Sunday, 8 September, 2024

---विज्ञापन---

वायरल हुआ अरमान-कृतिका का प्राइवेट वीडियो, लाइट बंद होते ही बिस्तर के अंदर से आईं आवाजें

Bigg Boss OTT 3, Armaan Kritika Private Video Viral: अरमान मलिक और कृतिका मलिक का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमें वो दोनों इंटीमेट होते नजर आ रहे हैं, ये वीडियो बिग बॉस के कैमरे में कैद हो गया है...

Armaan Malik

Bigg Boss OTT 3, Armaan Kritika Private Video Viral: ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ (Bigg Boss OTT 3) के घर में रोमांस होना कोई आम बात नहीं है। हालांकि बिग बॉस ओटीटी 3 में अब तक ऐसा कुछ नहीं हुआ था कि कोई कपल करीब आते नजर आए हों। लेकिन बीती रात अरमान मलिक (Armaan Malik) और कृतिका मलिक (Kritika Malik) के प्राइवेट मोमेंट कैमरे में कैद हो गए। बिस्तर के अंदर अरमान अपने अरमानों को कंट्रोल नहीं कर पाए और कृतिका संग इंटीमेट हुए।

इसके बाद से ही वो फिर से सुर्खियों में छा गए हैं। वैसे तो ये सभी को पता है कि कपल एक ही बिस्तर और एक ही कंबल शेयर करते हैं। वहीं पिछली रात आए एपिसोड में अरमान अपनी पत्नी के साथ बिस्तर में कुछ अजीब हरकतें करते हुए वीडियो में कैप्चर हुए।

अरमान-कृतिका हुए इंटीमेट

यूट्यूबर अरमान मलिक और कृतिका मलिक के बारे में ये तो सभी को पता ही है कि वो एक ही बिस्तर और एक ही कंबल शेयर करते हैं। 12 जुलाई की रात जैसे ही घर की लाइट बंद हुई तो अरमान और कृतिका कंबल में घुस गए।

उसी दौरान अरमान के हाथों की हरकत से साफ पता चल रहा था कि वो क्या कर रहे हैं। कृतिका ने भी उस पल को इंजॉय किया और मुस्कुराती हुई नजर आईं। ये पूरा पल बिग बॉस के कैमरे में कैद हो गया।

पहली पत्नी पहले ही हो गई थी बेघर

ये तो सभी को पता है कि अरमान मलिक की दो बीवियां हैं। उन्होंने पहली शादी पायल मलिक से की और दूसरी शादी पायल की सहेली कृतिका से कर ली। बिग बॉस के घर में भी तीनों साथ ही आए थे, लेकिन पायल पहले हफ्ते में ही घर से बाहर हो गई। अब कृतिका और अरमान घर में बचे हैं, और अक्सर साथ ही नजर आते हैं।

इससे पहले भी हुए थे कोजी

हालांकि ऐसा पहली बार नहीं हैं जब अरमान और कृतिका कोजी हुए हों। इससे पहले भी दोनों साथ में नजर आए हैं। एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा था जिसमें अरमान कृतिका को बाथरूम एरिया में खींचते हैं और डांस करते हैं। इस दौरान दोनों एक दूसरे के गले लगते और गले पर किस करते नजर आ रहे थे।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3 के घर से इस हफ्ते कौन होगा बेघर?

First published on: Jul 13, 2024 11:14 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.