसा रखो की वो वहां कोई मसले मिसाइल नहीं करेंगी। वो उनका साथ भी नहीं छोड़ेगी, बस आप मुझपर ऐतबार रखिए मैं आपका हाथ थाम कर रहुंगी।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3 देखते हुए कैश प्राइज जीतने का मौका

First published on: Jul 04, 2024 07:10 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.