Saturday, 28 September, 2024

---विज्ञापन---

‘कलयुगी ब्रह्मचारी’ ट्रेलर की 5 खास बातें, देखें का हीरो-हीरोइन का खुलेआम रोमांस

Bhojpuri Movie Kalyugi Brahmachari: भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार अरविंद अकेला कल्लू की आगामी फिल्म का ट्रेलर इस समय यूट्यूब पर धूम मचा रहा है। इस फिल्म में एक्ट्रेस ऋचा के साथ अरविंद की केमिस्ट्री आग लगा रही है और लोगों को काफी पसंद भी आ रही है।

Brahmachari 2

Bhojpuri Movie Kalyugi Brahmachari: बॉलीवुड और साउथ ही नहीं बल्कि अब भोजपुरी फिल्मों का भी लोगों के बीच क्रेज बढ़ने लगा है। भोजपुरी गानें तो अब हर शादी और पार्टी की जान बन गए हैं और फिल्मों को भी लोगों से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार अरविंद अकेला कल्लू की फिल्में और गानें यूपी-बिहार में खूब देखे और सुने जाते हैं। अरविंद अकेला कल्लू के फैंस के लिए खुशखबरी है कि एक्टर की अपकमिंग फिल्म ‘ब्रह्मचारी 2’ (Kalyugi Brahmachari ) का ट्रेलर आउट हो गया है। चलिए बताते है कि इस ट्रेलर में क्या खास है, जिसकी वजह से आपको ये फिल्म देखनी चाहिए।

‘ब्रह्मचारी 2’ का ट्रेलर आउट

भोजपुरी फिल्मों (Bhojpuri Movie Kalyugi Brahmachari) में अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों के बीच अपनी अलग पहचान बनाने वाले एक्टर अरविंद अकेला कल्लू की नई फिल्म का नाम ‘ब्रह्मचारी 2’ है, जिसमें उनके साथ एक्ट्रेस ऋचा दीक्षित लीड रोल में नजर आने वाली हैं। ‘ब्रह्मचारी 2’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और ट्रेलर को एक्टर फैंस काफी पसंद भी कर रहे हैं।

एक्टिंग ने जीता दिल

वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर ‘ब्रह्मचारी 2’ का ट्रेलर (Bhojpuri Movie Kalyugi Brahmachari) आप देख सकते हैं और इस ट्रेलर में सभी कलाकारों की एक्टिंग काफी जबरदस्त है, जो ऑडियंस को लुभा रही है। ‘ब्रह्मचारी 2’ एक फैमिली ड्रामा फिल्म है, जिसे आप आराम से अपने घरवालों के साथ मिलकर देख सकते हैं।

डायरेक्शन भी कमाल

अरविंद अकेला कल्लू और ऋचा दीक्षित की आगामी फिल्म ‘ब्रह्मचारी 2’ का डायरेक्शन अनिल कुमार उपाध्याय ने किया है और वो ही फिल्म के प्रोड्यूसर भी हैं। ट्रेलर को देखने के बाद एक बात तो साफ है कि इसका डायरेक्शन बहुत अच्छी तरह से किया गया है, जो ट्रेलर में भी नजर आ गया है।

केमिस्ट्री पर ठहरी निगाहें

‘ब्रह्मचारी 2’ में भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार अरविंद अकेला कल्लू  के साथ एक्ट्रेस ऋचा दीक्षित की केमिस्ट्री काफी जबरदस्त लग रही थी। अरविंद और ऋचा दोनों को ट्रेलर में एक-दूसरे संग कमरे से लेकर खुले आसमान के नीचे छत पर रोमांस फरमाते देख सकते हैं। फिल्म में इन दोनों के कई रोमांटिक सीन देखने को मिलने वाले हैं।

फिल्म की कहानी 

फिल्म की कहानी की बात करें तो ट्रेलर को देखकर एक बात तो साफ हो गई है कि भोजपुरी फिल्म ‘ब्रह्मचारी 2’ की कहानी अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी से मिलती जुलती है। एक सीन में आप अरविंद को भी लाल रंग की बड़ी बिंदी लगाए देख सकते हैं और उनकाे बोलने और चलने का अंदाज भी लक्ष्मी फिल्म के अक्षय कुमार के किरदार से मिल रहा है।

कॉमेडी-एक्शन और रोमांस का फुल डोज 

इस फिल्म में आपको एक्शन और रोमांस के साथ-साथ रोमांच भी देखने को मिलेगा। इन सबके साथ डायरेक्टर इस फिल्म में डराने के कॉन्सेप्ट को हंसी के साथ परोसने का प्लान बना रहे हैं। फिल्म में आपको सारे मसाले मिलने वाले है, इसका मतलब साफ है कि यह फिल्म आपको हंसाने के साथ रोमांस से भी भरने वाली है।

यह भी पढ़ें: Sarfira Trailer: अक्षय कुमार की फिल्म के 5 दमदार डायलॉग जो बढ़ा देंगे आपकी एक्साइटमेंट

First published on: Jun 18, 2024 04:52 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.