Friday, 18 October, 2024

---विज्ञापन---

कैमरे के आगे बकवास करके गया बाप… अरमान ने किया विशाल के पिता के बारे में भद्दा कमेंट, यूजर बोले- इस रेपिस्ट को…

Armaan Malik Abused Vishal Pandey Father: अरमान मलिक एक बार फिर से खबरों में छा गए हैं, इस बार उन्होंने फिर से विशाल पांडे को ही निशाने पर लिया है, और उनके पिता के बारे में बुरा भला कहा। यूजर्स ने भी उन्हें जमकर फटकार लगाई है...

Armaan Malik Vishal Pandey
इमेज क्रेडिट: Google

Armaan Malik Abused Vishal Pandey Father: ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ (Bigg Boss OTT 3) का सबसे विवादित कंटेस्टेंट अगर कोई है तो वो है अरमान मलिक (Armaan Malik) और कृतिका मलिक (Kritika Malik)। जब से शो शुरू हुआ है तब से लेकर अब तक अरमान मलिक और उनकी दोनों बीवियां लाइमलाइट में बने हुए हैं। हालांकि अब पहली बीवी पायल शो से बाहर हो गई हैं, लेकिन फिर भी रोज कुछ ना कुछ ऐसा करती हैं जिससे खबरों में छाई रहती हैं।

अब एक बार फिर से अरमान ने कुछ ऐसा कर दिया है कि वो फिर से लोगों के निशाने पर आ गए हैं। यूट्यूबर ने विशाल पांडे (Vishal Pandey) के पिता के बारे में कुछ ऐसा कह दिया है (Armaan Malik Abused Vishal Pandey Father) कि लोगों ने भी उन्हें याद दिया दिया है कि वो एक रेपिस्ट हैं। आइए जानते ऐसा किया ही बोल दिया अरमान ने इस बार…

वायरल हो रहा एक वीडियो

अरमान मलिक का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें अरमान विशाल के पिता के बारे में बकवास करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में आप सुन सकते हैं कि वो बोल रहे हैं, उस दिन इसका बाप आया था विशाल का कैमरे के आगे बकवास करके गया है कि मेरा बेटा दूध का धुला है। आज लवकेश ने फिर ये बात बोली कि अरमान तो किस्मत वाला है। कृतिका करेक्ट करते हुए बोलती है कि विशाल ने बोला था और वो बात भी बोली थी।

शिवानी ने भी बहती गंगा में धोए हाथ

अब शिवानी को तो आप जानते ही हैं, वो तो ऐसा कोई मौका छोड़ती नहीं हैं जिसमें वो अपने मन की बात ना बोल पाएं। फिर चाहे वो किसी की चुगली करने वाली बात हो या फिर मजाक बनाना। वायरल वीडियो में शिवानी भी बोलती हैं कि विशाल ने बोला था कि अरमान नॉमिनेट नहीं होना चाहते थे, वो नहीं बचते तो अच्छा था, मुझे इस बात का गम हो रहा है। अरमान बोलता है होने दे गम मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता।

यूजर ने अरमान को लगाई लताड़

अब अरमान मलिक के इस वीडियो के वायरल होते ही यूजर उनपर भड़क उठे हैं। एक यूजर ने कहा फादर के लिए ऐसा नहीं बोलना चाहिए था। दूसरे ने बोला इस रेपिस्ट को बिग बॉस के घर से बाहर क्यों नहीं कर रहे। तीसरे ने लिखा- अरमान तमीज से बोल फादर सभी के रिस्पेक्ट होती है। चौथे ने लिखा- अरमान को निकालो प्लीज। एक अन्य ने लिखा- तुम्हारा बाप है विशाल। किसी ने लिखा- अरमान को निकालो बाहर बहुत बदतमीज है। इसी तरह के और भी कई कमेंट्स आए हैं जिन्होंने अरमान को उनकी औकात याद दिलाने में कोई कसर नहीं छोड़ी।

शिवानी को भी लगाई फटकार

वीडियो में शिवानी के दोगलेपन को देख यूजर ने उसे भी नहीं छोड़ा और जमकर फटकार लगाते हुए कहा कि ये तो दोगली है। दूसरे ने लिखा- ये इधर की उधर करती है बात। तीसरे ने लिखा- शिवानी तो मुझे शुरू के ही पसंद नहीं थी। चौथे ने लिखा- विशाल के दोस्त ही सही नहीं हैं। एक ने लिखा- विशाल इसे दोस्त मानता है और ये पीठ पीछे। इसी तरह के और भी कई कमेंट्स आए हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3 फैंस के लिए बुरी खबर, आगे नहीं बढ़ेगा शो

First published on: Jul 26, 2024 02:14 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.