Saturday, 21 September, 2024

---विज्ञापन---

अरशद वारसी प्यार से ज्यादा वासना को बेहतर मानते हैं, एक्टर ने ए़डल्ट मूवी को लेकर किया शॉकिंग खुलासा

Arshad Warsi Talk About Love Or Lust: अरशद वारसी बॉलीवुड इंडस्ट्री के टॉप क्लास स्टार हैं जो अक्सर खबरों में छाए रहते है, उनकी एक्टिंग की जितनी तारीफ करें उतनी कम है, अब हाल ही में एक्टर ने एक इंटरव्यू में प्यार से बेहतर लस्ट को बताया...

Arshad Warsi
इमेज क्रेडिट:Google

Arshad Warsi Talk About Love Or Lust: ‘मुन्ना भाई एमबीबीएस’ (Munna Bhai MBBS) हो या फिर ‘जॉली एलएलबी’ (Jolly LLB) हर किसी में अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने वाले अरशद वारसी (Arshad Warsi) अक्सर चर्चाओं में रहते हैं। ‘सर्किट’ जैसे किरदार निभाकर अरशद ने इंडस्ट्री में अपनी खास पहचान बनाई। अभिनेता ने हर किरदार में बखूबी जान डालने का काम किया है, फिर चाहे वो कॉमेडी हो या सीरियल रोल। हाल ही में अरशद अपने एक इंटरव्यू की वजह से भी खबरों में छा गए हैं। इस इंटरव्यू में उन्होंने अपनी लाइफ लाइफ, करियर और प्यार को लेकर बातचीत की।

अरशद ने रोमांस से ज्यादा लस्ट को बेहतर बताया

अरशद वारसी इंडस्ट्री का वो नाम है जो अक्सर किसी न किसी वजह से लाइमलाइट में रहता है। हाल ही में यूट्यूब पर ‘अनफिल्टर्ड बाय समदिश’ के साथ एक इंटरव्यू दिया। इस दौरान एक्टर से पूछा गया कि आप प्यार के बारे में क्या सोचते हैं?  इस पर अरशद ने बड़ा ही इंटरेस्टिंग सा जवाब दिया और कहा कि उनकी लाइफ में रोमांस तो है, लेकिन वो इससे ज्यादा लस्ट (वासना) का होना बेहतर मानते हैं। उन्होंने कहा कि रोमांस तो अपना रूप बदलता है लेकिन लस्ट वैसे का वैसा रहता है।

यह भी पढ़ें: सौतेली मां करीना कपूर खान से कैसा रिश्ता है सारा अली खान का?

पोर्न स्टार्स को लेकर क्या बोले अरशद

इस इंटरव्यू में अरशद ने साफ तौर पर कहा कि वो प्यार से वासना को बेहतर मानते हैं। अपनी बात को आगे जारी करते हुए और हंसते हुए कहा, यही कारण है कि पोर्न स्टार एक-दूसरे से इतना प्यार करते हैं! हालांकि अरशद ने सफाई देते हुए ये भी कहा कि उन्होंने बहुत ज्यादा पोर्न फिल्में नहीं देखी हैं।

अरशद ने ये भी बताया कि वो एक बोर्डिंग स्कूल में रहे हैं ऐसे में न तो बचपन में कभी एडल्ट फिल्में देखी और न ही ऐसी अश्लील मैगजीन ही पढ़ीं।

अरशद वारसी की लव स्टोरी

अरशद वारसी की लव स्टोरी भी काफी फिल्मी है। एक्टर ने मारिया को पहली बार एक डांस शो में देखा। दोनों ने लंबे समय तक एक दूसरे को डेट किया और फिर साल 1999 में मुस्लिम और ईसाई रीति-रिवाज से शादी की।

अब उनकी शादी को 25 साल पूरे हो गए हैं तो उन्होंने इस खास मौके पर अपनी शादी को कोर्ट में रजिस्टर करवाया। अब मारिया और अरशद दो बच्चों के पेरेंट्स हैं।

यह भी पढ़ें: हिंदू एक्ट्रेस जिसके मुस्लिम लड़के संग अफेयर के चर्चे

First published on: Aug 12, 2024 11:23 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.