Monday, 28 October, 2024

---विज्ञापन---

रानी चटर्जी ने आम्रपाली दुबे के लिए डाली पोस्ट, कहा- वो आई… मैं सारा दर्द भूल गई…

Rani Chatterjee-Amrapali Dubey: भोजपुरी सिनेमा की दिग्गज एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने सुपरस्टार आम्रपाली दुबे के लिए पोस्ट डाला है और बताया है कि वो उनके सेट पर आई थीं। आम्रपाली के लिए रानी चटर्जी ने कैप्शन में काफी कुछ लिखा है और अपने पैर दर्द के बारे में भी बताया है।

Rani Chatterjee-Amrapali Dubey_
Rani Chatterjee-Amrapali Dubey_

Rani Chatterjee-Amrapali Dubey: भोजपुरी सिनेमा की दिग्गज एक्ट्रेस रानी चटर्जी किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में रहती हैं और एक्ट्रेस के चाहने वालों की भी लंबी कतार है। रानी चटर्जी ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने आम्रपाली दुबे को लेकर शेयर किया है। रानी चटर्जी और आम्रपाली दुबे दोनों ही भोजपुरी इंडस्ट्री की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेसेस हैं और उन दोनों से जुड़ी हर बात इंटरनेट पर चंद मिनटों में वायरल हो जाती है।

आम्रपाली दुबे संग दिखीं रानी चटर्जी 

भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने इंस्टाग्राम पर सुपरस्टार आम्रपाली दुबे के साथ अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं, जो उनके सेट की है। इन तस्वीरों में दोनों साड़ी पहने हुए हैं और दोनों ने सिर्फ सिर पर पल्लू भी रखा हुआ है। रानी और आम्रपाली काफी अच्छी दोस्त हैं और इन तस्वीरोंं में उनके बीच का प्यार भी साफ देखने को मिल रहा है। रानी और आम्रपाली दोनों के साथ काफी अच्छा बॉन्ड शेयर करती हैं और भोजपुरी इंडस्ट्री में दोनों अपने काम के लिए जानी जाती हैं।

यह भी पढ़ें: Aishwarya Rai के प्यार का इंस्टाग्राम पर मिला सुबूत, पति संग झूठे निकले डिवोर्स रूमर्स

रानी के सेट पर आईं आम्रपाली 

रानी चटर्जी ने इंस्टाग्राम पर आम्रपाली दुबे के साथ फोटोज तो शेयर की हैं, इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘आम्रपाली सेट पर आई और इतना हंसा कर गई कि मैं अपने पैरों का सारा दर्द भूल गई पगली है ये Love you’। रानी ने कैप्शन के जरिए बताया है कि आम्रपाली उनके सेच पर आई थीं और इस दौरान दोनों अभिनेत्रियों ने साथ में मिलकर काफी सारी मस्ती की। रानी की पोस्ट पर आम्रपाली ने फनी कमेंट रिप्लाई करते हुए पूछा, ‘लकड़ियां मिलीं कि नहीं हवन के लिए?’

फैंस कर रहे कमेंट (Rani Chatterjee Amrapali Dubey)

रानी और आम्रपाली को साथ देखकर फैंस खुशी से झूम उठे हैं और उन दोनों की इन तस्वीरों पर दिल खोलकर प्यार बरसा रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, ‘यह फिल्म जगत की दो रानियों की शक्ति है जो खुशियों को दोगुना कर देती हैं।’ दूसरे यूजर ने बोला, ‘आप दोनों साथ में काफी अच्छे लगते हो।’ तीसरे यूजर ने कहा, ‘दो प्यारी एक साथ बहुत मस्त लग रही हो.. एक साथ आपको किसी को नजर ना लगे।’

First published on: Oct 26, 2024 04:12 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.