Tuesday, 15 October, 2024

---विज्ञापन---

Baba Siddique के अंतिम संस्कार पर सलमान खान की नजर, बेटे जिशान से ले रहे अपडेट

Baba Siddique funeral: बॉलीवुड स्टार्स से खास रिश्ते रखने वाले बाबा सिद्दीकी की मौत हर किसी के लिए शॉकिंग है और उनके परिवार के साथ-साथ फिल्म स्टार्स को गहरा सदमा लगा है। बाबा सिद्दीकी के देहांत के बाद अब उनके परिवार की तरफ से उनके अंतिम संस्कार को लेकर सूचना दी गई है।

Zeeshan Siddique
Zeeshan Siddique

Baba Siddique funeral: मशहूर सिंगर सिद्धू मूसे वाला के बाद अब एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या ने पूरे देश को हिलाकर रख दिया है। बॉलीवुड स्टार्स से खास रिश्ते रखने वाले बाबा सिद्दीकी की मौत हर किसी के लिए शॉकिंग है और उनके परिवार के साथ-साथ फिल्म स्टार्स को गहरा सदमा लगा है। बाबा सिद्दीकी के देहांत के बाद अब उनके परिवार की तरफ से उनके अंतिम संस्कार को लेकर सूचना दी गई है।

बेटे जिशान सिद्दीकी का भावुक पोस्ट

बाबा सिद्दीकी के निधन के बाद उनके परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है और सोशल मीडिया पर उनके बेटे जिशान ने एक इमोशनल पोस्ट भी शेयर किया है। जिशान ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर अपने पिता के फ्यूनरल (Baba Siddique funeral) की डेट और समय लोगों के साथ साझा किया है। इसके साथ ही उनकी अंतिम यात्रा की भी सूचना जिशान ने अपने इस पोस्ट में दी है।

यह भी पढ़ें: Baba Siddique की मौत के बाद Salman khan के परिवार की अपील, दोस्तों से बोले- घर न आएं…

कब होगा बाबा सिद्दीकी का फ्यूनरल (Baba Siddique funeral)

जिशान सिद्दीकी ने अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, ‘अत्यंत दुख के साथ हम आपके सूचित करते हैं कि हमारे प्रिय बाबा सिद्दीकी विधायक जीशान सिद्दीकी, डॉक्टर अर्शिया सिद्दीकी के पिता और श्रीमति शहजीन सिद्दीकी के पति का देहांत हो गया है। नमाज़ ए जनाज़ा आज 13 अक्टूबर रविवार शाम 7 बजे मगरिब की नमाज के बाद मकबा हाइट्स, 15 ए पाली रोड पाली नाका, बांद्रा (ड्ब्लू) में किया जाएगा। दफन- आज 13 अक्टूबर, रविवार रात 8:30 बजे बड़ा कब्रिस्तान, मरीन लाइन्स स्टेशन के सामने किया जाएगा।’

सलमान ले रहे पल-पल की अपडेट

जानकारी के मुताबिक, बाबा सिद्दीकी की मौत से सलमान खान काफी परेशान हैं और वो जिशान से लगातार फोन पर बात कर रहे हैं। भाईजान अपने घर पर हैं और वहीं, फोन के जरिए बाबा सिद्दीकी के अंतिम संस्कार की सारी तैयारियों पर नजर रखे हुए हैं। सलमान खान के परिवार ने भी सभी दोस्तों से एक्टर से न मिलने और उनके घर न जाने की अपील की है।

यह भी पढ़ें:Baba Siddique की मौत से डरे सलमान खान के फैंस, सोशल मीडिया पर जता रहे चिंता

First published on: Oct 13, 2024 04:54 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.