Sunday, 8 September, 2024

---विज्ञापन---

चुनाव हारने वाले पवन सिंह का दूसरा बड़ा ऐलान, पर्दे पर पहली झलक में दिखा भौकाल

Pawan Singh Power Star Poster: लोकसभा चुनाव हारने के बाद भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार पवन सिंह की अगली फिल्म 'पावर स्टार' की पहली झलक सामने आ गई है। पार्टी बनाने का ऐलान करने के बाद पवन सिंह एक बार फिर सिनेमा जगत में एक्टिव हो गए हैं। इस फिल्म में पावर स्टार पवन सिंह के एक्टर से राजनेता बनने की कहानी फैंस को पर्दे पर देखने को मिलने वाली है।

Pawan Singh
Pawan Singh

Pawan Singh Power Star Poster: भोजपुरी इंडस्ट्री का क्रेज धीरे-धीरे अब बढ़ने लगा है और लोग भोजपुरी फिल्म स्टार्स की फैन फॉलोइंग भी बॉलीवुड एक्टर्स से कम नहीं है। भोजपुरी सिनेमा के पावर स्टार कहलाने वाले पवन सिंह एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं। लोकसभा चुनाव में पवन सिंह ने निर्दलय बिहार की काराकाट सीट से चुनावी मैदान में उतरे थे, लेकिन वहां उन्हें हार का मुंह देखना पड़ा। ऐसे में अब एक बार फिर पवन ने सिनेमा जगत का रुख कर लिया है और अब वो अपनी अपकमिंग फिल्म ‘पावर स्टार’ लेकर लोगों के बीच चर्चा में आ गए हैं।

‘पावर स्टार’ का पहली झलक (Pawan Singh Power Star Poster)

पवन सिंह (Pawan Singh) का नाम आते ही फैंस के खुशी से झूम उठते हैं और लोग उनकी तुलना बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान से करते हैं। पवन सिंह की तगड़ी फैन फॉलोइंग है और लोग उनकी फिल्मों और गानों को लोग बार-बार सुनते और देखते हैं। पवन सिंह की अपकमिंग फिल्म ‘पावर स्टार’ का फर्स्ट लुक आउट हो चुका है और इसके नाम से ही इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस फिल्म में पवन सिंह का जबरदस्त एक्शन देखने को मिलने वाला है। पवन सिंह को भोजपुरी सिनेमा का पावर स्टार कहा जाता है और इस मूवी के नाम से साफ है कि यह पवन सिंह की बायोपिक है, जिसमें उनकी लाइफ की कुछ झलक देखने को मिलने वाली है। फिल्म का पोस्टर सामने आया है, जिसमें पवन सिंह स्वेटशर्ट में बहुत डैसिंग स्टाइल में दिखाई दे रहे हैं और इस फिल्म के लिए मेकर्स ने जमकर पैसा भी बहाया है।

चुनाव हारते ही पर्दे पर वापसी  (Pawan Singh Power Star Poster)

लोकसभा चुनाव 2024 में पवन सिंह ने जमकर लाइमलाइट बटोरी थी, पहले उनका बीजेपी का टिकट वापस करना। फिर बिहार की काराकाट सीट से निर्दलय चुनाव लड़ना। भले ही एक्टर को चुनावी मैदान में हार दिखनी पड़ी हो, लेकिन उनका हौसला बिल्कुल कम नहीं हुआ है। अब वो अपनी अलग पार्टी बनाने का ऐलान कर चुके हैं और साथ ही खबर है कि वो विधानसभा चुनाव में हर सीट पर अपने उम्मीदवार उतारेंगे। ऐसे में राजनीति में पूरी तरह से उतरने का मन बना चुके पवन सिंह भोजपुरी सिनेमा में भी अपना दबदबा बनाए हुए हैं। अब वो अपने नेता से राजनेता बनने के सफर को पर्दे पर अपनी अगली फिल्म ‘पावर स्टार’ के जरिए लोगों के बीच लाने वाले हैं।

‘पावर स्टार’ की स्टारकास्ट

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार पवन सिंह की घर फिल्म का उनके चाहने वालों को बेसब्री से इंतजार रहता है और ‘पावर स्टार’ फिल्म के नाम सुनते ही लोगों की एक्साइटमेंट इस मूवी के लिए तेज हो गई है। इस फिल्म की स्टारकास्ट की बात करे तो इसमें पवन के अलावा मधु शर्मा, पीयूष सुहाने, मनोज सिंह टाइगर, प्रकाश जैस और युगांत पांडे जैसे स्टार्स अहम रोल में दिखने वाले हैं। इस फिल्म का डायरेक्शन फिरोज खान कर रहे हैं और मूवी की स्क्रिप्ट और डायलॉग दोनों जावेद अहमद ने लिखे हैं। अब देखना होगा कि चुनाव में हार के बाद पवन सिंह की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल दिखाती है।

यह भी पढ़ें: भगौड़े माल्या ने घर बजी शादी की शहनाई, गर्लफ्रेंड संग बेटे सिद्धार्थ ने की इंटीमेट वेडिंग

First published on: Jun 23, 2024 01:45 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.