Wednesday, 26 June, 2024

---विज्ञापन---

चिंता मत करो! जल्दी शादी कर, नहीं तोडूंगा लाखों दिलों को… बाहुबली ने शादी की अटकलों पर लगाया विराम

Bahubali Actor Prabhas Reacts Wedding Rumours: बाहुबली एक्टर प्रभास ने उन अटकलों पर विराम लगा दिया है जिसमें कहा जा रहा था कि वे जल्दी शादी करने वाले हैं। चलिए जानें, क्या कहना है कल्कि 2898 एडी फिल्म के स्टार का।

Bahubali Actor Prabhas Reacts Wedding Rumours
Bahubali Actor Prabhas Reacts Wedding Rumours

Bahubali Actor Prabhas Reacts Wedding Rumours: बाहुबली फिल्म के बाद से सबकी जुबां पर जैसे साउथ एक्टर प्रभास का ही नाम है। काफी समय से प्रभास और अनुष्का शेट्टी की शादी की खबरें आ रही थीं। लेकिन अनुष्का शेट्टी ने इन खबरों का खंडन किया और आखिरकार यह बात सामने आई कि अनुष्का शेट्टी इस साल के अंत तक कन्नड़ फिल्म प्रोड्यूसर से शादी करने वाली हैं। हालांकि इसकी भी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। वहीं प्रभास की शादी को लेकर भी कई दिनों से अटकलें थीं। लेकिन प्रभास ने भी इन अटकलों पर विराम लगा दिया है। चलिए जानें, क्या है पूरा मामला।

प्रभास ने दिया था हिंट

प्रभास ने 17 मई को एक्स पर एक पोस्ट शेयर की थी, जिस पर उन्होंने यह हिंट दिया था कि उनकी जिंदगी में कोई है और अपने फैंस से उसके नाम का खुलासा होने तक, इंतजार करने को कहा था। इस पोस्ट में लिखा था, “डार्लिंग्स! आखिरकार कोई बेहद खास हमारी जिंदगी में आने वाला है। कृपया इंतजार करें।” तभी से ये कहा जा रहा था कि प्रभास भी जल्द शादी कर लेंगे। लेकिन अब प्रभास ने इन अटकलों पर विराम लगा दिया है।

क्या कहना है प्रभास का

कल्कि 2898 एडी स्टार प्रभास ने खुलासा किया कि मैं जल्द शादी नहीं कर रहा हूं, क्योंकि मैं अपने फीमेल फैंस का दिल नहीं तोड़ना चाहता। मैं उनकी भावनाओं को ठेस नहीं पहुंचाना चाहता। हालांकि अब यह बात भी स्पष्ट हो गई है कि प्रभास अपनी जिंदगी में किसी के होने के बारे में नहीं बल्कि अपनी फिल्म कल्कि 2898 एडी में AI संचालित कैरेक्टर Bujji को इंट्रोड्यूस करवा रहे थे और टीजर में भी इस बात का जिक्र किया गया है। दरअसल, प्रभास के गुप्त नोट ने शादी की अफवाहों को जन्म दिया था लेकिन अब ये थम गई हैं।

कल्कि 2898 AD में होंगे ये सितारे

आपको बता दें, फिल्म कल्कि 2898 AD में प्रभास के साथ दीपिका पादुकोण, दिशा पटानी और अमिताभ बच्चन सहित कमल हासन जैसे कई दिग्गज सितारे दिखाई देंगे।

अमिताभ बच्चन और कमल हासन का किया आभार व्यक्त

फिल्म के प्रमोशन के दौरान प्रभास ने महानायक अमिताभ बच्चन और कमल हासन के साथ स्क्रीन शेयर करने में सक्षम होने के लिए आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा, मैं अमिताभ सर और कमल सर का आभारी हूं, क्योंकि वह कल्कि 2898 AD का हिस्सा बनने के लिए सहमत हुए। उन दोनों ने पूरे देश को प्रेरित किया है। मैं इन दो दिग्गजों के साथ अभिनय करने के बाद खुद को बहुत भाग्यशाली समझ रहा हूं। मुझे लगता है कि बॉलीवुड से आने वाले अमिताभ सर ने साउथ में बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग बना ली है और हम सबको उन पर गर्व होना चाहिए। कमल सर भी सुपरस्टार हैं। इन दोनों के देशभर में बहुत से फैंस हैं।

जवानी के दिनों में कमल हासन के थे फैन

प्रभास ने ये भी कहा, अपने जवानी के दिनों में मैं कमल सर को कॉपी करता था और उन्हीं की तरह फैशन करता था। उन्हीं की तरह कपड़े पहनने की कोशिश करता था, जो उन्होंने 1983 में आई फिल्म सागर संगमम में पहने थे।

दीपिका के बारे में कही ये बात

आपको बता दें, प्रभास और दीपिका पहली बार ऑनस्क्रीन एक साथ दिखाई देंगे। दीपिका पादुकोण के बारे में प्रभास का कहना है कि दीपिका सबसे खूबसूरत सुपरस्टार हैं। वह इंटरनेशनल फिल्में और विज्ञापन कर रही हैं। हम भाग्यशाली हैं कि बेस्ट फिल्म में हैं।

बताते चलें, नाग अश्विन द्वारा निर्देशित कल्कि 2898 AD 27 जून को सिनेमाघर में रिलीज होगी। पौराणिक कथाओं से प्रेरित साईं-फाई फिल्म तमिल, तेलगु, कन्नड़, इंग्लिश और हिंदी भाषा में रिलीज होगी। साथ ही ये नॉर्थ अमेरिका में भी रिलीज की जाएगी।

ये भी पढ़ें: अजन्मे बच्चे का जेंडर रिवील करने से संकट में आया ये एक्टर और यूट्यूबर, LEO फिल्म में दिखा था साउथ एक्टर विजय के साथ!

 

First published on: May 24, 2024 06:24 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.