Friday, 25 October, 2024

---विज्ञापन---

खेसारी लाल यादव को क्यों ‘भतार’ बुलाती थीं काजल राघवानी? एक्ट्रेस का बड़ा खुलासा

Kajal Raghwani Controversy: भोजपुरी इंडस्ट्री में इस समय काजल राघवानी और ट्रेडिंग स्टार खेसारी लाल यादव की कंट्रोवर्सी हर किसी की बीच चर्चा का विषय बनी हुई है। काजल ने खेसारी पर उन्हें धोखा देने से लेकर कई और गंभीर आरोप लगाए हैं।

Khesari Lal Yadav Kajal Raghwani
Khesari Lal Yadav Kajal Raghwani

Kajal Raghwani Controversy:  भोजपुरी सिनेमा के दो दिग्गज स्टार्स एक्ट्रेस काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव पिछले कुछ समय से सुर्खियों में बने हुए हैं। काजल और खेसारी की जोड़ी दर्शकों को बहुत पसंद आती है और लोग इन दोनों साथ देखना भी पसंद करते हैं। मगर हाल ही में एक इंटरव्यू में काजल ने खेसारी को लेकर चौंकाने वाले खुलासे किए हैं और साथ ही उन पर कई भद्दे इल्जाम भी लगाए हैं। हालांकि इन आरोपों पर अभी तक खेसारी की तरफ से कोई रिएक्शन सामने नहीं आया है। इस दौरान काजल ने बताया है कि वो खेसारी को क्या कहकर बुलाती थीं और क्यों?

खेसारी-काजल की कंट्रोवर्सी (Kajal Raghwani Controversy)

भोजपुरी इंडस्ट्री में इस समय काजल राघवानी और ट्रेडिंग स्टार खेसारी लाल यादव की कंट्रोवर्सी हर किसी की बीच चर्चा का विषय बनी हुई है। काजल ने  ने जी न्यूज बिहार-झारखंड को दिए टरव्यू में इस बारे में खुलासा किया है कि खेसारी लाल यादव ने उनसे शादी का झूठा वादा किया था। खेसारी और काजल करीब 5 साल तक रिलेशनशिप में थे और फिर दोनों का ब्रेकअप हो गया। एक्ट्रेस ने अब इल्जाम लगाया है कि खेसारी ने उनसे शादी का झूठा वादा किया था।

खेसारी ने काजल को दिया धोखा 

काजल ने आरोप लगाते हुए कहा कि खेसारी लाल यादव ने उनसे कहा था कि वो अपनी बीवी और बच्चों से बहुत परेशान हैं और वो जल्द उनसे अलग हो जाएंगे। खेसारी ने काजल से कहा था कि वो 2 साल उनसे शादी करेंगे। मगर जब एक्ट्रेस ने उनसे शादी के लिए बोला तो वो अपनी बात से पलट गए । खेसारी को लेकर काजल ने बताया कि वो अपने फोन में लड़कियों की प्राइवेट फोटोज तक रखते हैं और उन्होंने वो सब देखने के बाद ही उनसे ब्रेकअप कर लिया था।

खेसारी को क्यों बुलाती थीं ‘भतार’

खेसारी लाल यादव को ‘भतार’ बुलाने पर काजल ने कहा कि उन्होंने हमसे खुद ही उन्हें ‘भतार’ बोलने के लिए कहा था। एक्ट्रेस ने बोला, ‘मैं गुजराती हूं और मुझे तो ‘भतार’ का पहले मतलब भी नहीं पता था। काजल ने आगे यह भी बताया कि जब उन्होंने खेसारी से शादी के लिए कहा था, तो उन्होंने उनसे कहा कि तुम पागल हो मैं पहले से शादीशुदा हूं, तो दूसरी शादी क्यों करूंगा।’

यह भी पढ़ें: Bhool Bhulaiyaa 3 के रोमांटिक गाने ‘जाना समझो ना’ ने मचाई धूम, 19 मिलियन पार हुए व्यूज

यह भी पढ़ें: Singham Again की याद दिलाता है खेसारी लाल के ‘राजाराम’ का ट्रेलर, जानें क्या है वजह

First published on: Oct 25, 2024 06:45 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.