Saturday, 21 September, 2024

---विज्ञापन---

Bigg Boss 18: Salman Khan के फैंस के लिए शॉकिंग न्यूज, शो में नहीं सुनाई देगी ‘भाईजान’ की आवाज

Salman Khan Bigg Boss 18 Latest Update: बिग बॉस 18 को लेकर खबर आ रही है कि इस शो को सलमान खान होस्ट नहीं कर पाएंगे। इस न्यूज ने उनके चाहने वालों का दिल तोड़ दिया है। आइए जानते हैं इसके पीछे की वजह...

Salman Khan
इमेज क्रेडिट: Google

Salman Khan Bigg Boss 18 Latest Update: ‘बिग बॉस 18’ (Bigg Boss 18) का सभी को बेसब्री से इंतजार है। अब शो के कंटेस्टेंट की कुछ लिस्ट भी सामने आ गई है। लेकिन अभी तक कुछ कंफर्म नहीं हुआ है कि शो में कौन-कौन आने वाले हैं। वहीं अब एक और शॉकिंग न्यूज सामने आई है जिसे जान ऑडियंस को तगड़ा झटका लगना तो पक्का है। क्योंकि मेकर्स को भी झटका लगा है। दरअसल मीडिया के हवाले से खबर आ रही है कि सलमान खान इस बार के शो को भी होस्ट नहीं करेंगे। इससे पहले भी ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ (Bigg Boss OTT 3) को उन्होंने होस्ट नहीं किया था, जिससे उनके चाहने वालों का दिल टूट गया था। अब एक बार फिर से वही रिपीट होता नजर आ रहा है।

इसके पीछे की वजह भी सामने आ गई है, जिसे जान कहीं न कहीं लग रहा है कि मीडिया रिपोर्ट्स सही न हो जाए। आइए आपको भी बता देते हैं कि वो कौन सी वजह है जिस कारण से एक बार फिर से सलमान खान (Salman Khan) ‘बिग बॉस 18’ (Bigg Boss 18) को होस्ट नहीं कर पाएंगे। आइए जानते हैं वजह…

सलमान खान क्यों नहीं कर पाएंगे ‘बिग बॉस 18’ को होस्ट

सलमान खान को ‘बिग बॉस 18’ को होस्ट करते हुए हर कोई देखना चाहता है। लेकिन अब खबर आई है कि वो शो को होस्ट नहीं कर पाएंगे। इसकी वजह है उनका एक्सीडेंट, दरअसल उनकी पसलियों में चोट लगी है। इसी वजह से कयास लगाए जा रहे हैं कि आने वाले शो को वो होस्ट नहीं कर पाएंगे।

अब इस खबर के तो मेकर्स के साथ ऑडियंस को भी झटका लगना पक्का था ही। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दिखाई दे रहा है कि सलमान खान मुंबई में बच्चों के एक फंक्शन को देखने गए थे, जहां उन्हें इस अवस्था में देखा गया। अब वीडियो देख सभी को उनकी हेल्थ की चिंता सताने लगी है।

यह भी पढ़ें:किसी और की गर्लफ्रेंड को डेट करने पर हुई पिटाई, बिस्कुट खाकर गुजारे दिन, अब इंडस्ट्री पर कर रहे राज

कब शुरू होगा ‘बिग बॉस 18’

‘बिग बॉस ओटीटी 3’ के खत्म होने के बाद से सभी को ‘बिग बॉस 18’ का इंतजार है। बता दें कि ‘बिग बॉस 18’ का प्रीमियर अक्टूबर के पहले हफ्ते में हो सकता है। शो के संभावित कंटेस्टेंट की लिस्ट भी सामने आ गई है। अनुमान लगाया जा रहा है कि इस बार शो में यूट्यूबर, इंफ्लुएंसर की भरमार होने वाली है। इसके अलावा सेलिब्रिटी भी शो में नजर आएंगे जो ‘बिग बॉस 18’ को ज्यादा इंटरेस्टिंग बनाएंगे।

‘बिग बॉस ओटीटी 3’ में भी नहीं आए थे नजर

हालांकि सलमान खान ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ में भी नजर नहीं आए थे। उस शो को अनिल कपूर ने होस्ट किया था, जिसकी विनर सना मकबूल बनी थी। उस शो को सलमान खान के होस्ट न करने के पीछे वजह सामने ये आई थी कि उनके पास डेट नहीं थी जिस वजह से वो शो को होस्ट नहीं कर पाए।

यह भी पढ़ें: जब अपने ही बोल्ड सीन देख शर्म से लाल हुई मनीषा कोइराला, इज्जत बचाने के लिए पहुंच गई थी कोर्ट

First published on: Aug 31, 2024 07:56 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.