---विज्ञापन---

बॉडीगार्ड ने की गंदी हरकत, दो बार हुआ सेक्सुअल हैरेसमेंट; 18 साल बड़े लड़के को किया डेट! पहचाना कौन?

Avika Gor Birthday: अविका गौर इन एक्ट्रेसस में से एक हैं जिन्होंने छोटी उम्र में ही बड़ी कामयाबी हासिल कर ली, लेकिन अविका ने इस सफलता के रास्ते में काफी उतार-चढ़ाव भी देखे...

Avika Gor

Avika Gor Birthday: ‘बालिका वधू’ की आनंदी तो आपको याद ही होगी। छोटी सी उम्र में अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने वाली एक्ट्रेस ने घर-घर में अपनी खास पहचान बनाई। हम बात कर रहे हैं अविका गौर (Avika Gor) की जिन्होंने छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे तक में अपने नाम का सिक्का जमाया। उन्होंने मॉडलिंग के फील्ड में भी अपना हाथ आजमाया। उनके अफेयर के चर्चे हों या फिर पर्सनल लाइफ से जुड़े कुछ और किस्से सभी सुर्खियों में बने रहते हैं। आज अभिनेत्री का बर्थडे है तो हम उनके बारे में कुछ खास बातें जानते हैं जो कम ही लोगों को पता होंगी।

बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट की करियर की शुरुआत

अविका गौर ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की। उनका जन्म 30 जून 1997 को हुआ था। उन्होंने सिर्फ 11 साल की उम्र में ‘बालिका वधू’ से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। एक्ट्रेस ने इस शो में आनंदी का किरदार निभाया था उनके बचपन में ही शादी हो जाती है। इसके बाद वो ससुराल सिमर का में भी नजर आईं जिसमें 2 बहनों के प्यार ने सभी का दिल जीत लिया।

18 साल बड़े एक्टर को किया डेट

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अविका गौर ने ससुराल सिमर का में मनीष रायसिंघन के साथ काम किया। दोनों के इश्क के चर्चे भी खूब उड़े। कहा जाता था कि दोनों के दूसरे के प्यार में हैं लेकिन दोनों में से किसी ने भी इन बातों को सिर्फ अफवाह ही बताया। अविका और मनीष ने बताया कि वो सिर्फ एक अच्छे दोस्त हैं इससे ज्यादा और कुछ नहीं।

दोनों ने शॉर्ट फिल्म ‘अनकही बातें’ में भी साथ काम किया जो साल 2016 के कान्स फिल्म फेस्टिवल के लिए सिलेक्ट हुई।

दो बार हुई गंदी हरकत

एक्ट्रेस ने खुद एक इंटरव्यू में शॉकिंग खुलासा किया की उनके साथ दो बार गंदी हरकत हो चुकी है। एक बार वो कजाकिस्तान में काम के सिलसिले में गई थीं। जब वो सेट पर जा रही थीं तो पीछे से किसी ने उन्हें गंदी तरह से छुआ। जब उन्होंने पीछे मुड़कर देखा तो हैरान रह गई क्योंकि गंदी हरकत करने वाला और कोई नहीं बल्कि उन्हीं का बॉडीगार्ड था।

इसके बाद एक बार फिर उसने ऐसा ही किया और उन्हें दोबारा गंदी तरह की लेकिन इस बार उन्होंने उसका हाथ झटक दिया। हालांकि बाद में बॉडीगार्ड ने एक्ट्रेस से माफी मांगी लेकिन इस घटना ने अविका को बुरी तरह से झकझोर कर रख दिया।

यह भी पढ़ें: भाड़े के कपड़े लेकर हनीमून मनाने पहुंची एक्ट्रेस

First published on: Jun 30, 2024 10:08 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.