Wednesday, 16 October, 2024

---विज्ञापन---

बाबा सिद्दीकी की मौत के बाद पहली बार बोले अरबाज खान, कहा- हम ठीक हैं लेकिन…

Arbaaz Khan On Salman khan Safety: बाबा सिद्दीकी के मर्डर के बाद पहली बार खान परिवार से अरबाज ने इस पर चुप्पी तोड़ी है और बताया है कि परिवार की हालत कैसी है और सलमान की सुरक्षा के लिए वो सब लोग क्या कर रहे हैं।

ARBAAZ KHAN SALMAN KHAN
अरबाज खान ने तोड़ी चुप्पी

Arbaaz Khan On Salman khan Safety: बाबा सिद्दीकी के मर्डर के बाद सलमान खान चर्चा में बने हुए हैं और उनकी सुरक्षा को भी बढ़ा दिया गया है। सलमान खान की जान को खतरा है और इस वजह से खान परिवार भी काफी परेशान है। इस बीच बाबा सिद्दीकी के मर्डर के बाद पहली बार खान परिवार से अरबाज ने इस पर चुप्पी तोड़ी है और बताया है कि परिवार की हालत कैसी है और सलमान की सुरक्षा के लिए वो सब लोग क्या कर रहे हैं।

अरबाज खान ने तोड़ी चुप्पी

दरअसल, बाबा सिद्दीकी की हत्या की जिम्मेदारी सलमान के जानी दुश्मन बिश्नोई गैंग ने ली है। इस वजह से सलमान खान की जान का खतरा बना हुआ है और सरकार और पुलिस ने उनकी सिक्योरिटी को बढ़ा दिया है। ऐसे में सलमान के भाई अरबाज खान ने अपने परिवार के सबसे करीबी बाबा सिद्दीकी की मौत के बाद ‘जूम’ को दिए इंटरव्यू में बताया है कि हम ठीक हैं, लेकिन मैं यह नहीं कहूंगा कि हम पूरी तरह से ठीक हैं।

यह भी पढ़ें: शॉकिंग! Bigg Boss 18 ने प्रोमो में दिखाया झूठ, जिसे बताया बेघर वो पहुंचा जेल, बदला खेल!

कैसी है परिवार की हालत? (Arbaaz Khan On Salman khan Safety)

अरबाज खान इन दिनों अपकमिंग फिल्म ‘बंदा सिंह चौधरी’ का प्रमोशन कर रहे हैं। इस बीच, एक्टर ने बताया कि बाबा सिद्दीकी की मौत के बाद उनका परिवार पूरी तरह से ठीक है, क्योंकि फैमिली में इस समय काफी कुछ चल रहा है और हर कोई परेशान है।

अपकमिंग फिल्म पर बोले अरबाज

इस दौरान अरबाज ने आगे कहा, ‘इन सबके बीच मुझे अपनी फिल्म के प्रमोशन भी करना है, इसके लिए मैं प्रतिबद्ध हूं। मेरी फिल्म 25 अक्टूबर को आ रही है और मुझे यह सुनिश्चित करना है कि वो रिलीज हो। हां, बहुत कुछ हो रहा है, मगर मुझे वही करना है, जो मुझे करना है।’

सलमान की सुरक्षा पर की बात

अरबाज खान से इस दौरान जब पूछा गया कि कैसे परिवार सलमान की सुरक्षा की कोशिश कर रहा है? अपने बड़े भाई सलमान की सिक्योरिटी के बारे में परिवार किस तरह काम कर रहा है, उस पर उन्होंने कहा, ‘हम वो करने की कोशिश कर रहे हैं जो हम सबसे अच्छा कर सकते हैं। हम ये देख रहे हैं कि सरकार और पुलिस के साथ-साथ हर कोई यह देखे कि चीजें उसी तरह से हो रही हैं, जिस तरह से उन्हें होना चाहिए। वो (सलमान) सुरक्षित रहें, इसके लिए सब लोग अपना बेस्ट करने की कोशिश कर रहे हैं और अभी हम इसी तरह से रहना चाहते हैं।’

यह भी पढ़ें: एक्ट्रेस सारा के साथ हुई चीटिंग, क्रिप्टिक पोस्ट में छलका दर्द

First published on: Oct 16, 2024 03:52 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.