TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

‘भाबीजी घर पर हैं’ फेम एक्टर का निधन, हार्ट अटैक से गई जान; सदमें में फैंस

Firoz Khan Passed Away: टीवी जगत से एक दुखद खबर सामने आई है। अमिताभ बच्चन के डुप्लीकेट के तौर पर फेमस होने वाले एक्टर फिरोज खान का निधन हो गया है। 'भाभी जी घर पर है!' फेम एक्टर ने 23 मई की सुबह आखिरी सांस ली। उनके निधन से फैंस और टीवी इंडस्ट्री में हर कोई सदमे में है।

Feroz Khan
Firoz Khan Passed Away: मनोरंजन जगत से एक बुरी खबर सामने आई है। टीवी के पॉपुलर कॉमेडी सीरियल 'भाभी जी घर पर है!' फेम एक्टर फिरोज खान का निधन हो गया है। 23 मई की तड़के सुबह एक्टर फिरोज की हार्ट अटैक से मौत हो गई है। टेलीविजन दुनिया में एक्टर के अचानक निधन से शोक की लहर दौड़ गई है। टीवी जगत में फिरोज खान सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के डुप्लीकेट के तौर पर मशहूर थे। मिमिक्री और एक्टिंग के लिए पॉपुलर फिरोज खान की मौत से फैंस सदमे में हैं। हर कोई सोशल मीडिया पर एक्टर को श्रद्धांजलि दे रहा है।

नहीं रहे फिरोज खान (Firoz Khan Passed Away)

बिग बी की मिमिक्री और एक्टिंग के साथ-साथ वो उनकी तरह लुक भी रखा करते थे। इस वजह से ही लोग उन्हें अमिताभ बच्चन का डुप्लीकेट भी कहने लगे थे, फिरोज खान की मौत कॉमेडी जगत के लिए एक बहुत बड़ा झटका है। फिरोज खान की एक्टिंग और कॉमेडी को लोग भी बहुत पसंद किया करते थे। हार्ट अटैक ने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से एक बेहतरीन कलाकार छीन लिया है और इस खबर से इंडस्ट्री से जुड़े लोगों और फैंस को गहरा सदमा लगा है।

इन टीवी सीरियल्स में किया काम 

अमिताभ बच्चन के डुप्लीकेट कहलाने वाले फिरोज खान ने कई फिल्मों और टीवी सीरियल्स में काम किया। मगर उन्हें 'भाभी जी घर पर है!' पर है ये खास पहचान मिली। इसके अलावा वो हप्पू की उल्टन पल्टन, शक्तिमान, साहब बीबी और बॉस और जीजा जी छत पर है जैसे शोज में अपनी एक्टिंग का हुनर दिखाया। इतना ही नहीं फेमस सिंगर अदनान सामी के हिट गाने थोड़ी सी तू लिफ्ट करा दे में भी वो नजर आ चुके हैं।

बदायूं में दी आखिरी परफॉर्मेंस

फेमस टीवी और फिल्म कलाकार फिरोज खान डुप्लीकेट अमिताभ बच्चन आज नहीं रहे। वो बदायूं के चौधरी सराय मुहल्ले के रहने वाले थे और अभी कुछ समय से वह अपने घर आये थे। यहां उनके कई इवेंट्स थे, जहां उन्होंने परफॉर्म किया। 4 मई को बदायूं क्लब में मतदाता महोत्सव में फिरोज खान ने अपनी आखिरी परफॉर्मेंस दी थी। यह भी पढ़ें: अरबाज खान से उम्र के फासले पर शूरा खान का जवाब हुआ वायरल, ऐसा क्या बोल गईं खान परिवार की बहू?

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.