Friday, 20 September, 2024

---विज्ञापन---

Article 370 में पीएम मोदी बनने के लिए इस एक्टर ने ली इतनी फीस, शानदार एक्टिंग से जीता था दिल

PM Modi Birthday: पीएम नरेंद्र मोदी आज 74 साल के हो गए हैं। बॉलीवुड में भी कई बार पीएम का किरदार अदा किया गया है। वहीं आर्टिकल 370 में पीएम की भूमिका निभा भाजपा के एमपी ने खूब वाहवाही बटोरी थी। आइए आपको बताते हैं कि इस किरदार के लिए उन्होंने कितनी फीस ली थी।

PM Modi Birthday: देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज जन्मदिन है। वह इस वर्ष पीएम 74 साल के हो गए हैं। पीएम ने दो कार्यकाल पूरा कर तीसरा शुरू किया। बॉलीवुड की बात करें तो हिंदी सिनेमा में एक्टर्स ने पीएम का किरदार कई बार निभाया है। आर्टिकल 370 में पीएम मोदी का किरदार निभाने वाले भाजपा के एमपी अरुण गोविल ने खूब वाहवाही बटोरी थी। आइए आपको बताते हैं कि एक्टर ने इस किरदार को निभाने के लिए कितनी फीस ली थी।

रिलीज से पहले बटोरी सुर्खियां

आर्टिकल 370 उन फिल्मों में शामिल है जिन्होंने रिलीज से पहले ही काफी सुर्खियां बटोरी। इस मूवी को प्रोपेगेंडा का टाइटल दे दिया गया था। इस मूवी की ऑडियंस दो हिस्सों में बंट गई थी। जहां कुछ लोग मूवी के पक्ष में थे वहीं कुछ लोग मूवी को रिलीज न होने देने के पक्ष में थे। लोकसभा चुनाव से पहले रिलीज हुई इस मूवी को प्रोपेंगेंडा बताया गया था। वहीं फिल्म के डायरेक्टर और निर्माता आदित्य धर ने साफ कर दिया था कि इस मूवी का उद्देश्य केवल सच्चाई दिखाना है, चुनावी मुद्दों से इसका कोई लेना-देना नहीं है।

अरुण गोविल ने निभाया पीएम का किरदार

मूवी में पीएम मोदी के भी झलक दिखाई गई है। यह किरदार रामायण के राम अरुण गोविल ने निभाया। अरुण गोविल ने ये किरदार बखूबी निभाया। ऑडियंस ने उनकी खूब तारीफ भी की। देश के पीएम का किरदार अदा करना कोई आसान बात नहीं है लेकिन गोविल ने इस चुनौती को स्वीकार करते हुए तारीफ बटोरी।

यह भी पढ़ें: Adnan Sami को झटका, ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ से हट सकता है सिंगर का सॉन्ग

अरुण गोविल ने इतनी ली फीस

अरुण गोविल इससे पहले अक्षय कुमार की फिल्म OMG 2 में भी नजर आए थे। इसमें उन्हें 50 लाख रुपये की फीस मिली थी। वहीं आर्टिकल 370 की बात करें तो गोविल ने इस मूवी में ओएमजी के मुकाबले 25 फीसदी फीस ज्यादा ली थी। वह इस किरदार में बेहदर शानदार नजर आ रहे थे।

ये स्टार्स थे शामिल

मूवी की कहानी जम्मू कश्मीर में आर्टिकल 370 हटाने के फैसले के इर्द-गिर्द घूमती है। फिल्म में अरुण गोविल और यामी गौतम के साथ-साथ प्रियमणी, किरण करमरकर, दिव्या सेठ, स्कैंड संजीव ठाकुर और राज अर्जुन जैसे स्टार्स नजर आए थे।

यह भी पढ़ें: यौन उत्पीड़न केस में फंसे कोरियोग्राफर Jani Master को पार्टी ने निकाला, एक्ट्रेस की शिकायत पर दर्ज हुई FIR

 

First published on: Sep 17, 2024 10:02 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.