TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

अंकिता लोखंडे का बेडरूम वीडियो लीक, कंबल ओढ़े पति की बांहों में आईं नजर

Ankita Lokhande Vicky Jain Bedroom Video Leak: बिग बॉस 17 के घर से निकलते ही अंकिता लोखंडे और विक्की जैन का बेडरूम वीडियो वायरल हो गया है।

Ankita Lokhande Vicky Jain Bedroom Video Leak
Ankita Lokhande Vicky Jain Bedroom Video Leak: बिग बॉस 17 के बाद से ही अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) और उनके पति विक्की जैन (Vicky Jain) लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। अंकिता और विक्की के तलाक की अफवाहें तक सामने आ चुकी हैं, लेकिन अब कपल का बेडरूम वीडियो (Ankita Lokhande Vicky Jain Bedroom Video) सोशल मीडिया पर लीक हो गया है, जिसने उनके अलग होने की खबरों पर तो रोक लगा दी है। बेडरूम वीडियो के साथ कपल के बाथरूम रोमांस की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।

पति की बांहों में दिखीं अंकिता

अंकिता और विक्की का बेडरूम वीडियो (Ankita Lokhande Vicky Jain Bedroom Video) लीक हो गया है, हालांकि ये वीडियो खुद एक्ट्रेस ने अपने हाथों से बनाया है। इस वीडियो में विक्की जैन चैन से अपनी वाइफ को अपनी बांहों में पकड़े हुए सो रहे हैं और एक्ट्रेस ने अपने हाथ में फोन पकड़ा हुआ है। विक्की-अंकिता का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इस पर जमकर रिएक्ट भी कर रहे हैं। बता दें कि यह वीडियो कॉल है जिसमें एक्ट्रेस दो लोगों से बात कर रही हैं और किसी ने उनके इस कॉल को रिकॉर्ड करके इंटरनेट पर शेयर कर दिया है। यह वीडियो अंकिता लोखंडे के फैन पेज से इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है।

यूजर्स कर रहे मजेदार कमेंट

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) और विक्की जैन (Vicky Jain) के बेडरूम वीडियो के सामने आने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स उस पर मजेदार रिएक्ट कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, 'जल कुकरी का नया ड्रामा शुरू बिग बॉस में जोगरा करते-करते अब यहां प्यार दिखा रही ही लोगों को' दूसरे यूजर ने कहा,'विक्की भैया:- वीडियो लीक मत करो पहले हमारा रिश्ता लीक हो गया है।' तीसरे ने लिखा, 'लेकिन क्यों ? जो देखा था वो देख लिया बहन...' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'विक्की भैया:- वीडियो लीक मत करो पहले हमारा रिश्ता लीक हो गया है।' यह भी पढ़ें:बिग बॉस फेम एक्टर दूसरी बार चढ़ेगा घोड़ी, एक्स गर्लफ्रेंड की बहन संग रचाएंगे शादी!

कपल का बाथरूम रोमांस

इसके अलावा अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) और विक्की जैन (Vicky Jain) की बाथरूम रोमांस की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। इन फोटोज में अंकिता और विक्की दोनों बाथरोब पहने बाथरूम में खड़े दिख रहे हैं और बाथटब में गुलाब की पंखुड़िया दिखाई दे रही हैं। फोटो में विक्की सेल्फी ले रहे हैं और अंकिता उनके साइड में खड़ी हैं।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.