Tuesday, 15 October, 2024

---विज्ञापन---

अतुल परचुरे की अंतिम दिनों में हो गई थी बुरी हालत, कॉमेडियन की पत्नी ने बयां की दर्द भरी कहानी

Sonia Parchure Talk About Atul Parchure: अतुल परचुरे ने बीते दिन यानी सोमवार 14 अक्टूबर को दुनिया को अलविदा कह दिया है। कॉमेडियन की पत्नी सोनिया परचुरे ने बताया कि आखिरी समय में उनकी हालत कैसी थी।

Sonia Parchure Talk About Atul Parchure

Sonia Parchure Talk About Atul Parchure: कॉमेडियन अतुल परचुरे (Atul Parchure) अब हमारे बीच में नहीं रहे हैं। उनकी अचानक मौत ने इंडस्ट्री को हैरान कर दिया है। सोमवार को 57 साल की उम्र में अतुल का कैंसर की वजह से निधन हो गया है। अतुल अपने पीछे बेटी और वाइफ सोनिया परचुरे (Sonia Parchure) को छोड़ गए हैं। उनकी वाइफ ने अतुल के आखिरी समय के बारे में बताया और उनके दर्द के बारे में भी बात की जिसे जान आप भी इमोशनल हो जाएंगे।

कब चला कैंसर का पता

अतुल परचुरे की पत्नी सोनिया परचुरे ने एक इंटरव्यू में अपने पति की बीमारी के बारे में बात की थी। उन्होंने बताया था कि 2 साल पहले अतुल को कैंसर के बारे में पता चला था। हालांकि शुरुआत में झटका लगा लेकिन इस कठिन समय में वो मजबूती से उनके साथ खड़ी थीं। सोनिया ने कहा कि अतुल हमेशा से ही उनके हीरो रहे हैं, लेकिन जब बीमारी के बारे में पता चला तो इस स्थिति में पति को देख उन्हें बहुत दर्द हुआ।

यह भी पढ़ें: ब्वॉयफ्रेंड ने किया मॉलेस्ट, माफिया के खिलाफ दी गवाही; फिर भी स्टारडम कायम, पहचाना कौन है ये हसीना?

चुपचाप रहने वालों में से नहीं थे अतुल

सोनिया ने बताया कि अतुस वो इंसान थे जो चुप रहने वालों में से नहीं थे। लेकिन जब कैंसर का पता चला तो वो बिल्कुल टूट से गए और उन्हें डॉक्टर की बात चुपचाप सुननी पड़ रही थी। ऐसा पहले कभी नहीं हुआ था जब वो इस तरह चुपचाप बैठे हों ऐसे में साफ दिखाई दे रहा था कि ये बीमारी कितनी पीड़ादायक है।

आखिरी दिनों में खराब हो गई थी हालत

अतुल परचुरे ने अपने एक्टिंग करियर में अपनी एक से बढ़कर एक कॉमेडी रोल किए जिनसे उन्हें नेम फेम मिला। लेकिन कैंसर से जूझ रहे अतुल की अंतिम दिनों में खराब हालत हो गई थी। एक समय तो ऐसा भी आ गया था जब उनकी आवाज चली गई थी। हालत ऐसी हो गई थी कि वो घर से ही नहीं निकल पाते थे। लेकिन बीमारी पर काबू पाने के लिए उन्होंने एक्टिंग में वापसी की। फिर अचानक से तबीयत बिगड़ी और उन्हें अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया।

अंतिम समय में बहुत दर्द में थे अतुल

अतुल की पत्नी ने बताया कि उनके पति अंतिम समय में बहुत ही दर्द में थे। उनकी आवाज भी चली गई थी, उठना भी मुश्किल हो गया था। हालत ज्यादा बिगड़ने पर अस्पताल में एडमिट करवाना पड़ा। इलाज के दौरान ही उन्होंने अस्पताल में अपना दम तोड़ दिया। हालांकि जब से अतुल के फैंस को पता चला था कि उनकी हालत खराब है तो वो उनके जल्द ही ठीक होने की कामना कर रहे थे, लेकिन कुछ काम न आ सका और उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया।

यह भी पढ़ें: रुला गया सबको हंसाने वाला, नहीं रहे कॉमेडियन-एक्टर Atul Parchure

First published on: Oct 15, 2024 08:01 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.