---विज्ञापन---

भोजपुरी सुपरस्टार निरहुआ ने गुपचुप रचाई शादी, राम मंदिर की प्राण-प्रतिष्ठा के दिन खुल गई थी पोल!

Dinesh Lal Yadav Marriage: भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार निरहुआ जिन्हें दिनेश लाल यादव के नाम से भी जाना जाता है, वे अब राजनीति में भी पूरी तरह से सक्रिय हैं, लेकिन वे आजकल राजनीति से ज्यादा अपनी निजी जिंदगी के कारण चर्चा में हैं। चलिए जानते हैं, आखिर क्या है पूरा मामला।

Dinesh Lal Yadav marriage with Amrapali Dubey
Dinesh Lal Yadav marriage with Amrapali Dubey

Dinesh Lal Yadav Marriage: भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार निरहुआ जिन्हें दिनेश लाल यादव के नाम से भी जाना जाता है, वे अब राजनीति में भी पूरी तरह से सक्रिय हैं, लेकिन वे आजकल राजनीति से ज्यादा अपनी निजी जिंदगी के कारण चर्चा में हैं। जी हां, आजकल वे अपनी शादी को लेकर चर्चा में हैं। चलिए जानते हैं, आखिर क्या है पूरा मामला।

आम्रपाली दुबे है निरहुआ की पत्नी?

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव यूं तो अपनी निजी जिंदगी को काफी प्राइवेट रखते हैं लेकिन अक्सर भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे के साथ खूब फिल्में और वीडियो सॉन्ग करते नजर आते हैं, जिससे काफी समय से कयास लगाए जा रहे हैं कि आम्रपाली दुबे ही उनकी असली पत्नी हैं। कई बार ये भी कहा गया कि आम्रपाली दुबे के साथ उनका अफेयर चल रहा है। अब इस मामले में कुछ और भी खबरें सामने आ रही हैं।दरअसल, ये कहा जा रहा है कि दिनेश लाल यादव ने अब आम्रपाली दुबे से दूसरी शादी कर ली है।

कैसे उड़ी ये अफवाहें

यूट्यूब पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें अयोध्या में श्री राम की प्राण-प्रतिष्ठा के दिन बीजेपी सांसद और भोजपुरी स्टार दिनेश लाल निरहुआ की शादी का खुलासा होता दिख रहा है।

क्या है इस वीडियो में

इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि निरहुआ भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे के साथ अयोध्या में जगतगुरु रामभद्राचार्य आशीर्वाद लेने पहुंचे हैं। वहां पर जब जगतगुरु इन दोनों को आशीर्वाद देते हैं, तो उन्होंने हंसी-मजाक में कहा कि निरहुआ बहुत बदमाश है और उन्होंने आम्रपाली की तरफ इशारा करते हुए निरहुआ से पूछा कि क्या यह तुम्हारी बहन है? तो निरहुआ ने मजाक में उत्तर देते हुए कहा कि बहन नहीं ये अब अर्धांगिनी है, तो बहन कहां रही, तो इस बात से आम्रपाली दुबे बहुत शर्मा जाती हैं। जब निरहुआ उन्हें कहते हैं कि गुरु के सामने झूठ नहीं बोलते, उन्हें बताओ कि तुम हमारी कौन हो? तो आम्रपाली दुबे इस बात को टालकर फोटो खिंचवाने लगीं। इसी वीडियो में निरहुआ ने दोबारा गुरु जी के सामने स्वीकार किया कि आम्रपाली दुबे उनकी अर्धांगिनी हैं। ऐसे में माना जा रहा है कि निरहुआ ने गुपचुप तरीके से आम्रपाली दुबे से शादी कर ली है, लेकिन उन्होंने इस बात को सार्वजनिक नहीं किया है।

कौन है पहली पत्नी

आपको बता दें, निरहुआ अपनी निजी जिंदगी के बारे में कम ही बात करना पसंद करते हैं। उनकी पहली पत्नी मनसा देवी यादव हैं जिनसे उनकी शादी 24 साल पहले सन् 2000 में हुई थी। मनसा देवी और निरहुआ के दो बच्चे अमित और अदिति यादव हैं। निरहुआ अपनी मां, पत्नी और बच्चों के साथ मुंबई में ही रहते हैं।

अब देखना होगा कि यह बात कितनी सच है। क्या वाकई निरहुआ ने आम्रपाली दुबे से शादी कर ली है या यह वीडियो सिर्फ एक हंसी-मजाक में बनाया गया है और आम्रपाली दुबे सिर्फ उनकी रील लाइफ की पत्नी हैं।

ये भी पढ़ें: मशहूर एक्ट्रेस ने बताया पति की मौत का सच, बोली-मीडिया पर बहुत झूठी खबरें हो रही हैं वायरल

First published on: Jul 05, 2024 07:58 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.