TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

आ गया The Family Man 3 से पहले मनोज बाजपेयी स्टारर Bhaiyya Ji का धांसू Teaser

Bhaiyya Ji Teaser Out: 'द फैमिली मैन 3' के ऐलान के बाद मनोज बाजपेयी की अपकमिंग फिल्म 'भैया जी' का टीजर आउट हो गया है।

इमेज क्रेडिट: मनोज बाजपेयी भैया जी
Bhaiyya Ji Teaser Out: हिंदी सिनेमा में अपनी दमदार एक्टिंग के दम पर अपनी खास पहचान बनाने वाले मनोज बाजपेयी के फैंस को एक के बाद एक गुड न्यूज मिल रही है। बीते दिन ही उनकी हिट सीरीज 'द फैमिली मैन' के सीजन 3 की पहली झलक फैंस को देखने को मिली थी। इसके बीच अब उनकी अगली फिल्म 'भैया जी' (Bhaiyya Ji) का टीजर आउट हो गया है।

आ गया 'भैया जी' का टीजर

मनोज बाजपेयी की अपकमिंग फिल्म 'भैया जी' (Bhaiyya Ji)का टीजर मेकर्स ने आउट कर दिया है, जिसमें उनका एक बार फिर देहाती और खतरनाक अवतार देखने को मिल रहा है। टीजर की बात करें तो उसकी शुरूआत होती है, तो एक आदमी जमीन पर गिरा होता है और कुछ लोग उसे घेरे खड़े होते है। जैसे ही उनमें से कोई उसे हथियार से मारने की कोशिश करता है, वैसे ही मनोज बाजपेयी उर्फ 'भैया जी' अपनी आंख खोल देते है उन्हें देखकर सब लोग डर से वहां से भागने लगते हैं।

मनोज बाजपेयी ने दिखाई पहली झलक 

मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) ने इंस्टाग्राम पर अपनी फिल्म 'भैया जी' (Bhaiyya Ji) का टीजर शेयर किया है और उसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'अब निवेदन नहीं, नरसंहार होगा! आ गयी है भैय्या जी की पहली झलक'। फिल्म की छोटी-सी झलक से ही एक बात तो साफ हो गई है कि एक बार फिर गैंग्स ऑफ वासेपुर जैसा एक्शन मनोज बाजपेयी इस फिल्म में भी करते दिखने वाले हैं।

कब रिलीज होगी 'भैया जी'

मनोज बाजपेयी स्टारर 'भैया जी' के डायरेक्शन की कमान अपूर्व सिंह कार्की ने संभाली है और इस फिल्म के टीजर ने ही फैंस के बीच मूवी को लेकर बज बढ़ा दिया है। यह फिल्म 24 मई 2024 को सिनेमघर में रिलीज होगी। टीजर वीडियो को सोशल मीडिया पर फैंस का प्यार मिल रहा है और लोग इसे काफी पसंद भी कर रहे हैं। लगातार लोग मनोज को 'भैया जी' अवतार में देखकर काफी खुश हो गए हैं, क्योंकि उन्हें एक्टर का यही अंदाज काफी अच्छा लगता है। यह भी पढ़ें: Sidhu Moosewala के परिवार की बढ़ीं मुश्किलें, केंद्र ने पंजाब सरकार से मांगी IVF ट्रीटमेंट की रिपोर्ट

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.