Friday, 18 October, 2024

---विज्ञापन---

शाहरुख, अक्षय से राकेश रोशन तक… सलमान से पहले इन स्टार्स को मिली जान से मारने की धमकी, मशहूर निर्माता की हुई थी हत्या

Stars Received Death Threats: बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई स्टार्स को अंडरवर्ल्ड से धमकी मिल चुकी है। आज-कल की दुनिया में सबसे चर्चित नाम सलमान खान का आता है। आइए जानते हैं कि सलमान खान से पहले किन स्टार्स को जान से मारने की धमकियां मिली हैं।

Stars Received Death Threats
Stars Received Death Threats

Stars Received Death Threats: बॉलीवुड इंडस्ट्री बाहर से दिखने में जितनी ग्लैमरस है उतनी दिखती नहीं है। हाल ही में बॉलीवुड से करीब से नाता रखने वाले एनसीपी नेता की हत्या हो गई है। बाबा सिद्दीकी की हत्या ने पूरी इंडस्ट्री को हिला कर रख दिया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक बाबा सिद्दीकी की मौत की जिम्मेदारी लॉरेन्स बिश्नोई गैंग ने ली है। बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद सलमान खान की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। सलमान खान को भी कई बार लॉरेन्स बिश्नोई गैंग की तरफ से जान से मारने की धमकियां आईं हैं। एक बार तो सलमान खान को घर के बाहर फायरिंग भी हुई है। खबरें थीं कि बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद सलमान खान के लिए मुश्किलें बढ़ जाएंगी। इस लिए वो ‘बिग बॉस 18’ का शूट बंद कर देंगे। सलमान खान के बारे में ये भी जानकारी सामने आई थी कि वो अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सिकंदर’ की शूटिंग से भी ब्रेक ले लेंगे। लेकिन ऐसा कुछ नहीं है। सलमान खान अपने रियलिटी शो पर वापस लौट चुके हैं। इस बात की जानकारी ट्विटर अकाउंट बिग बॉस तक ने दी है। आइए आपको बताते हैं कि सलमान खान से पहले किन स्टार्स को अंडरवर्ल्ड से धमकी मिली है।

शाहरुख खान

बॉलीवुड के बादशाह कहे जाने वाले शाहरुख खान को भी अंडरवर्ल्ड की तरफ से कई बार धमकी दी जा चुकी है। उन पर लगातार अंडरवर्ल्ड के साथ काम करने का प्रेशर दिया गया है और साथ ही फिल्मों की कमाई से हिस्सा भी मांगा गया है।

महेश भट्ट

फिल्ममेकर महेश भट्ट भी अंडरवर्ल्ड के चंगुल से बच नहीं पाए हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक, 12-13 लोगों के एक ग्रुप ने महेश भट्ट पर अटैक करने की प्लानिंग की थी। हालांकि, मुंबई पुलिस ने अंडरवर्ल्ड की इस साजिश को नाकामयाब कर दिया।

अक्षय कुमार

गैंगस्टर रवि पुजारा की तरफ से अक्षय कुमार को भी मारने की धमकी मिल चुकी है। दरअसल, ये धमकी उन्हें तब मिलनी शुरू हुई जब उन्होंने अपने यहां काम करने वाले नौकर को नौकरी से निकाल दिया था। गैंगस्टर ने कहा था कि अक्षय ने उस नौकर को काम से हटाकर अच्छा नहीं किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Disney+ Hotstar (@disneyplushotstar)

आमिर खान

सत्यमेव जयते की शूटिंग के दौरान इंडस्ट्री के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान को भी ऐसी धमकी मिल चुकी है। इन धमकियों के बाद से आमिर ने खुद की सेफ्टी के लिए बुलेट प्रूफ कार खरीदी थी।

यह भी पढ़ें: कितनी है सलमान खान की Net Worth? किन कंपनियों के हैं मालिक, जानें एक्टर कहां करते हैं पैसा इन्वेस्ट

संजय दत्त

ऐसा कहा जाता है कि संजय दत्त की दोस्ती अंडरवर्ल्ड के साथ है। हालांकि, उन्हें भी दाऊद इब्राहिम और अबू सलेम की तरफ से धमकियां मिल चुकी हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sanjay Dutt (@duttsanjay)

राकेश रोशन

बॉलीवुड के फेमस फिल्ममेकर राकेश रोशन को भी एक बार नहीं बल्कि कई बार जान से मारे जाने की धमकी दी जा चुकी है। एक बार तो इन धमकियों के बीच उन पर गोली भी चला दी गई थी, हालांकि यह गोली उनके हाथ में लगी थी। अस्पताल में कुछ दिन का ट्रीटमेंट कराने के बाद वो पूरी तरह से ठीक हो गए थे।

गुलशन कुमार

टी-सीरीज इंडस्ट्री का बहुत बड़ा नाम है, जिसके मालिक गुलशन कुमार को भी जान से मारने की धमकी दी गई थी। हालांकि, ये धमकी ऐसी ही नहीं थी, उन पर ताबड़तोड़ गोली चलाई गई थी जिसमें उनकी मौत हो गई थी। गुलशन कुमार की मौत के बाद उनकी मौत की जिम्मेदारी दाऊद इब्राहिम ने ली थी। गुलशन कुमार बॉलीवुड के फेमस निर्माता थे।

यह भी पढ़ें:Amitabh Bachchan ने अगस्त्य को लेकर किया बड़ा खुलासा, बोले- मेरा नाम ले चोरी छिपे करता था ये काम

 

 

 

First published on: Oct 18, 2024 04:10 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.