Monday, 28 October, 2024

---विज्ञापन---

Box Office पर Venom 3 के आगे बंदा सिंह चौधरी ढेर! सलमान की प्रमोशन से भी नहीं बढ़ा कलेक्शन

Box Office Collection: 'बंदा सिंह चौधरी' के आगे हॉलीवुड फिल्म 'वेनम 3'बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर रही है और इस मूवी के आगे अरबाज की मूवी काफी पीछे है। आइए बताते हैं कि दोनों मूवीज के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बीच अभी कितना फासला है।

Venom The Last Dance Vs Bandaa Singh Chaudhary
Venom The Last Dance Vs Bandaa Singh Chaudhary

Box Office Collection: अरबाज खान की फिल्म’बंदा सिंह चौधरी’ थियेटर में आ चुकी है, जिसका फिल्म की स्टारकास्ट के साथ मिलकर फिल्म के मेकर अरबाज खान ने जमकर प्रमोशन किया था। इस फिल्म में अरशद वारसी लीड रोल में है, लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई है। ‘बंदा सिंह चौधरी’ के आगे हॉलीवुड फिल्म ‘वेनम 3’बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर रही है और इस मूवी के आगे अरबाज की मूवी काफी पीछे है। आइए बताते हैं कि दोनों मूवीज के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बीच अभी कितना फासला है।

भाईजान के प्रमोशन का नहीं मिला फायदा

अरबाज खान के प्रोडक्शन के बैनर तले बनी फिल्म ‘बंदा सिंह चौधरी’ का जोर-शोर से प्रमोशन किया जा रहा है और हाल ही में शनिवार के एपिसोड में ‘बंदा सिंह चौधरी’ की पूरी टीम सलमान खान के शो बिग बॉस 18 में भी पहुंची थी। मगर सलमान के प्रमोशन के बावजूद फिल्म के कलेक्शन में उसका असर देखने को नहीं मिला। हालांकि रविवार को ‘बंदा सिंह चौधरी’ की कमाई में उछाल जरुर आया है। मगर सलमान के प्रमोशन करने के बाद भी दर्शक बड़ी संख्या में इस फिल्म को देखने थियेटर नहीं पहुंचे रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Nimrat Kaur ने पहली बार बताया कौन था क्रश? Abhishek Bachchan संग फैले हैं डेटिंग रूमर्स

‘बंदा सिंह चौधरी’ का 3 दिन का कलेक्शन (Box Office Collection)

‘बंदा सिंह चौधरी’ को करीबन 20 करोड़ रुपये के बजट में बनाया गया है, लेकिन फिल्म के अब तक के कलेक्शन उसके मुकाबले बहुत कम है। ओटीटी की जगह इस फिल्म को सीधे थियेटर में रिलीज करने का फैसला मेकर्स पर ही भारी पड़ता दिख रहा है। मूवी ने पहले दिन 17 लाख की कमाई की थी। दूसरे दिन महज 4 लाख रुपये का कलेक्शन हुआ। थर्ड डे यानी संडे को फिल्म ने पूरे 24 लाख रुपये की कमाई की है। ऐसे में फिल्म ने कुल मिलाकर 81 लाख रुपये की कमाई कर ली है।

‘वेनम 3’ने बजाया डंका

हिंदी फिल्म ‘बंदा सिंह चौधरी’ के मुकाबले हॉलीवुड मूवी ‘वेनम 3’बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है, फिल्म ने शुरुआत से ही लोगों के बीच धमाल मचा दिया है। ‘वेनम 3’ को लेकर लोगों के बीच ज्यादा क्रेज है, जिसका असर फिल्म के कलेक्शन पर भी साफ देखने को मिल रहा है। ‘वेनम 3’ को इंडिया में हिंदी, तमिल, तेलुगु के साथ इंग्लिश में ही रिलीज किया गया है।

‘वेनम 3’पर हुई नोटों की बारिश (Box Office Collection)

बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने तीसरे तीन 9.5 करोड़ की कमाई की है और टोटल मूवी ने अभी तक 21.65 करोड़ की कमाई कर ली है। बता दें कि ‘वेनम: द लास्ट डांस’ इस फ्रेंचाइजी की आखिरी फिल्म है और जिसका निर्देशन केली मार्शल ने किया है। इस मूवी का फर्स्ट पार्ट साल 2018 में रिलीज हुआ था और उसे थियेटर पर गजब का रिस्पॉन्स भी मिला था। उसके बाद साल 2021 में इसका दूसरा पार्ट जिसका नाम ‘पार्ट वेनम: द लेट देयर बी कार्नेज’था, उसे रिलीज किया गया था।

यह भी पढ़ें: Mirzapur प्राइम वीडियो के बाद अब दिखेगी बड़े पर्दे पर, फिल्म में दिखेगा ‘मुन्ना भैया’ का भौकाल

 

First published on: Oct 28, 2024 12:50 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.