TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Anupamaa में नहीं दिखाई देगी अब ये हसीना, शो छोड़ने को लेकर किया बड़ा खुलासा

Anupamaa New Update: रुपाली गांगुली स्टारर 'अनुपमा' की कहानी में नया मोड़ आया है और जिसके साथ ही एक दमदार किरदार ने शो को अलविदा कह दिया है।

image credit: e24 Ashlesha Sawant To Quit Anupamaa
Anupamaa New Update: स्टार प्लस का पॉपुलर सीरियल 'अनुपमा' (Anupamaa) टीआरपी लिस्ट में ही नहीं बल्कि लोगों के दिलों में अपनी नंबर 1 पॉजिशन रखता है। टीवी सीरियल में आए दिन नई ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं और लोगों को काफी पसंद भी आ रहे हैं। रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly)ने अनुपमा के रोल से टीवी की दुनिया में अपना शानदार कमबैक किया है और लोगों ने उन्हें खुले दिल से स्वीकार भी किया है। अब सीरियल की कहानी आगे बढ़ गई है और इसके साथ ही एक शो से एक किरदार का पत्ता भी साफ हो गया है। चलिए बताते है कि आने वालों दिनों में फैंस किस एक्टर को नहीं देखने वाले हैं।

बरखा भाभी ने शो कहा अलविदा

सीरियल में 'अनुपमा' की जेठानी और अनुज की भाभी बरखा कपाड़िया का रोल निभाने वाली जानी-मानी टीवी एक्ट्रेस अश्लेषा सावंत (Ashlesha Sawant) अब शो में नजर नहीं आने वाली हैं। एक्ट्रेस ने खुद हाल ही में ई-टाइम्स को दिए इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया है कि अब वो रुपाली गांगुली स्टारर 'अनुपमा' में नजर नहीं आएंगी। बरखा भाभी के नेगेटिव रोल में अश्लेषा सावंत को दर्शक काफी पसंद कर रहे थे। एक्ट्रेस ने शो छोड़ने की अपनी वजह का भी खुलासा किया है।

सीरियल के ट्रैक में आया बदलाव

'अनुपमा' की कहानी अब अमेरिका जा पहुंची है और शाह परिवार भी अब अमेरिका पहुंच गया है। लेटेस्ट एपिसोड को देखकर लग रहा था कि बरखा अपने भाई को बचाने के लिए वापस आएगी। मगर अब अश्लेषा सावंत (Ashlesha Sawant) ने इन सभी कयासों को गलत साबित कर दिया है और कहा कि वो अब वो शो के आने वाले एपिसोड में नजर नहीं आने वाली हैं। दरअसल, एक्ट्रेस ने बताया है कि शो में अपना उनका ट्रैक खत्म हो चुका है और अब कहानी को आगे मेरी कोई जरूरत नहीं हैं। ऐसे में मैंने शो से अब एग्जिट ले लिया है। https://www.instagram.com/p/C5A19R_AD-w/

नए प्रोजेक्ट्स पर की बात

इंटरव्यू के दौरान अश्लेषा सावंत (Ashlesha Sawant) ने बताया कि उन्होंने 'अनुपमा' (Anupama) के सेट पर काफी मस्ती की है, लेकिन लास्ट में मेकर्स और उन्होंने ये फैसला लिया है कि अब उनके किरदार को खत्म कर देना चाहिए। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने कहा कि वो अब नए प्रोजेक्ट्स पर ध्यान देना चाहती हैं और उन पर ही फोकस कर रही हूं। हालांकि उन्होंने ये साफ नहीं किया है कि वो आगे किस शो में दिखाई देंगी। यह भी पढ़ें: KGF स्टार यश संग रोमांस नहीं कर पाएंगी बेबो, TOXIC में निभाएंगी ये खास किरदार

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.