TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

Hotstar New Release: कोरोना में खोए माता पिता, अब Taaza Khabar 2 में भी दिखा भुवन बाम का इमोशनल एंगल

Bhuvan Bam in Taaza Khabar 2: भुवन बाम की सीरीज ताजा खबर का दूसरा सीजन डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज हो चुका है। इस सीजन में भुवन के इमोशनल एंगल्स देखने को मिले।

Bhuvan Bam in Taaza Khabar 2: यूट्यूबर से एक्टर बने भुवन बाम की सीरीज ताजा खबर का सीजन 2 ओटीटी पर रिलीज हो चुका है। इस सीजन में जिस चीज ने सबका ध्यान अपनी तरफ खींचा वो भुवन बाम का इमोशन ही थे। यूट्यूबर ने कोरोना के टाइम पर अपने माता-पिता को खो दिया था। वहीं अब इस सीजन में भी भुवन अपने रील लाइफ माता-पिता से काफी अटैच लगे। इस दौरान साफ दिखाई दिया कि इन सीन्स में भुवन के रियल इमोशन्स ही ऑडियंस को दिखे। एक्टर का ये इमोशनल एंगल लोगों को भी भावुक कर गया। आइए आपको भी उन सीन्स के बारे में बताते हैं।

इस सीजन में हुई विलेन की एंट्री

'ताजा खबर 2' में इस बार विलेन की भी एंट्री हुई है। विलेन के किरदार में जावेद जाफरी ने काफी सुर्खियां बटोरी। जाफरी को नेगेटिव किरदार में देखकर काफी मजा आया। भुवन के साथ उनके सीन्स कमाल के हैं। इस सीजन में वसंत गावडे यानी भुवन बाम ने अपने इमोशनल एंगल्स पर काम किया है। ऑडियंस को इस सीजन में देखने को एक्शन, कॉमेडी और इमोशन्स की भरमार मिली। यह भी पढ़ें: Devara B.O Collection Day 3: ‘देवरा’ की चली आंधी, जूनियर एनटीआर 200 करोड़ से बस इतनी दूर

भुवन की नेचुरल एक्टिंग

भुवन की एक्टिंग की बात करें तो पिछले सीजन के मुकाबले ऑडियंस को उनकी एक्टिंग ज्यादा अच्छी और नेचुरल लगी। रियल लाइफ की बात करें तो कोरोना टाइम भुवन के माता-पिता मृत्यु हो गई थी। अब सीरीज की बात करें तो इसमें भुवन अपने रील लाइफ माता-पिता से काफी क्लोज दिखाई दिए। एक सीन में विलेन बने जावेद जाफरी भुवन के पिता की जान ले लेते हैं। यह सीन इतना इमोशनल हो जाता है कि भुवन को रोता देख आपकी आंखों में भी आंसू आ जाएंगे। इसमें साफ भुवन की एक्टिंग इतनी नेचुरल लगी कि लोगों को उनकी रियल लाइफ की याद आ गई।

फैमिली के साथ सीन्स ज्यादा

वहीं इस सीजन में वसंत गावडे यानी भुवन बाम के उनके रील लाइफ माता-पिता के साथ काफी अच्छे सीन्स दिखाए गए हैं। एक सीन है जहां जावेद जाफरी उनके माता-पिता को किडनैप कर लेते हैं वहां भी भुवन ने अपनी नेचुरल एक्टिंग से लोगों का दिल जीत लिया। सीरीज की कास्ट की बात करें तो भुवन बाम और जावेद जाफरी के साथ श्रिया पिलगांवकर की भी गजब एक्टिंग देखने को मिली। इस सीरीज को आप डिज्नी हॉटस्टार ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देख सकते हैं। यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18: सलमान खान के शो की पहली कंटेस्टेंट कंफर्म, रोहित शेट्टी ने कराया इंट्रोड्यूस

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.